EP: 136

370 29 20
                                    

2 din ke bad...

Aur kiya phir sare guests bhi chale gya....aur vidhya bhi apni pag phera rasam ke liye chali gyi 2 din ke bad hi....vidhya ke jne ke bad jese Ghar sur suna duna ho gya...Kiya hi kare.. phir sare bhi apne apne kam Kaj main lag gya..

Vidhya bas Kal hi gyi thi aur Rishi ko tabhi se acca nhi lag rha...jese Tahir ka hal huya tha..

Abhi morning ka time hain aur sab breakfast Kar rhe hain..baki sab toh baten waten kar rhe the par Rishi ekdam chup woh kuch bol hi nhi rha tha...sab use noticed karta hain aur samjh jata hain..

Yn- Rishi Vai ap itne chup kiyu hain kiya huya?

Rishi- Kuch nhi bhabhi..

Jay- Bhabhi lagta hain Vai bhabhi ko abhi se miss kar rhe hain..

Rishi kuch nhi bolta aur sab chuckled karte hain..

Dadi maa- Haan karega hi patni ke Bina din nhi gujarta haina taru..

Dadi ke baat sun sab chuckled karte hain..aur Tahir toh surprise or confusion se dekh rha tha

Tahir- Huh!!..

Jay- Dadi ka matlab ki apko toh experience hain..

Tahir silent..

Rishi- Haan wohi bhi hain..

Akhsita- Bapre mujhe ajj bhi yead hain..

Jaya- Haan didi..

Yn- Asa kiya huya tha..

Subham- Bhabhi main batata hu...ap jab gya the toh sir office main harqat kisine kisike upar Bina wajeh gussa karte the...*laugh*

Tahir- 😑

Jay- Arey woh toh isiliye kiyuki bhabhi Bina bole chali gyi..

Taiyan- Woh bhi bechare ko achanak pata chala....

Rishi- Haan..

Sare youngers haste hain including subham and yn....aur Tahir ek ek ko dekh glare de rha tha.. uska chehra dekh sab chup ho jate hain..

Tahir- office chalo tum ajj..*to subham*

Subham bechara gulp karke head down karke chup beth jata hain..par yn abhi bhi silently has rhi thi...Tahir ke side Beth...toh tahir yn ke waist ko rub karta hain..or yn chup ho jati hain..woh uska hath hatha deti hain par tahir phirse rakh deta hain..

Sab toh busy the par koi dekh lera hain..phir baki sare gents office chala kata hain.

Dadi maa- Taru office nhi jna..

Tahir- Haan..chalo..

Yn sign...

Yn- Ganda admi..*mumble*

Phir sab uth jate hain koi kitchen chala jata hain koi living room or koi toom main jese Rishi..yn ko toh koi kam karne Tahir de nhi rha toh yn maid ko plates pass kar rhi thi...

Tabhi tahir ake yn ke cheeks pe peck karke beg le keta hain Jo chair pe tha..

Tahir- Bye..

Isse pehle yn response kare Tahir nikal jata hain aur yn wohi blush karte huye plates ko ek hatta kar rhi thi...

******

Baki sab toh chake gya...Ghar main abhi sirf ladies thi..Jay aur Mahi gui hain college kiyuki waha dono ke finals ke list out hone wake hain toh wohi dekhne..

Yn dinning table ke chair pe beth ke matar chil rhi thi ki use ek boht acchi smell ati hain..as kitchen main khna ban rhi hain..woh uthke jati hain aur dekhti hain..Akhsita kuch bana rhi thi..kitchen main Jaya bhi thi..

❝𝐆𝐄𝐇𝐑𝐀𝐈𝐘𝐀𝐀𝐍 ❞Where stories live. Discover now