Mile jab hum tum

(Kuhu reached the ice cream parlour in car...Kunal reached  on his bike...Abir and Mishti on their respective bicycle still on the way...)
Mishti- kanha ji thank you...kam se kam ye kuhu ki bachi mere sath ice cream ke liye to ready hui..I will try my level best ki hum dono achi sisters ban sake...
(She was riding and thinking....Suddenly she stops and heard some voice...she was shock to hear the conversation...she walk quietly and listen two the convo)
Stranger 1- Ye le tere pure paise aur ab se teri beti....ko bhool ja...aur sun ab mulakat nhi hogi...
Stranger 2 (probably the father)- (happy) Malik aap to bs hukum kijiye aapka sevak aapke samne hai..aur meri beti aaj se aapki hui..mujhe to mere paise mil gaye..
And the both the men leaves...
Mishti pull up her jacket and put a face mast..pull the hood on the head...pedalling her cycle...and snatched the bag from the man...and ran away...
Stranger 2- Arrey chor chor.....pakdo koi...chor mera bag leke ja rha hai..
Abir- Kya hua bhaisaab..kyn chilla rhe hai..?
Stranger2-  arrey wo chor mera bag leke ja rha hai...pakdo..
Abir- Acha Aisa kya...abhi ruko...arrey oo chor rukkkk....
Mishti and Abir...both are on their bicycle...Mishti riding very fast...as sbe is a champion in it...Abir is no less...Mishti reached a point and hide behind a tree...Mishti looking that nobody is here..
Abir patted on her back...mishti tried to punch him but results in falling on Abir....
(Bg music...)
Abir unable to see the face..because it was covered with her hairs...Abir just lost in the short glimpse he saw...
They both manage to stand up...
Abir- aaj kl ladkiya vakai main sb field main aage ho rhi...hai...pr iss field me bhi ladkiya naam kama rhi hai ye aaj pta chala...
Mishti saw that man coming and taking the bag..Mishti kicks him...start beating him like the professional..
Abir was stunned seeing all this...His mouth was wide....open..and he utter 'Angry chorni'
Police arrived in no time...
Inspector- Thank you miss Mishti...aapki vajah se hum in dono ko pakadne me kamyab hue..bht dino se inki talaash thi hame..
Mishti- (to the man)aur tum apne aap ko baap kehte ho...sharam aani chahiye tumhe...apni beti ke sath tumne.......(and she kicks him on stomach once again and gives a slap) tum jaise logo ko jeene ka koi haq nhi hai...
Inspector- aap rehne dijiye..hum khayal rakhenge in dono ka ab...apne hame shi time pe contact kr diya tha..isiliye humne iske saathi ko pakad liya...aur iski beti ko bacha liya..vrna in dono ne to desh chodne ka plan kr rakha tha...
Mishti saw the girl...she was just 18 or 19...Mishti in no time hug the girl tightly and assure her that she is safe now..
Mishti was crying..Abir was shocked after he learned the whole truth and feel proud of mishti and at the same time tears rolled from his eyes too...
Girl- Thank you aaj aapki vajah se main bach paayi vrna..iss haiwan ne to saari hadd par kr di thi....pr ab main kahan jau..and starts crying..
Mishti- shhhh...dont cry...and hug her again...I will help you..
Then someone from behind...May I please...
Mishti turn around saw...handsome...tall... and smart boy...who is the same on which mishti fell..
Mishti - Tum kon ho..? Aur tumhari himmat kaise hui...mujhe touch krne ki...?? Tumhari vajah se ye aadmi bhaag skta tha..pta hai tumhe...
Abir- wooooo....yr tum to badi violent ladki ho... main sirf help kr rha tha..
Mishti- kiski...iss criminal ki..
Abir- Arrey yr..tum to chadi hi ja rhi ho..mujhe kya sapne aa rhe the ye criminal hai....
Main to socha..tum hi ho violent Angry chorni..
Mishti - oh hello..main koi chorni vorni nhi..hu..haan angry jarur hun...
Girl was seeing both of them arguing...she had a smile..seeing them...
Abir- Acha I am sorry...main keh rha tha..main wk NGO chalata hu to agar tum chaho to ye vahan reh skti hai...
Mishti- (surprised) Tum NGO chalate ho..???? Ajeeb aadmi ache kam bhi karte hai..( she murmured)
Abir- kya bola tumne...???
Mishti- nhi kuch nhi..thk hai...
Abir calls someone...and within an hour NGO didi came and take the girl with them...
Mishti- Thank you...
Abir- kya maine suna nhi..
Mishti- Acha hai nhi suna kyn ki maine kuch ni kaha....
And mishti leaves...smiling..
Abir also smiling and say angry chorni..😄😄
Both reached to parlour finally...where kuhu and kunal were already waiting..
Mishti- I m sorry kuhu...
Kuhu- (angrily) kahan reh gyi thi behenji...pehle to aane ke liye itna excited thi aur fir khud hi gayab ho gyi...#dramaqueenforever
Mishti - sorry wo raaste main...
Kuhu- bs ab tere bahane shuru..#noexcuseplease main apne liye ice cream lene ja rhi hu..tu tere liye khud le aa
...
Mishti - thk hai..
...
Kunal- bhai finally aap aa gye..kahan reh gaye the..main to socha...dekhe aata hu kahan reh gye aap...
Abir-  Arrey nhi kuch nhi..chal ice cream lene...
Kunal- meri wali vahan milegi main leke aata hu...aap?
Abir- tu le aa main bhi dekhta hu kuch..
(Mishti goes to the counter..and again hit somebody and fall)(she hit with none other than Abir)
Abir- tum...Angry chorni...?
Mishti- tum ajeeb aadmi...mera peecha krte krts yahan bhi aa gye...
Abir- main peecha kr rha hun..tum mujhe follow kr rhi ho Angry chorni...
Mishti-Tum atki hui CD ho...?
             Tumhari memory loss hui hai?
             Ratta marne wale ho?
Abir- confused and nodding his head in no everytime...
Mishti- nhi ho to ek hi baat bar bar kyn repeat kr rhe ho...main Angry chorni nhi hu...aur main tumhe koi follow nhi kr rhi hu....so bye..
Abir- bye...
Both is the same counter and ignoring each other...
Abir and Mishti- Bhaia ek black current scoop...
Both looked at each other...and again...sigh..
Abir- copy cat..
Mishti- tum????? Relax mishti...
She takes the ice cream and leaves..
On the other hand...on the way to counter kuhu saw that same bike which she saw on the way to rajkot..she was looking around for the owner...and in this struggle...she hits with kunal....
Kunal- dekh ke nhi chal skti aap..
Kuhu- oh hello..tum bhi to dekh skte the na..
Kunal- main dekh ke hi chal rha tha madam..aap ka dhyan shayad kahi aur tha...
Kuhu- dekho...main kuhu hun..aur main tum jaise ke muh nhi lagti...
Kunal- excuse me...???
Kuhu- tum apne aap ko bda smart samajhte ho....main sb jaanti hu tum jaise ladko ko..
Kunal- listen...i m sorry tum to bologi nhi so..leave it..i m going...
Kuhu- aye...
Kunal leaves..
.
.
..
Precap- Flower of  friendship blooms..