Abir's Emotional Ride

The new day....Abir was sleeping....Nanu come..saw him sleeping peacefully...He put his hand on Abir's head caressing him...with some love.
Abir woke up with the touch..
Abir- jai shree krishna Nanu
Nanu- jai shree krishna...kya oldies ki tarah so rha...young boys ki tarah subah jldi uth ke jogging pe jaya kar...
Abir- haan nanu...😄
Nanu- kl raat ko tu bht late aaya tha...kyn? I am really worried about you..sb ke samne you are dude...bro...but kya hai jo tujhe akele main itna pareshaan krta hai..
Abir- chodiye na nanu..ab kaun kr rha oldies ki tarah baatein..
Nanu- thk hai..chal jldi aaja.. fresh hoke breakfast is ready..
Abir- ok bro..
Abir thinking lets go abir aaj ke drama ke liye taiyaar ho ja..
Abir come downstairs all of them were on breakfast table...Meenakshi wants to talk to the family...
Meenakshi- Acha hua aap sb yahan hai.. main yeh batana chahti hu ki maine ketki ke liye ek rishta fix kiya hai bht bade ghar me...aur wo log bht ache hai..aur hamare business ke liye bhi ye deal bht saru hai..to wo log kl aayenge...aap log ready rehna....main abhi chalti hu..chalo kunal...
Nanu- Meenu yeh achanak..kaise..tune na bataaya kuch..bs aise..hi kam se kam ladke ko ladki se to milwa lete..fir kuch tay krte..
Meenu- bapuji maine kaha na sb log ache hai...aur bht bade or rezpectable log..hai..
All are shocked...
Ketki have tears in her eyes..she see Abir..Abir understands the situation..
Abir- Maa ye shaadi ka faisla ketki ka hona chahiye tha...ketki koi business deal ki file nhi hai..ki jiske exchange me aap apne self interest pure kr rhi hai..
Meenu- Abirrr...main jo kr rhi hu parivaar ke liye hi kr rhi...par khair tum ye nhi samajh paoge..ghar pe rahoge to apni zimmedari nibha paaoge...aur kaushalu aur nidhi tumhe koi dikkat hai..?
Kaushal looking at nidhi..
Kaushal- ni aise to kuch ni..pr agar ek baar ladke se mil lete to..
Nidhi- haam ben baa...
Meenu- Ketki meri dikri hai..aur main uski phui hu uske liye kabhi galat nhi sochungi...kl wo lod gordhane ke liye aa rhe hai..thats final..
Kunal tum chal rhe ho???
Kunal - ji maa..aap chaliye main car keys le aata hu..
Kunal look at abir and understand that he is very upset...
Meenu leaves..
Abir leaves the breakfast ..and went to his room in anger ....kunal knows he tell nanu to look after abir ...he will be back in evening and then talk to him..
Abir came out dressed up in gujarati attire..with camera..

Nanu- Abir kahan ja rha h

Abir- Nanu aaj matt rokiye..Main vahin ja rha hu jahan mere baba mujhe le jaya krte the.. aap chinta matt kijiye raat tk vapis aa jaunga..
And Abir leaves from there..
Mishti on the other hand..woked up..she was sleeping on the bed..remembering the last night..she took a deep breathe and smile..mishti smile...looking at the photoframe of bade papa and badi maa...
She quickly take bath and get ready...
Meanwhile bade papa and badi maa warned all the other members about misti going through lot of emotions and tell them to behave properly atleast today...
Kuhu also learned tbe whole truth and she is more furious then before..she gave whatever look..
Mishti come down hug both bade papa and badi maa..and smiles..she was looking pretty..she wore beautiful dress with her favourite earings..

she wore beautiful dress with her favourite earings

Kuhu saw her gets jealous..
Mishti- good morning kuhu..
Kuhu- smiles fakingly..
Mishti sense that but she knows..how is everytime with her so she ignore..
Jasmeet- Dekho muhboli to kaise chehak rhi h..sach janne ke baad bhi..koi sharam nhi h..
Badi maa- Angrily...jasmeet???
Varsha- serve breakfast to mishti without the smile..
Mishti understands ..she become sad...but smile seeing her parents..
Bade papa - Mishti beta aaj ka kya plan hai??
Mishti- bade papa main rajkot itne time baad aayi hu..main uss mandir me jana chahti hu jahan aap bachpan me leke jaate the..
Bade papa- pr beta aaj nhi kl chalte hai..aaj hame aur tumhari badi maa ko ananya ke yahan jana h..aap bhi chaliye hamare sath..
Mishti- koi baat nhi bade papa main akele chale jaati hu..
Bade papa- aap kuhu ko le jaiye..
Kuhu- coughed..nhi dadu wo mujhe kych kam se jana hai..mishti ko maine pehle hi ye Bataya tha..hai na mishti..(faking again of loving her sister)
Mishti- haan I remember ...main chali jaungi bade papa..aap chinta matt kijiye..
She assure badi maa and papa..
And leaves with the tears in her eyes...
They sense that she is upset and need some space...
(Both Abir and Mishti in same temple)
(Abir is fun loving boy..he is smart...he loves to click..he is religious boy..who has God as his partner..When he was young he remember coming to this temple with his father where he and his father always pledge to serve the people...to serve the country...to always try to remove crime from the country...he always used to do salute to his father..because from the very childhood he want to be in that uniform..and serving the nation..and he remembers one day he came to the temple and hide his toy gun with a letter somewhere in the premises of temple...He reluve all those moments and smile but suddenly the smile fades away...as the words of his mother...
Meenu- Abir ye zidd chod do..aur apni maa ko support karo..jo tum krna chahte ho usse tumhe kuch ni milega...aur kunal jo din raat mehnat krta hai tumhare liye hum sb ke liye uska to socho..tumhe bs apne baba yaad hai..pr apni maa ke dard ko kyn bhul jaate ho.. agar tumne meri baat nhi maani to main tumhe kbhi maaf nhi karungi...
Abir closed his eyes tears falls..but then he cheer up..and start exploring the temple and its beauty...
Suddenly he overheared..
He hears crying of some girl...

Precap- Mishbir Hide and seek

.
.
.
Precap- Mishbir Hide and seek

(So hear completes some haunted past stories of both Abir and Mishti.....Everytime it is not possible that what dreamt always come true..but still there is an hope...and this very hope is always make Abeer alive..and his dreams will come true some day...Good days will come soon...In next chapter kuhu and kunal will also meet...so stay tuned)