Decision

So, next day...
Anuseena got ready and left for anubhav's house... They enter to find both mothers sitting together... They held hands and moulded them together..

A: yahan aake baitho.. (Strictly)

AS: kya kaam hai aisa.. Bataiye please.. (Coldly)

M: kaha na yahan baitho.. Batate hai.. (A little softly)

They sat holding hands and other of haseena placed supporting her baby bump..

A: hum samajh gaye  ki tum dono sachme pyaar karte ho.. (A little fine than before)

M: hum shaadi ke liye taiyar hai... Par.. (Looked at both of them)

Anuseena: par kya.. (Doubting)

M: par yeh bacche.. Inka pita kon hoga.. Anubhav toh nahi ho sakta.. (Strictly and seriously)

Ammi and anubhav were shocked gearing this... Haseena gasped and tears flowed contcontiously.. She left anubhav's hand and ran outside... Anubhav gave his mother a look and ran after her...

She was standing outside and crying with support of car... He came and hugged her..

HM: anuuu.. (Cried loudly) anu hu.. Hum ka. Kabhi bhi aa.. Apne bacchon ko daa..daanv pe laga ke sh..shadi nahi karenge... Aa..Aap please hu.. Hume.. (And ahe fainted in his arms)

AS: ha.. Haseena.. Luv.. Uthiye.

He immediately picked her up and took to hospital.. He was getting panicked seeing her condition..

At hospital,
He was waiting outside in waiting room and doctor was examining her..

AS: hey bhagwaan... Hamari luv ki raksha krna.. Aur hamare bacchon ki bhi...

D: (came ouside) Mr. Singh..

AS: ji doctor..

D: haseena malik aapki kya lagti hai..

AS: ji woh hamari  hone waali wife hai..

D: ohh... Aaiye mere saath..

They went to cabin and doctor asked him to sit.

D: dekhiye.. Last two months waise bhi critical hote hai.. Mai koi jhooth nahi bolungi par..

AS: par kya doctor.. Woh thik hai na.. (Tensed)

D: nahi.. Pichhle kuch dinon mai ho kuch bhi hua.. Being her friend mujhe pata hai.. Aur pregnancy ka tension.. Use khush aur achhe environment ki jarurat hai..

AS: ji doctor..

D: look being a human also.. I know family zaroori hai.. But abhi aapki mothers se aapke issues... Mujhe bolne ka haq nahi hai par.. I think aap logon kuch waqt unse alag.. You know what I mean.. (Nervous)

AS: i know.. And understand also.. Hum dhyaan rakhenge.. Thank you...

He left the cabin and went to haseena.. He saw her.. Her face which used to glow before mission like A bulb.. Was pale even pregnancy glow was not there.. Her cheeks had dried tears and dark circles below eyes.. He sat beside her and said sheding tears..

AS: I am sorry jaan.. Humne apna waada nahi nibhaya.. Please uthiye.. Hune apne ghar jaana hai.. Shadi karke.. Ammi aur maa ka dhyaan hum dur se rakh lenge.. Woh hamari zimmedaari hai.. Par ab aapko unke saamne le jaake dard nahi denge.. Please get up..

She slowly opened her eyes and maa's statement roared in her ears and ahe got up..

HM: anu.. Hu..Humara baby.. Woh.. (Panicking)

AS: shh.. (Hugged her) kuch nahi hoga haseena.. Hamare hi paas rahega hamara baby.. Chup ho jaaiye.. Please.. Shhh.

She gets a little calm and he laid her down.. He was continuously caressing her hair..

HM: ab kya hoga anu.. (Innocently)

AS: shaadi.. (Sternly)

HM: par..

AS: hum dono karenge aur apne usi ghar mai rahenge.. Jahan se har roz aapse milne aaye.. Aaj nahi toh kal samajh hi jaayenge.. Tabtak hum alag rahenge.. Dur se kar lenge apni zimmedaari poori.. Par hum rahenge.. Hai na.. Ab aap khush rahengi na..

HM: par sab kya kahenge.. (Creased forehead)

AS: us din aap hi ne kaha tha ki aap apni limits aur boundaries tod di hai.. Toh ab kon kya kehta hai usse kya matlab... Hmm.. (Caressed her face lovingly)

HM: hmm..

They directly went to mandir and asked pandit ji to arrange everything.. They bought sherwani anu purchased in show.. Haseena wore a saree he gifted her in these months once..

They reached there and gor down.. Haseena was looking super beautiful and her baby bump visible making her more beautiful..

AS: chalen luv.. (Forwarded his hand)

HM: bilkul.. (Held his hand)

They stepped up and mandap was decorated beautiful and smiply.. They went and sat in..

Pandit ji instructed them as per rituals and at last he filled her parted hairs with sindoor..

Pandit: aaj se aap pati patni.. Mubarak ho.. Khush raho..

He left and anubhav looked at haseena who was sobbing a little..

AS: kya hua luv.. Aap khush nahi hai kya.. Aap bhi toh shaadi karna..

He stopped as haseena pressed her lips with his and started moving them fastly showing the fear... He held her and kissed lightly to calm her... They broke the kiss and haseena joined head with his..

HM: hum bahut khush hai jaan.. Bas thoda dar lage ka raha hai.. Kahin kuch..

AS; aaj se kuch nahi hoga.. (Smiled) ab ghar chalen Mrs. singh.. ?

HM: chaliye..

They went home and it was almost night.. as she was about to step in anubhav stopped her and performed all the rituals.. He did aarti and placed the vessel of rice and then remembered about that thaal..

AS: yaar isse zyada humse kuch nahi hoga.. Ab aa jao.. Woh laal rang chhodo.. Aa jaao.

HM: aapka na kuch nahi ho sakta anu.. (Chuckled)

She enters and anubhav picked her up..

HM: are...hume utha kyun liya.. (Exclaimed)

AS: aap bhool gayi.. Suhaagraat bhi toh hai na aaj.. (Smirked)

HM: (blushed) hmmm..

He took her in bedroom which was not decorated like typical rooms.. It had a some toys and  two cradles placed in it.. She was mesmerized by his act..

HM: hume pasand nahi aaya.. (Turned and pouts) aise thodi hota hai first night waala room..

AS: (backhugged her) jhooth kyun bol rahi hai.. Aapko yeh sab bahut pasand aaya hai.. Natak band kariye my love.. (Kissed her neck and said huskily) aaj ki raat toh aur bhi kayi kaam hai... Hai na..(pulled out her earings kissing them)

HM: umm... (Closed eyes)

AS: jawaab to dijiye hamare sawaal ka.. Wifey..(He said very lowly making her lose control and she turned)

HM: haan... We have to love again.. (Nuzzled his face)

And they shared a long romantic night together.... Now, what will be the consequences of this reflex act... Let's see.

UPCOMING
Epilogue...
Stay tuned......
Bye...... 👋👋