Main hoon na...♥️♥️

At Sid's house...

Sid was in the kitchen and now he was feeling good after meeting sana...

The door bell rings..and he knows it is sana...he ran to open...♥️

He saw sana...

Sana- are dheere se aao na...baag ke aane ki kya zaroorat thi...she giggles..

Sid- main kahan baag ke aaya hun...ehse hi aaya ...mujhe kya pata tune aanewali hai ya nahi....he rolled his eyes..

Sana- acha zyada mat ban...Monday se exams shuru hone jaa rahe hai isiliye aayi hun...she smirked..

Sid-yeah I know and be serious ...haan...

Sana- you be serious ...kitna to raha tha shaam ko....she giggled..

Sid- ab chup bethegi ...

She prepared with concentration...Sid helped her...

She really worked hard...

It's the day of examination...

Sana ,for the first didn't had any fear because she prepared well ...

Sana- Riya pehli baar zindagi mein exam ke fear nahi hai mujhe...she smiled..😊

Riya- aakhir tum student toh kiski...she teased sana..

On the other hand....

Shruti- shekhar mujhe bahut dar lag raha hai yaar...tum itna confident kese ho...

Shekhar- are maine saari tayari kar ke aaya hoon...he smirked..

They all entered into the exam hall...

Shekhar was sitting behind sana ...

Sana started to write...today she was feeling happy and she had a smile in her face as she has prepared well..

Shekhar has not not prepared anything so he decided to copy ...he had so many bit papers with answers in it...

The invigilator was roaming around the hall...

Shekhar felt difficult to take the papers...

He took the paper from his pocket and started to copy...

The teacher felt some disturbance in near sana and shekhar...so he decided to stand near them...

He was standing near them and now Shekhar felt much difficulty in taking out the bit papers to copy...

Suddenly two bit papers fall from his table...it was inbetween sana's table and his...

He couldn't do anything...The teacher was standing..within a second he pushed the paper to sana's table...

Now it was very near to Sana's leg..

The teacher noticed that...he was their maths teacher Mr.Rajat he didn't liked Sana much because she was poor in studies...

Rajat- Shehnaaz ...stop writing..he shouted..

Sana was shocked and looked at him with fear..

Sana- Sir kya hua?? ....asked out of fear..

Rajat- isse acha tum exams mein blank papers de deti...pichle exams ke tarah...he again shouted...

She couldn't understand anything...all were looking at her and she felt embarrassed..

Sana- Sir maine kya kiya ??...asked with tears...

Rajat showed the papers under her table...

Sana- sir yeh meri nahi hai sir...

Rajat- shut up...phir kaise ye tumhare table ke neeche aaya hoga...he shouted..

Shekhar was looking at her with an evil smile..

Sid was passing through the class and he saw sana standing...

Sid entered...the classroom..

Sid- excuse me Mr.Rajat may I know what's happening here?

Rajat- Mr.Sid ...aapne hi pichle baar isko bachaya tha na...iska zimedaari aapke hai na..aapne yahi sikhaaya isko...he smirked..

He showed the bit papers to Sid..

Sid saw sana...her eyes were filled with tears..he know she could never do this...

Sid- Rajat aapko koi galat fehmi hai...shehnaaz ehse harkat kabhi nahi karsakti...

Rajat- Oh ...toh main jhoot bolraha hoon..??.he smirked .

Sid- are maine ehsa toh nahi kaha tha...

Rajat- ab jo bhi behas hoga principal ke saamne hoga...

Sid was thinking what to do...suddenly he saw shekhar behind Sana...

Sid saw his pocket he saw a paper in his pocket...

Shekhar noticed Sid and he looked down...

Sid's doubts were cleared now..

Rajat- Mr.Sidharth...aap bhi chaliye...

Sid- Mr.Rajat ...Shehnaaz ne ye nahi kiya ...main jaanta hun ye sab kisne kiya hai..

Rajat- acha baatao...kisne..

Sid pointed at Shekhar...

Rajat- are ye toh principal ka beta hai...ye kaise..

Sid- kyun principal beta cheating nahi karega kya...he pointed his pocket...

Rajat was shocked...

Sana sighed with relief ...she said thanks to Sid with her eyes...upar se uss galti mein kisi aur ko fasana aur bhi galat baat hai...Sid said..

Sid- Mr.Rajat ab isse aap principal ke paas le ja rahe ho...ya main le jaaun..

Shekhar couldn't do anything...he followed them..

Principal came to know everything...

Sid- Sir exam mein chetaing karna bahut galat baat hai...upar se uss galti mein kisi aur ko fasana aur bhi galat baat hai...

Now shekhar was fuming with anger..

Principal- you are right Mr.Sid...Shekhar tumhe kitni baar kaha hai maine..galat harkatein karne se pehle ek baar socho tum iss school ke principal ke bete ho.. aur tumne aaj jo kiya uska punishment tumhe milkar rahega...he shouted at Shekhar..

Shekhar fisted his hand with anger but couldn't do anything...

Principal- Mr.Sid aapne sahi kiya hai ...rule sab ke liye barabar hoga...

Sid smiled ...

Principal- aur tum Shekhar ...you suspended for 1 week...

Sid came out of Principal's room...

Shekhar was fuming with anger at Sid..

Sid called Shekhar...

Sid- Shekhar ...cheating karna bahut galat baat hai ..aur ye galti sudhar jaa sakta hai...tumhe punishment dena mera iraada nahi tha ...bas main tumhara galti ka ehsaas dilaana chahta tha...he patted Shekhar's shoulder and went...

Shekhar in his mind- tumne bahut galat panga le liya Sidharth shukla...tumne aaj mujhe punishment dilwaya...iske sazaa tumhe bukathna padega..aur tum uss sazaa zindagi Barr nahi bhoolega .....he smirked with fuming eyes...

Sid went meet Sana..

Sid- sana are you okay??

Sana- haan Sir...mein thik hoon...aur thanks she smiled....

They felt the relief in each other's eyes...♥️♥️

Ab kya hoga inka ...jaane ke liye wait kijiye... please share your feedbacks and vote if you like...love you all♥️♥️