Part 44

Few days later Ragini and Renuka went for checkup and Sanyukta was alone in the home....

Renuka called Randhir and asked him to go and take care of her as she is with Ragini for checkups...

When Randhir reached home he saw Sanyukta was eating pizza with Green chatney.....

He made a wierd ... (Jaan Pizza ke saath Green chatney kyu kha rahi ho..)

Woh naa.. mujhe iska taste accha lag raha hai...

Its really tasty ...aap bhi try karo naa...

No...mai nai, tum hi khao aisa combination... (he made a face)

Aap aise kaise keh sakte ho (she pouted)

Ek to maine itna accha combination banaya aur aap aise khadoos banke baithe ho.. (she taunted)

Jaan...aisa nai hai..its just that mujhe nai khana...(he said in a soft tone....coz Renuka has already told him that women go through mood swings during pregnacy and they love to eat wierd things which they might not eat in normal days)

Ok...par aap jaldi kaise aa gaye aaj..?

Haan...woh mom ne bataya ki ghar pe koi nai hai to mai aa gaya apni jaan ke pass..

Accha kia...waise bhi i wanted to have chaat..(she licked her lips)

Jaan....but abhi tumne 2 pizza khaye hai aur ab Chaat khani hai..

Haan...aur pizza to maine khaya naa...chaat baby ko khani hai..

Jaan...but itna junk food is not good na...

Arey kuch nai hota, mujhe khana hai matlab khanaa hai..

Par...

Accha ek kaam karte hai...pehle doodh ka glass aur ye fruits khatam karo fir mai le jaaonga..

She looked at him with horrified expression...

Nahi...mai ye sab nai kha sakti abhi mere pet me jagah nai hai...

Accha chaat khane ki jagah hai par ye healthy food nai kha sakti haina..(he glared her)

Mujhe nai khana bas...

Sanyu khana to tumhe padega...

Haan..thodi der me kha lungi naa...abhi nai khana..

To thik hai...chaat bhi kal kha lena.

Par...ye galat hai Randhir aap aisa nai kar sakte mere saath... (she pouted)

Tumhare ye tricks kaam nai karenge, to don't even try...

Khadoos..(she twisted her lips)

Ziddi..(he said)

Huh..!!. Mai aapki complaint karungi maa se...

Baby papa naa sirf aapko pyaar karte hai, mumma ko nai ...kyuki aap apki mumma moti ho rai hai naa...( she touched her tummy and started crying)

Randhir was scared watching her like this...coz its the first time she was crying like this after their marriage...

Damn Mood Swings...(he cursed)

Fine chalo... (he said )

Ok.. (she wiped her tears and smiled)

Nautanki...

Kya kaha aapne..? (She frowned)

Maine nai jaan..

maa ko aane do aap bas aaj..

Nai jaan..mai kya keh raha hu..

Tum chalo naa...

******************
Jaaan...thik se khao naa..

She was eating like a baby.

Arey mujhe aise hi khana hai..

Ok. Jaise khana hai khao.. (he said wiping her lips)

Thankyou...i love you

I love you too...but thanx kyu??

Maine aapko bohot pareshaan kia naa....aur abhi to pata nai aur kitna karungi.... (she said with a sad face)

Jaan..its ok..aur waise bhi meri jaan ne kabhi mujhse koi demand nai ki aaj tak...

To i am loving this ... aur mai apni jaan ki aur humare baby ki sari wishes poori karunga ....
Hamesha.. (he pecked her head)

***************
He parked the car outside their house and She was already sleeping with her mouth slightly open..he pecked her lips and picked her up in his arms...

He carried sleeping Sanyu inside to find Parth and Vidhushi were also there....

He gave them a smile and went inside to make her sleep comfortably....

TC
Neeharika