zindagi hi chutiya hai

Yo...bakchod author is back yaar tum log kitne ache ho...

Iske first part pe hi itne sare votes mene pagal hi ho jana ab tum logo ne mujhe khush kiya gai to double update....

To shuru karte hain bina kisi bakchodi ke....

¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥¥

Yn was going to faridabad for her college studies and everyone were saying there farewell to her...

The family went to the station to say her goodbye...

She put her luggage inside the train and ys comes to her...

Ys:oye tussi sachi mei ja rhe hu
*cute and pleading voice*

Yn:agr tu aisi kahe gi na...tooo

She looks at her with hopeful eyes and yn looks at her and said..

Yn:mene sach mei chale jana hai
*disgusted look*

Ys:ek to pyaar se baat kar rhi hu..upr se bhao kha rhi hai..

Yn:vo kya tasty hota hai??..

Ys glared at her and this time yn smiled innocently devil smile...

÷÷÷÷÷÷÷÷÷÷

*Bonderphul liph*

She sat in the train and bid her family her last goodbye then take breath and said to herself...

"Tension na le yn sab thik hai tu college jayegi naye dost banaye gi aur khushi se rhe gi"

She calmed herself and went to her seat there was a man sitting in front her with mask and a hoodie...

She thought to her self," ye aadmi to aise betha hai jaise koi bahut bada celebrity ho...konse ye wily frenzy hoga"

She thought this when suddenly the man spoke in a manly voice...

??:kya tum thik ho!?

Yn look at him and was taken aback..

Yn:huh!??

??:tum nervous lag rhi thi isliye pucha...

Yn:oh!!.....vo darsal phli baar akele kahi baar rehne ja rhi hu family se dur sab se dur thoda to darr lage ga na....

??:oh tension mat lo sab thik hoga phle din hogi gabrahat fir baaki sab thik ho jayegi aur mere hisab se to tum kafi sare dost bana logi...

Yn smiled a little and thanked him for giving her such a nice advice she was thinking that she has listened this voice before but she cant remember it now...

They stopped talking they heard fighting voices of some people from the compartment next to them yn started listening carefully (auro ka ghar jale to maja to aata hi haina) few boys were fighting...

One CHUTIYA boy:abe sale...ab tu ye sunn...
Ki sab se tej bhagta hai dubai ka ghoda...zyada bolega to yahi pant utar ke teri gand mei de dunga mera loda...

Another chutiya boy:Hum vo aashique hai jo subah ko shaam bana dete hain choti si mosambi ko aam bana dete hain...mujhse panga mat lena varna ache ache logo ki gando ko godaam bana dete hain...

After yn listened she widened her eyes and tried not to laugh but she was failing constantly on the other side the man sitting infront of her also was trying not laugh but they both laughed eventually...

The boys stopped fighting and come to them and looked at them with angry eyes....

One boy:vicky in salo ko bahut hassi aa rhi hai teri meri ladai baad mei continue karenge phle inse nipat te hain...