EP: 140

397 36 39
                                    

Next morning subha ke 4am baje..

Jese ki raat main Dadi ne batayi thi usi Hisab se ghar ke sare ladies uth gyi or ready weady hoke woh log niche agaya...

Abhi Dadi ne sabko hall main bulaya kiyuki sargi deni hai..

Akhsita or Jaya ek sath khadi thi..or baki char bahuye ek sath...Dadi pehle dono bhahuye ko sargi deti hai jaha hai ek nyi saree gehne..kuch important cheze jese ki suhag ki churiya,  payel, sindur, dry fruits,  kuch fruits...falahari or kuch necessary things...

Dadi maa: Kush rho sada suhagan rho..

Phir dono usse ashirwad lete hai...

Dadi maa: Abhi apni bahuye ko dedo..

Dono mod karke....Akhsita pehli sargi ahana or disha ko deti hai...or woh dono usse ashirwad leti hai...phir yn ko deti hai or Jaya vidhya ko..

Phir dono bhi usse ashirwad le leti hai..Natasha ki shadi nhi huyi toh sargi nhi mili use...ir Tanya ko swara ne bhi de diya tha..

Dadi maa: Abhi falahari karlo warna late ho jayega..

Sab nod karte hai or dinning table ki aurchale chake jate hai...falahari Mai hote hai..kuch fruits or Bina tale hute khana sukha nasta kha sakte hai Taki Pura din reh sake...or swra bhi Tanya ko khane ke liye kuch bana deti hai as woh pregnant hai or woh Pura din nhibreh sakti...or agar SAS ne keh diya ki woh kha sakti hai toh vrat nhi tut ti..

Phir sab beth jate hai....or tabhi upar se Mahi ati hai...ready hoke..

Ahana: Arey tu uth gyi?

Mahi: Uhmm Haan woh Maine socha ap logo ko help kar dungi..

Yn: Oh accha..

Mahi yn ko dekh samjh jati hai ki use Pata chal gyi Mahi itni subha kiyu uthi..

Akhsita: Koi baat nhi beta ab uth gyi ho toh ajao nasta karo..

Mahi: Nhi thikh hai..

Yn: Ajao Mahi...

Yn uske pass jati hain..

Yn: Pura din reh nhi paogi...

Woh whisper karti hai...or mahi  surprise ho jati hai..

Yn: Chalo au bhi...

Yn use le Jake betha deti hai..

Jaya: Haan betho..

Phir sab beth hate hai or khane lagte hai baten karte huye ki uske bad woh log kiya karegi..
Almost 10 15 minute ke bad sabko footsteps sunai deti hai or hal ki aur dekhta hai or surprise kiyuki yea toh tahir hai...

Dadi maa: Taru?

Tahir dinning room ki aur dekhta hai or waha jata hai..

Tahir: Good morning ajj subha subha nasta kar rhe ho ap log..

(Dekho toh bhole ko)

Akhsita: Nasta nhi falahari kar rhe hai hum tujhe Pata nhi jese..

Woh na Janne ka bahana karte huye..

Tahir: Ohh Acha...

Yn: Par ap kiyu uth gya?

Tanya: Shayed Vai ko pata chal gyi bhabhi uth gyi toh woh bhi uth gya...

Yn tahir ko surprise se dekhti hai..

Dadi maa: Taru?

Tahir: Uh n..nhi nhi..w..woh Haan ajj meri ek online meeting hai 6 baje toh usi ke liye mujhe papers check karne hai toh mai uth gya..

❝𝐆𝐄𝐇𝐑𝐀𝐈𝐘𝐀𝐀𝐍 ❞Where stories live. Discover now