**His Feelings**

Sukriya (Sanyukta took the vegetables from the vendor and was returning home when she met a known person on the way........she could recognize him.....her face was covered by the transparent veil)

tumhe pata tha na ki hamara vivah tey ho chuka tha....(Aaryan ....a washer man ....her one month old fiance asked her....) kun kia esa? Tum bhali bhati janti ho ki mei prem karta hun tumse (she remained silent) mera dil todke kya mila tumhe Sanyukta? jawab ddo

Agar itna hi prem hei mujhse tto uss rajkumar ke changulo se chuda kun nehi lete tum? Mujhe ajad kun nei kardete? (she asked as tears dropped down her eyes)

Jhuta khaneka sauk nei hei mujhe....(he chipped rather insulted her before  making his way away from her)

Tumse acha tto wo Rajkumar hei.....tumne mujse wada kia tha na ke kabhi mera sath nehi chodoge chaye kuch bhi ho....par toddia apna wada aaj mujhe esi gali deke....usne tto mujhse koi wada bhi nehi kia....firbi mujhe insaan tto manta hei......janvar ki tarah mujhse pesh nehi ata...(she sniffed whereas Aaryan felt insulted)

Haan tto jao.....tum uss Randhir ki rakhail banne ki hi layak ho...(his cheeks welcomed a tight slap)

Acha hua mene tumse vivah nehi kia...warna meri halat ajke halat se bhi baattar hojati....(she sobbed)

::::::::::::::::::::::::::::

Mujhe yeh vivah nehi karna bhai...(Randhir confessed)

Kun Kumar? Ragini acchi ladki hei....yaad nehi wo bachpan mei yahaan aya karti thi? Tum dono kitne ache dost bhi bane thei....

Baat yeh nehi ki wo achi hei ya nehi....baat yeh hei ki mei esevi eak aurat ke sath rista rakh raha hun....fir mujhe eak aur aurat ki kya jarurat? (Randhir was confused about all these)

wo rakheil...

Bhai (Randhir interrupted him) uska naam Sanyukta hei....(he chipped with his gaze lowered)

The king felt shocked about his younger brother's reaction....

wo ladki sirf tumhe bhotik khusi deneke liye hei....Ragini tumhari ardhangini banegi....uski sreni hamari jesi uch hei......wo tumhari dost banegi....tumhari baccho ko apne garv mei sthan degi....hamari bansh ko chirag degi.....tum jaab raja ka darja paoge...Ragini iss Rajya ki maharani hogi.....wo tumhe raj karya mei bhi sahayata degi....har mayine mei Ragini tumhari patni banegi jo Sanyukta kabhi nehi bansakti.....(The king tried to make him understand)

Kya Ragini iss baat se wakif hei ki mei eak aurat ke sath sambandh rakh raha hun? (he asked lowering his gaze)

wo in sabhi chijo se parichit hei...uske pita ke bhi 12 rakheil reh chuki hein.....tum uski chinta maat karo.....wo hamare parampara sei anjan nehi....

Mujhe ijajat dijiye...(Randhir bowed in front of king)

Kya fesla hei tumhara?

Mujhe wakt chaiye...(Randhir chipped before leaving for his room where Sanyukta was waiting for him)

::::::::::::::::::::::::::::::::

Yeh aap kya kar rahe hei! (she freaked out...when Randhir started caressing her feet) mera per maat chuiye yeh apke maan ke kilaf hei (she hid her legs under the blanket)

He held her waist and rested his head on her bare chest....she felt nothing....she is becoming used to this silent rape......

Bhai ne mera shadi karan chate hei......(he chipped kissing her assets)

Sanyukta felt a bit hurt....she herself don't know why....may be these few days of relation with Randhir is making her attached to him.....

Fir kab hei shadi? Kaun hei wo?(she asked when he buried his face more into her chest)

Ragini (he kissed her lips and entwined their fingers) eak rajkumari hei....(he started placing sweet kissed on her neck) mene abhi tak bhai ko apna fesla nehi sunaya.....

agar shadi hue tto uske baad aap mujhe hamesa ke liye jane doge? (she asked while he was busy satisfying his manly desires)

Nehi...(he glared her.....which was almost life threatening.....) tum kahin nehi jaogi samjhi...(pressed her on the bed.....she was just looking into his eyes) nei jeepaunga mei....(they shared a deep eye lock before going for a deep kiss)

They spend the entire night becoming physically one once again.....

:::::::::::::::::::::::::

Next day Ragini and Randhir meet each other which was a royal get together....As per his elder brother's instructions he agreed to spend some quality time with her in their royal garden.....

Aap ko haam pehchan hi nehi paye.....itne alag ho gaye ho aap...(Ragini chipped with a smile)

Ragini tum mujhse kun shadi karna chati ho? (he asked being impatient)

Haam bachpan se hi apko chate hei...(she blushed whereas Randhir frowned) Kumar suna hei apko apki pehli rakheil mil gayi (she faked a smile with a heavy heart) bahat bahat badhai (she congratulated him as if he got some achievement in his life)

Sukriya(he smiled a wide one when Sanyukta's face flashed in his eyes) Ragini mujhe eak kaam yaad agaya mei tumse shyam ko milta hun (he rushed out of the palace)

Par! (she was heart broken because of his ignorance)

::::::::::::::::::::::::::::::::

Sanyukta was lost in her thoughts.....her hands were busy chopping the vegetables but her mind was somewhere else.......she was thinking about her life.........her misery......everything................just when she heard a knock on her door....

aap! (she was shocked when Randhir stepped inside) yahan! mei

Sanyukta (he hugged her tight........he was missing her from this morning) aaj subeh bina bataye kun chali ayi? (he complained stroking a strand of hair behind her ear)

Aap so rahe thei...(she lowered her gaze when he kissed her forehead) 

Bahat gussa aya mujhe....(he hugged her again) 

Mei apke liye pani leke ati hun(she broke the hug and rushed towards the kitchen followed by Randhir)

Aaj raat ko aa rahi hona (he chipped hugging her from her back shocking her a bit) mujhse intjar nehi hota (kissed her neckline......Sanyukta just pushed him hard startling him to the core) kya hua? tum esa byabhaar kun kar rahi ho....esa nehi ki mei pehli baar chu raha hun tumhe!........

Mehel mei mei apki rakheil hun....mere gharme nehi(she chipped)

Kya tabse rakheil rakheil laga rakha hei sabne haan?(gripped her arms and dragged her close) kabhi pukara mene tumhe uss naam sei? haan bolo? (shook her furiously).....

aapke pukarne na pukarne sei kya hota hei kumar?.....mere daman pei wo dag lag chuki hei.....(he left her listening to her words) pani (handed him the glass)

Aaj raj bhoj hei (he chipped sitting on the single bed)

Kun? (she asked fanning him)

maata pita ki janam din hei (he smiled)

Aap unko bahat yaad karte hei na? (she smiled a little)

Haan bahat jyada.....acha suno mei uss Ragini se vivah karu ya nehi karun? (he asked for her suggestion)

Mei kaun hoti hun apko yeh batane wali isme apki ichha...(she lowered her gaze)

Agar Ragini se vivah karunga tto tumhare sath roj raat nehi bita paunga...(Sanyukta maintained a poker face) mei tumhe chodke nei ji paunga Sanyukta....(she looked into his eyes and their eyes met for a nano second before she lowered her gaze) Sanyukta (held his palm) agar meri raj gharane ki ijjat ka sawal nehi hota tto mei tumhe hi apni patni banaleta....(she gazed him with a shocked expression on her face)

:::::::::::::::::::::::::::::

Thank u so much

Sorry for vulgar scenes 

Do vote and comment

Love u all

See u soon

Jan...