**Lovely Moments**

Tumne yeh bahat acha kia....(he chipped fomenting her swollen feet) unn aurto ko ajadi deke....(she was just looking at his face with utmost affection) 

Manhani hogi apki (she chipped)

Kun?(looked up)

aap mere pero mei ese sek de rahe hei.....yeh apke izzat ke khilaf hei.......

Izzat ko kaske pakadte pakadte itni badi galati kargaya mei......aabhi bhi galatise na sikhu na tto kabhi mukti nei milegi mujhe....(he smiled and continued doing his work)

Sanyukta remained quite......somewhere his soothing actions are healing her wounds but slowly......steadily......

mujhe pata hei....tumhare liye mujhe maaf karna muskil hoga.....par koi baat nehi Sanyukta......tum apna samay le sakti ho.......wada hei mera kabhi tumhe majboor nei karunga kuch bhi karne ke liye......tum mujhe bapis prem na karo tto bhi chalega.....bash khush raho (patted her cheeks)

He was about to go when she gripped his wrist......he turned towards her....

apne bhojan kia? (she asked lowering her gaze)

He bent up to her level and smiled.....

Aapne kia?(pulled her nose a little)

Nehi mei abhi karne wali hun........(she chipped gazing her palms)

Suheli......Suheli....(Randhir called the maid)

Ji hajoor....(she came and bowed down in front of him)

Haam donoke liye khana leke awo....(Randhir ordered)

Ji.....(she left)

::::::::::::::::::::::::::::

Suniye (Sanyukta called him and he stopped eating......looked at her)

Kahiye (he chipped in a teasing manner)

Mujhe yeh nehi kahana.....(pushed the plate a little) ulti ati hei dekhte hi.....

Yeh nehi khaogi ? fir kya khana hei tumhe? (he asked caressing her head)

Kuch chatpata sa khana hei (she chipped in a cuter way and he giggled)

Thik hei mei abhi mangwata hun.....(she smiled)

Mujhe eak baat khai ja rahi hei....(he chipped)

Kya? (she looked up)

Bhai bahat gusse mei hei....kahin wo koi utpatang si harkat na karde......(he made a sad face)

Kuch nei karenge wo......unka illaz bhi hei mere pas....(Sanyukta smirked and Randhir scrunched his brows)

::::::::::::::::::::::::::::

Next day a Royal assembly was going on.........All the ladies were on the balcony and gents were inside the hall....the hall was crowded with all the kings, princes and ministers of foreign countries....the king was planning to merge his kingdom with it's neighboring kingdom.....but, one condition of the neighbor kingdom was; respecting the women....

Maharaj.....aaj dintak hamare rajya mei kabhi eshi paristhiti nehi ayi ke hamare Rajya ke kisi bhi Devi (woman) ko sarmindegi jhelni pade....hamare Rajya mei parivar ke sare Dev (Men) apni gharke devio ko izzzat dete hei.....unka khayal rakhte hei....hamare Rajya mei sabhi Devio ko uch sthan mei stapit karpate hei......hamari ichha ki esi Rajya ke sath jude jahan Devio ko seer akho pei bithaya jata ho....kunki hamare najariye se Devio ka kadr karna matlab sidhe bhagwan ko prapt karna....(the king of the neighboring country chipped)

aap chintit na hoyiye......hamare Rajya mei aurte sabse uchh stan pei hei....hamare sath judke aap kabhi bhi anutap nei karenge....

JHOOT......

All turned their head to welcome a fuming Sanyukta.....

Sanyukta!!!!!!!!!!! (Randhir was hell worried for his beloved wife)

:::::::::::::::::::::::::::::::::

Two more parts....

Thank u