Meet after a week😄😄😄

And like these, days passed. There was not a single moment when they didn't miss each other. They used to call everyday. And now, the next day  was sunday and as promised Anirudh had to go to meet bondita. He was very excited. He was walikng to and fro in his study. Kaka was passing from there and he saw him. He came inside.

Kaka:- Kya hua anirudh beta, aise chalkar kyu kaat raha hai. So jaa na kitni raat ho gayi hai. Sab theek to hai na?

Anirudh:- Haan kaka, sab theek hai. Lekin mughe neend kahan aaegi. Kal bondita se milne jaana hai na. Bas ab jaldi se subah ho jaae aur subah subah hi main yahan se nikal jaaunga.

Kaka:- Haan. Tughe khush dekhkar main bhi bahut khush hoon beta. Lekin agar abhi sooega nahi to subah samay pe kaise niklega? Haan? Chal ab sojaa.

Anirudh:- Theek hai kaka. Aap bhi so jaaiye.

Next morning, Anirudh got ready and took the blessings of the elders.
Kaka:- Hamara khub sara aashirwaad dena hamari bondita ko.

Anirudh:- Ji kaka.

Sasurji:- Hamari taraf se bhi bahut saara pyaar aur aashirwaad dena.

Som and batuk:- Hamari taraf se bhi baudi ko kehna ki hum unhe bahut yaad karte hain aur ham jald hi unse milne aaenge.

Anirudh:- Are haan han theek hai. Aap sabke paigam pahuncha dunga bondita tak. Lekin uske liye pehle mughe yahan se jaana hoga. To, agar aapkiijazat ho to main jaaun?

Everyone laughed. Anirudh left for the station and was waiting for the train.
Anirudh:- Bas thodi der aur, main aa raha hoon bondita.

On the other side, Bondita woke up and suddenly remebered that anirudh is to come.
Bondita:-(hitting her forehead with her hand) Main itni der se uthi. Pati babu aate hi honge. She freshened up and cleaned the room.

After some hours, Anirudh reached the hostel. He entered.
Anirudh to the nun:- Good Morning Mam. Main Anirudh Roy Chaudhary. Bondita se milne aaya hoon.

Nun:- Yes yes, you can go. Sunday is the family day. All children's known people come to meet them. You can go to her room.

Anirudh:- Thankyou mam😄😄😄

While he was going towards her room, some mischief creeped into his mind. He knocked the dor of the room and hid at the side. She excitedly open the door and immidiately exclaimed," Pati Babu" but finding no one there made her sad.

Bondita(to herself):- Ohooo bondita, tere laan baj rahe hain. Abhi nahi aaye hain pati babu. Lekin itni der kyu laga rahe hain. Jaldi aayiye na pati babu.

Anirudh was listening to this and was feeling a little guilty for what he did but as soon as bondita turned to close the door, he quiclkly closed her eyes with his hands. She panicked.

Bondita:- Kon hai?? Chodo mughe.
But then she touched the hands of the person and realised it was her pati babu's hands.
Bondita:- PATI BABU, aap aa gaye...

Anirudh:-( Removing his hands) Bondita...tumhe kaise pata laga ki main hoon.

Bondita:- Ab itna to jaanti hai na bondita apne pati babu ko. ( They both gave a wide smile. Then anirudh extended his hands and engulfed her in a hug. Both were emotional.🥺🥺🥺 Then they wiped each others tears and bondita made him sit.)

After some time,
Bondita:- Pati babu aap baithiye, main abhi aayi.

Anirudh:- Lekin kahan jaa rahi ho tum bondita.

Bondita:- Are ek min rukiye to.
(She went outside and after a while came back with a cup in her hand.)

Anirudh:- Yeh kya hai bondita?

Bondita:- Wahi hai jo aap keh rahe the ki mere haath ke illawa aapko kisi aur ki pasand nahi.

Anirudh:- Coffe?? Lekin tumne banayi kaise?

Bondita:- Maine vishesh taur pe ise banane ke liye sister ki aagya li thi. Achcha baatein baad mein. Pehle isse pijiye aur bataiye kaisi hai.

Anirudh drank the coffee and he was very happy on drinking it.
Anirudh:- Pichle ek hafte se iss coffee ke liye taras gaya tha main bondita. Thankyou. Thankyou very very much.😊😊😊😊😊

Bondita:- Isme thankyou waali kya baat hai pati babu. Aap jitni baar kahenge na utni baar banaungi main. ( Both smiled.)

After a time, he was looking around her room.
Anirudh:- Waah Bondita, tumne apna kamra to bahut achche se sajaya hai. Shabash!!!

His eyes then fell on their photograph and the diary.
Anirudh:- Bondita, yeh wohi diary hai na jo maine kaha tha ki tum roz likhna.

Bondita:- Ji.

Anirudh:- Kya main ise padh sakta hoon?

Bondita:- Bilkul padh sakte hain. Aakhirkaar aap mere pat....mera matlab hai aap mere sikshak babu, mere rakshak babu mere sab kuch hain🥺🥺🥺.

So, that is it for today guys. I hope you all like it. Do let me know in the comments section. 👇👇👇And yes, a humble request to all the silent readers, please leave a vote after reading. And if there is something that stopped you from voting, comment it down. Please, it takes efforts to write and upload everyday. I hope you understand. The next part will be  uploaded soon. Till then stay tuned!

Thankyou❤❤❤❤