CHAPTER 15

Recap : Kavin and Purvi got married and even after 8 years they still sleep apart. Kavin knows the truth of his wife that she is Pradyuman's daughter and she loves Karan but due to some reason, Karan rejected her proposal and they became friends. Kavin was trapped and he was arrested as he became a prime suspect for Karan's murder. But Naresh, a police officer gave a file and Kavin was proved innocent and they were investigating the case and from a perfume shop, they found a lady due to whom Kavin became a prime suspect.
______________________________________

Kavin, Pankaj, Ishita and Dushyant ran behind the woman but due to the crowd, they lost track of her and Kavin wounded his hand being angry. Dushyant kept his hand on his friend's shoulder.

'Koi baat nahi Kavin, aaj na sahi ek din usko pakad ke rahenge..' Dushyant said.

'Jaanta hu Dushyant, mujhe apne nirdosh hone ki saboot nahi chahiye, mai Karan ke khooni ko pakad ke Karan ko insaaf dilana chahta hu taaki Purvi chain ki saans le sake..' Kavin said.

'Kavin, ghar jao abhi, Purvi ab tak ghar aa gayi hogi..' Dushyant said and Kavin went to his house.

He went to his bedroom and saw her reading a book. He wanted to talk with her, open his true feelings to her, but it's clear that he couldn't, at the least for now. His first goal is to find the killer of Karan.

'Kaash.. Kaash mai tumhe bata paata jaan ki mai tumse kitna pyaar karta hu..' He thought.

He went to his wardrobe and took his clothes and went inside the washroom to take a bath. He decided to shower and turned it on. The hot water burnt his skin while he closed his eyes and allowed his tears to flow.

'8 saal, tum par mera pura hak hote hue bhi mujhe hak jatane ka koi chance mila hi nahi. Aaj tak mai jaan hi nahi paaya ki tumhare dil mei meri liye koi jagah hai bhi ya nahi..? Kabhi lagta hai ki tumhe bhi mujhse pyaar hua par fir kabhi lagta hai ki sirf mera veham hai..' He said to himself.

'Kya pyaar ko paake bhi, uske itne kareeb hote hue bhi usse yeh duri... Kya yeh maut se battar saza nahi hai..?' He wiped his tears.

He came outside wearing his clothes after sometime. He kept his phone on charging and he was about to leave from there when her phone vibrated as she got a notification. He thought it was from her hospital and it might be urgent, so he just peeped at the message.

'Purvi, maine sab jagah dhundh liya hai magar vo letter mujhe kahi nahi mila jiske baare mei tumne mujhe bataya'. The message said.

'Letter..? Yeh kis letter ko dhundh rahi hai..?' He thought. Another message popped up.

'Tum Kavin se puch kyun nahi leti khud ? Kam se kam vo tumhe handwriting ya kuch aur clue de us letter ke through..' The message asked.

'Kahi yeh vo letter toh nahi jiski wajah se mai us farmhouse mei gaya ?' Kavin thought.

He saw her coming, so he went near her and asked, 'Purvi, kya yeh vahi letter hai jiski wajah se mai us farmhouse mei gaya tha ? Sorry, I thought hospital ka emergency hoga toh mai tumhe bata dunga varna ignore karunga but yeh message.. I didn't mean to invade your privacy...'

'Itna kyun darr raha hai usse..? Tumhari biwi hai vo relax Kavin.. Itna toh hak hai hi tumhara..' He thought.

She forwarded her hand asking her phone, she didn't look at him. He felt bad, but he was curious, so he asked the question again. She nodded her head in yes, took her phone and sat on the bed. He also sat on the bed, he looked at her and cleared his throat.

'Vaise... Tum vo letter kyun dhundh rahi ho..?' He asked.

'Mai bas curious hu..' He added.

'Mai bas dekhna chahti hu ki aapki baaton mei kitni sachchai hai, letter milega toh sab pata chal jaayega..' She said.

'Hmm..' He said.

'Iska matlab, she believes my words at the least..' He thought and smiled.

His image came infront of him, 'kisi ne sach kaha hai, pyaar mei log andhe ho jaate hai.. Isme itna khush hone ki kya baat hai..?'

'Hai tum nahi samjhoge.. Jo log pyaar mei hote hai na, unse pucho ki vo jisse pyaar karte hai unki choti si choti harkat se kitna Khushi milta hai.. True and unconditional love ki baat kar raha hu mai..' He thought replying to his image.

'Unconditional love...?' His image smirked.

'Nahi Kavin, tum Purvi se unconditional love nahi karte ho, agar karte toh tum yeh kabhi expect nahi karoge ki vo bhi tumse pyaar kare jab ki tum bahut ache se jaante ho ki Purvi Karan se pyaar karti hai aur pyaar... Pyaar zindagi mei sirf ek hi baar hota hai..' His image said.

'Aur itna gehra hota hai ki saamne wala hume pyaar kare ya na kare, situation hamare according ho ya na ho magar hamara choice sirf ek hi hota hai, zindagi aur maut dono mei saath dene ka himmat rakhta hai pyaar.. Uski smile ke liye hamari saare sapne, khushiyan sab kurbaan ho toh bhi koi gham nahi, khushi khushi seh lena vo hai unconditional love..' His image added.

'Aur Kavin, tumne kya kiya ? Purvi ke baare mei jaan toh gaye, tumhe ache se pata hai ki vo kisse pyaar karti hai magar tum... Tum ne ek baar bhi uski marzi ke baare mei jaan na nahi chaha ki vo tumse shaadi karne ke liye raazi hai bhi ya nahi ? Zindagi ki saari khushiyan dena chahte the na use, magar dekho khud ko, uski khushiyan chodo tum khud khush nahi ho is waqt..' His image looked at him.

'Mai maanta hu ki tum Purvi ko safe rakhna chahte the, uske marzi ke saath shaadi karna chahte the, lekin aaj bhi tum us mod pe khade ho jaha tum 10 saal pehle khade the.. Jab vo tumhari nahi thi, aaj tumhara hoke bhi tumhari nahi hai..' His image made him realise his mistakes and the deep realisation hit him like the stab of a sharp knife.