Raaz se parda kab hatega...🤯

To kaise hain aap log...

Yo I hope story sabhi log ache se enjoy kar rhe hongi aur jo nhi kar rhi unke liye sirf ek shabd..

Yaha pe mei apna chehra bhi daal sakhti thi lekin tum bura maan jate.....meri shakal se😑anyways so..ab bura maan ke dikhao😏🙃

To shuru karte hain Bina kisi bakchodi ke...

ヾ(˙❥˙)ノヾ(˙❥˙)ノヾ(˙❥˙)ノヾ(˙❥˙)ノヾ(˙❥˙)

They were all sitting at a nice cafe with a better name and  Mohit was rubbing a ice cube on his eyes which have a black hole made by her dear lover...

Ridhi was cooing at him saying sorry and all the rest of four of them were looking at them with just and just pure and genuine disgust...

Like this*

Pooja was looking at yn who was trying her best to hide her face..
Yn's face (for curious souls)

Pooja:*whispers to yn*mana tu itni sundar nhi hai....lekin itna bhi kya chupana chere ko...

Yn:ko-n k-on chu-pa rha hai cheh-ra...

Yn started looking here and there trying to avoid the accusations but suddenly she saw one of Mohit friends speak...

{Author's note:except Mohit nobody know they are carry and wily}

Ajey:Bhai!!Mohit sun humara hogaya hum chalte hain...

Yash:Haan mummy ka phone aa chuka hai 10 baar...

They get up and went out from their now yn remove the mask,cap,Google's and the scarf she was trying to hide her face and Pooja looked at her in disbelief and  said...

Pooja:yn ek baat pucho!?

Yn:Haan puch!!

Pooja:tu kya James bond ki teesri bichdi hui aula hai jo itna chup rhi hai...hua ky hai..

Yn:kuch bhi to nhi...kuch nhi hua😅

Pooja sighs and said to the lovers...

Pooja:chalo hum bhi chalte hain...shaadi ki kaafi sari tayari yaan bhi karni hai...

Ridhi:itni jaldi thodi der aur rukte haina..

Yn:ek kaam kar tu iss ladke ke sath hi chali ja tum dono ache se jab sab kuch settle ho jaye to aajana..

Pooja:mujhe to Jana hi padega nhi to mummy Jaan nikal degi.

Yn:*looking at Pooja*chal apan dono chalte hain...

Mohit:are ridhi tum inke sath chali jao hum kal mil lenge...

Ridhi:*trys to say cutely* per mei kal intezaar kaise karungi...

Mohit:*holds her both hand*tum Mera intezaar Karo mei zarur aajaunga...

Suddenly someone calls ridhi and yn's name they all turned around to look at that direction ridhi hurriedly snatched her hand from mohit's grip and looked at him with innocent smile...

??:ridhi,yn tum log yaha kya kar rhe ho....are Pooja tu bhi yaha hai...

Mohit:ab mei chalta hu..

??:ye kon-

Before the person can finish his sentence ridhi spoke up..

Ridhi: Rishi Bhai tu yaha kya kar rha hai..

Yn:Haan!!

Rishi : ye sawal to mujhe tum logo se puchna chahiye...

Pooja:kyu ridhi nhi batya ki hum shopping karne aaye hain...