Bechain Dil...♥️💔

Some days passed...

At Sana's house..

Sana's dad was reading newspaper...

Sid came to sana's house at that time..

Sid- namaste uncle...

Sana's dad- are beta itni subah subah aao betho na...

Sid- haan uncle woh main jogging kar raha tha socha aapse milun..isliye..

Sana's dad- are yeh toh tumhara hi ghar hai...jab mann karein aa sakte ho..

Sana's mom served him chai..

Sana's dad- kya kaliyug aagaya..yeh dekho...

Sid - kyun kya hua uncle...??

Sana's dad- yeh dekho ye news ko...ek ladki uski school teacher ke saath pyaar mein pad gayi aur ab uske saath  baag gayi...kitna ghatiya news hai na...subah subah dimag kharab kar rakha hai...

Sid was feeling uncomfortable...

Sana's dad- ek zamaana tha jab hum apne teacher ko poore sammaan se dekhte the par ab...he said with anger..

Sid was feeling guilty ..he just wanted to leave from there..

Sana's dad- ye sab na uss teacher ke hi ghalti hai...itna ghatiya kaam kiya hai na woh...uss ladki toh bachchi par usko toh akal hona chahiye hai na....

Sana's mom- are uss ladki ke bhi ghalti hai...uski parvarish hi achi nahi hai...isliye ehsa kaam kiya hai usne...ehse halat mein chahe ladke kitne bhi ghatiya kaam kare par ladki ka naam hi kharaab hota hai ....

Sid was sweating...he was feeling so guilty.. he just wanted to move from there...he was feeling suffocated there...

Sana's dad- dekh iss duniya main Sid jaisa ache teacher bhi hai..aur iski tarah ghatiya teacher bhi hai..kya bolu ab..sab log Sid beta ki tarah nahi hote hai na...

Sid stood up immediately with his phone..

Sid- uncle mujhe ek important kaam yaad aagayi ab mein chalta hun baad mein kabhi milta hun...

Sana's mom- are chai toh peeke jaana beta..

Sid- it's okay aunty...

He walked very fast to his house...

He didn't know what to do...

His anger was in peak...his was upset with himself...

He wanted to break something...he wanted to shout...

He started to bang on the wall...he was punching on the wall...it hurted him more...and it was paining a lot...

But his heart was even more hurt...

His hand was bleeding...he was tired and he was lying on the sofa with the bleeding hand...

Sid- kitna bada ghalti kar diya maine...woh log kitna maante hai mujhe...ab main kya karoon....he was crying...his eyes were red...

He hated himself...

Sid- main kis muh se unse baat karun ab...kya sochenge woh mere baare main ..jab unko sab kuch pata chalega...

Sana came to meet Sid at that time...

Sana saw the condition of Sid..

She was shocked to see him like that...

She started to cry...

Sana- Sid ...sid kya haal bana rakha tum apna...kya hua sid bolo ...she cried..

She saw his hands...

Sana- Sid ...kya hua tere haath ko...kuch bol Sid...

Sid was sitting without any reaction his eyes were red...

Sana- kuch toh bolo...she cupped his face...

Sid- sana chod mujhe...he said in a low tone...

Sana- tum apna haath dikhao mujhe...bahut bleed ho raha hai Sid...ye kyun kiya tune...she cried loudly..

Sid- bol raha hun naa...haath chodo mere....he shouted...with anger...

Sana was shocked...she have never seen Sid in this way ...her body shivered due to his anger...but she was not leaving his hand...

Sana- dekho mujhe pata hai ...tum kisi cheez ko lekar gussa ho...par apne aapko ehse hurt karna thik hai kya..?.she again held his hand...

Sid- samajh nahi aati tumhe... please leave me alone ....and just go away...he shouted with high voice...

Now sana was broken by his anger...

Sana- Sid maine kya kiya...??

Sid- tune kuch nahi kiya...sab meri hi ghalti hai...I just don't want to see your face now...jaao tum yahan se...he again shouted...💔

His words hurt her more...

She was not ready to leave from there...

She again tried to held his hand this time he pushed her...

She fell on the floor...

Sid was shocked..he wanted to help her but he couldn't...

Sana stood up with difficulty...

Sid turned back he had tears in his eyes..he didn't want to show her..

Sana- dekho Sid tum kitna bhi mujhse nafrat karne ki koshish karo par tumse nahi ho payega Sid....♥️

Sid stood silently...his heart pained a lot..

Sana- ab main jaaun wahi tum chahta hai na ..chali jaaungi par ek baar tere haath main medicine laga ge chali jaaungi Sid please ....

Sid- woh main khud karlunga sana ab tum jaao...he said without turning back...

Sana- please Sid...itna bhi haq nahi hai meri tujhpar...

Sid was crying...but he controlled..his voice choked...

Sid- agar tum ab nahi jaaoge toh mein apne aapko aur hurt karunga...💔

He again started to punch the wall...

Sana was panicked now...

Sana- stop it Sid...main jaa rahi hun ab....she cried...

She moved towards the door...she turned back...but sid came and shut the door on her face....

Sana was hurt and broken from inside....she wanted to cry loudly but she couldn't...she walked towards her house...she immediately ran towards her bedroom...

She was crying heavily...

Sid on the other sat near the door itself...he was also crying badly...

Sid- mujhe nahi pata sana main kya kar raha hun ...maine tumhe bahut hurt kar liya aaj...he cried...

Sana hugged the teddy and cried...

Sana- kya hua tumhe Sid...kyun itna hurt kar rahe ho mujhko...

Ab kya hoga inka....jaan ne keliye wait kijiye...please share your feedbacks and vote if you like...love you all♥️♥️