chapter 5

3.5K 215 6
                                    

Please like comments and follow 🙏

Let's Start 😊

      Shehnaaz ki aise halat dekh kr maa bahot daar jati hai or jaldi se family doctor ko call krte hai and ghar pr aane ke liye kehte hai maa sab se pahle A.C off krte hai or shehnaaz achi tarah quilt se cover krte hai or shehnaaz ke face pr water ke drop dalti hai shehnaaz eyes open krte or maa ko dekhte hi uthne lagte hai but usko bahot weakness hoti hai maa uthne se mana kr dete hai .
(Pregnancy me shehnaaz ka B.P low hota hai kabhi kabhi )
Naaz_ mummy ji mujhe headache ho rha hai chakr aa rha hai or Sardi lag rhe hai.
Maa_ doctor ko call ki hon woh aa rhe hai main tere liye coffee late hon.
      Kuch der me doctor aate hai or B.P check krte jo ke bahot low hota doctor injection dete hai.
Doc_shehnaaz apne B.P ki tablet kab le thi 🤔
Naaz_ woh aj main tablet Lena bhol gae thi.😔
Doc_ what, yeh tablet roz lunch kr bad Lena hoti hai or ap kaise bhol gae, agar zada time ho jata to baby....
Naaz_ woh main aj lunch bhi nhi ki thi meri aankh lag gae thi ☹️
Doc_ap itni la prawahi kaise kr sakte hai , last time bhi aisa hua hai maine kaha tha na time pr lunch Krna and tablet Lena zaroori hai, baby jab tak womb me hai woh ap se attached hai ap ke her action ka baby pr reaction hoga usko bhi time pr water , food ki need hoti hai .
Naaz_ (maa ki taraf dekhte hai) sorry 😔 ab khayal rakho ge .
Doc_ Ok abhi thoda rest kro kuch der bad healthy dinner Krna or tablet yaad se Lena , main chalti hon ab bye take care .
    Maa bhi doctor ke sath room se bahar aate hai.
Maa_beta abhi sab theak hai na koe ghabrane wali bat to nhi hai na 🤔
Doc_Aunty sab theak hai koe tension wali bat nhi hai bas ab unka b.p normal rhe iska khayal rakhna hai.
Maa_okay beta tum sahi time pr aage pta nhi kya ho jata, Thank you.😊
Doc_koe bat nhi aunty sab normal hai ab, main chalti hon bye .
Maa_Bye beta .🤗
    Maa kitchen me aate hai or shehnaaz ke liye healthy food bnati hai . maa thode upset hote hai or sochti hai mujhe usko chod kr nhi jana chahiye tha ,agar kuch ho jata usko ya baby ko main sid ko kya bolti , mujhe ummed nhi thi ke Shehnaaz aisa krege ,main janti hon woh Janbujh ke aisa nhi ki hai but usko apna khayal rakhna chahiye.🙂
     Sid maa or shehnaaz ko call krta but woh dono receive nhi krte bahot preshan hota hai and utne me kaushal ka call aata hai woh bolta hai neeche us ke bahot sare fans wait kr rhe hai thode der ke liye aa jao sid tired rhta fir bhi bolta hai 10 minutes se aata hon or fresh ho kr neeche jata or fans usko aata dekh khush ho jate hai . Sid bhi bahot achi se sab se milta hai , sab ke pic leta hai , autograph deta hai or enjoy krta hai.

       Kaushal sid ke room me aata hai or usko kl ka schedule btaya hai kl afternoon me hum free ho jayen ge is liye raat tak India ja sakte hai sid ekdam khush ho jata hai , kaushal ko bolta hai agar shehnaaz call ki to usko mat batana ke hum kl ...

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

       Kaushal sid ke room me aata hai or usko kl ka schedule btaya hai kl afternoon me hum free ho jayen ge is liye raat tak India ja sakte hai sid ekdam khush ho jata hai , kaushal ko bolta hai agar shehnaaz call ki to usko mat batana ke hum kl raat ko aane wale hai main unko surprise donga , kaushal chal jata hai sid maa ko call krta hai or maa receive krte hai .
Sid_Hello mom kaise ho ap apki tabiyat theak hai na kitna call kra apko network issue ho rha hai or Naaz ko bhi kiya but bhi nhi utha rhe hai.
Maa_ (sochti hai sid ko shehnaaz ke bare me nhi btaon ge nhi to preshan ho jayega Mera bacha ) Han beta main ekdam theak hon tu kaisa hai , or shehnaaz so rhe thi is liye phone nhi uthe hoge .
Sid_ okay mom ap log dinner kiye.🤔
Maa_ nhi beta bas ab kuch hi der me krte hai aj thode der ho gae (or maa Maya aunty ke bare me sid ko btati hai )
Sid_oohh God mom , aunty ab kaise hai🤔
Maa_ab thode theak hai. Acha sid tu dinner Kiya beta 🤔
Sid_Nhi mom main bhi ab dinner krne hi ja rha hon ap dono bhi dinner karlo or haan Naaz ko bolna call kre ge mujhe .☺️
Maa_ okay mera bacha ja achi se dinner kr bye 😘😘
Sid_ Bye mom take care 😘
      Doctor ke jaane ke bad shehnaaz bahot emotional 🥺 ho jati hai or baby bump ko caress krte hue bolti hai I am sorry baby ap mummy se naraz to nhi hona mummy apko bahot pyaar krte hai ab kabhi aisa nhi hoga aise hi kuch der rest krte hai jab usko better feel hota to uthte hai washroom me jakr fresh hoti hai dress change kr ke kitchen me jate hai. peeche se maa ko hug krte or sorry bolti hai but maa shehnaaz ka hand hta dete hai or.....

Bye 👋
Gays Press star button 🌟
Please follow me 🙏
#SidNaaz Forever ❣️❣️

SidNaaz Ka Zoro (Completed)Where stories live. Discover now