**Sign Of Love!!!**

Yeh kya tarika hei Randhir? Tumne mantrio ko kedi banake unka apman kia hei......mere khayal sei tumhe unse mafi mangni chaiye......(The king chipped)

Unhone Sanyukta pei jabardasti karneki koisis ki...(Randhir stated.....clenching his jaws)

Eak rakheil pei jabardasti karna pap nehi hei Randhir (the king smiled) unlogoki kya izaat hei....(he tried to explain....Randhir was feeling like cutting his big brother's body into pieces and distributing them between the dogs) wo tto ese bhi hamare pawo ki dhul ki barabar hei.....tum chinta maat karo haam tumhare liye eak sei badhke eak khufsurat, taje ladkio ka bandobast kar dunga.....

Bash bhai...(showed him his palm) Sanyukta kei khilaf eak sabd nehi......mei chata hun aap indonoko saja dei......

Yeh hamare raj pustika mei nehi hei.....agar kisi Rani ki baat ya kumari ki baat hoti tto wo alag baat.....Sanyukta eak......rakheil.....

Bassh bhai baar baar apko usse iss namse pukarneki jarurat nei.....aap inhe saja dete hei ki nei? (Randhir asked straight)

Nehi yeh nehi ho sakta....(The king stated sternly)

Lekin aap kun mana kar rahe hei? (He frowned) kisiko haak nei ki wo kisipe jabardasti kare......mene Sanyukta ke sath rista rakha kunki wo mujhe pasand hei......aur usne mujhe mana nei kia......indono ko saja milni chaiye....(the ministers were tensed)

:::::::::::::::::::::::::::

Maharani aapko mene jo dawai di thi garvabasta ko rokneke liye wo apne kitni baar lia?(The Royal Doctor asked)

wo mene sambandh rakneke baad eak baar.....(she stated......maintaining a poker face)

The doctor sighed......he face was depicting tension.......

Kya hua Vadya maa? koi baat hei? (she pressed her hand)

Maharani aap petse hei....(she chipped and Sanyukta was shocked)

Nehi....(she shook her head) esa nei ho sakta.....mene dawai khai thi....esa maat bolo...(she cried)

Dawai eak baar nehi mene apko samband se pehle aur fir uske baad khane ko bola tha....aap nei samjahpai....

Nei...(she cried like a cursed soul) mei maa nei bansakti....nei chaiye (started slapping her tummy) mujhe yeh pap nei chaiye....mujhe nei chaiye....nei chaiye...

Esa maat kariye....(she held her hands)

mardena hei issse....haan...(she was behaving like a menace) mardungi isse....mardungi isse...(Randhir who stepped inside the room after defeated by his brother was shocked to see her like this)

Sanyukta! (rushed towards her and cupped her face)

She looked at him......her blood boiled....in no time she slapped him hard on his cheeks....he was shocked......so as the doctor.....

kun kia esaaaaaaaa.....(she screamed her lungs out)

Sa...(he tried to touch her)

nei....(Slapped his hand) mei.....isse anehi nei dungi....haan....(wiped her tears and rushed towards the balcony)

Sanyukta!!!!....(Randhir followed her...) Sanyukta!!!!!!.....(he widened his eyes finding her near the balcony)

Mei isse ane nei dungi....(she was about to jump when he held her by her waist and made her stand......)

Chodiye.....chodiye mardalungi isse.....(she waved her legs in air when he took her inside their room) chodiye....(made her sit on the bed)

Vaidya maa kya hua isse? kisse marna chati hei yeh? (Randhir asked)

Aapke anewale santaan ko....(The doctor chipped)

Mera santaan!!!!......(he looked at a fuming Sanyukta) yanni.......mei pita bannewala hun!....(he whispered..... his was way too happier)......Sanyukta....(he engulfed her into a tight hug....she struggled to free herself) sukriya Sanyukta....(kissed her cheeks but she still struggled to free herself) hamara baccha.....(he pressed his lips on her temple....she stopped struggling......) hamara.......(his tears touched the soft skin of her cheeks.......the doctor blinked her happy tears)

paap hei yeh (he was shocked listening these lines from her mouth)

Kya kaha? (gripped her neck)

mene kahan pap hei yeh.....mitado isse......abhike abhi...(she chipped looking straight into her eyes)

hamare kiye hue gandhe karmo ka fal hei yeh.....koi pyarki nisani nehi jo aap itna uchhal rahe hei....(she chipped ....her heart was burning)

Jo bhi wo.....mujhe yeh baccha chayiye....aur kisne kaha tumse ki yeh pyar ki nisani nehi....karta hun mei tumse pyar....(he confessed and she looked at him in shock....the doctor smiled)

Kya!!!!! (Sanyukta whispered)

tumhe kya laga (cupped her face) mei ese hi so gaya tumhare sath? mei eshi tumhare sath sambadh rakhne laga....prem ho gaya hei mujhe tumse....(pecked her forehead the doctor looked down) 

Par mei apse pyar nei karti....(he pushed him) apne mera balatkar kia hei...(Randhir widened his eyes) apne meri majburi ka faeda uthaya.....apne deh ke bhuk ko mitane ke liye, apne kamnaoko pura karneke liye....apne mera sirf istmal kia hei.....mei majbur thi....lekin aap chate tto aap meri marjike khilaf mujhe nehi chute....kabhi nei.....yeh baccha bhi mere marjike khilf mere andar pal raha hei....mardungi mei isse....(she took the knife and was now going to stab her belly)

Sanyukta nei...(he gripped her wrist) Sanyukta....(tried to control her....the doctor was worried) rujao warna tumhari parivar musibaat mei ajaegi...(he said to stop her)

heh....(she smiled sarcastically) prem karte hei mujhse....(cried again) meri marjiki tto koi kimat hei nei na.......aurat jo hun...(Randhir looked down....the doctor wiped her tears) mera peda hona hi galati hei....(she wiped her tears) thik hei.....apko yeh baccha chaiye na.....(he looked at him) janam dungi isse mei......lekin isse apna dud nei denewali mei....kabhi nei.....bolo manjur hei? (she asked him)

jo karna hei karo....mera baccha sahisalamat rehna chaiye bass.....

nafrat hei mujhe isse....(she wiped her tears) nafrat hei......mujhe apneaapse.....nafrat hei...(she fainted)

Sanyukta!!!....(patted her cheeks) Vaidya maa!!!....

Thik hei woo....chinta ke karan behosh hei bass....(caressed her hair) eak musibaat hei kumar

Kya?

Apki patni apke bacche ko mare ya na mare....par apke bade bhrata isse jarur khatam karenge.....iss mehelmei rakheloke bachho ke liye koi jagah nehi

Randhir widened his eyes.....

::::::::::::::::::::::::::::

Thank u so much

Do read my story A Beautiful Feeling....

Love u all

Do vote and comment

See u soon

Jan...