chapter 17

1.9K 150 6
                                    

Please like comments and follow 🙏

Let's Start

          Shehnaaz ke yeh bat sunn kr sab uski taraf dekhte hai .
Sid_yeh kya bol rhe hai tu sab bat to tere samne hi ho rhe hai na or tere ko bhi jo bolna ya kisi ko invite Krna hai to bol, aise rudely kyon boli mom ko .
Maa_kya hua tere ko achanak se or abhi to sab bat hi kr rhe hai na fix kya hua hai , sab apni apni bat rakh rhe hai to bhi bol tere jo marzi hai koe tere ko bolne se roka to nhi hai na.
Sid_ Tum chahti ho agar big function kre hum to woh bhi kr sakte hai , but jo hai woh clear bolo na shehnaaz , ab kuch bol hi nhi rhe ho .
     (Jab sab bat krte rhte hai tab shehnaaz ko aisa lgta hai us se koe puch nhi rha hai, usko koe attention nhi de rha hai ,and pregnancy ki waja se uska mood swings hota rhta hai or woh yeh sab bat ko negative way me leti hai , she thinks ke mera baby or mujh se kisi ne pucha bhi nhi and sid bhi usse kuch nhi bat krta hai us time to woh rude hone lgte hai.)
Naaz_to matlab meri family means mere mummy ,papa or dada ji , dadi or baaz ko nhi bulayen ge.
Sid_kyaa , Shehnaaz tum pagal ho , aisa kis ne kaha ke unko nhi bula rhe hai , or unko kyon nhi bulayen ge....
Naaz_ Han to kisi ne name bhi nhi liya na unka mujhe lga nhi bula rhe ho woh log ko. 😔
Sid_Is liye tere ko gadhi bolta hon main jo tera gadhe jaisa dimag lagati hai na ,or main pahle hi bola na humari families rhe ge to woh aa gaya na family me , ya bol de unko kuch or bolna hai to woh bolon ga ab se.
Maa_ or shehnaaz bolne se pahle socha to kr kya bol rhe hai , hum kyon unko nhi bulayen ge , unka bhi haq hai na and main sab se pahle unko hi call krte aane ke liye .
Naaz_ Mujhe aisa lga ke unko.....
Sid_tere lagne pr hi to sab chalta hai yahan , faltu me dimag sada di sab ka .
Naaz_Sorry meri waja se yeh sab hua...
       
         Shehnaaz uth kr room me chali jate hai roone lgte hai. She said yaar mere ko kya ho rha hai neetu di ne sab ka name liya or unka nhi bola to mujhe lga ke, or mummy ki yaad aa rhe hai itne dino se nhi mile hon mujhe lga woh log nhi aayenge.🥺
        
        Shehnaaz chali jate hai sab apna dinner complete krte hai or hall me baithte hai .
Sid_sorry mom shehnaaz ke behaviour ki waja se , pta nhi achanak se kya ho gya usko pahle to aisa kabhi nhi ki woh.😔
P di_sid tu kyon sorry bol rha , uski family ka name nhi liye hum to shayad usko aisa lga hai.
Sid_ Han pta nhi kyon aisa behave kre woh , ap log baitho main dekhta hon usko le kr aata hon.
Maa_hmmm ja aaram se bat Krna datna mat ab usko....
         Sid room me jata hai dekhta hai shehnaaz ro rhe hoti hai uske pass jata hai or uska hath pakad kr usko calm down krta hai, or usko paani deta hai .
Sid_Bas kr chup hoja ab , idhar dekh meri taraf. Kya ho gya hai baby tere ko han kyon aisa behave kr rhe hai tu , dinner se pahle tak tu theak thi.
Naaz_sidharth (sid ke chest pr head rakhte hai) mere ko nhi samajh aa rha hai kya ho rha hai , pta hai tum log sab decide kr rhe thy mujhe se koe puch bhi nhi rha tha , koe attention nhi de rha tha, tu bhi....
Sid_baby yeh kya bat hoe yaar , sab to bat kr rhe thy na tere ko bhi bolna tha or is me attention wali konsi bat hai , abhi sab se zada attention tere ko hi mil rhe hai sab tera bare me puchte hai , mom tera kitna khayal rakhte hai or tu mom se kaise bat thi han , mujh ko bahot gussa aaya tha tere pr......
Naaz_Sorry na main mummy ji se bhi sorry bolon ge but mere ko.....
Sid_Shehnaaz tu bta mere ko kya chahte hai , bada function Krna hai , celebrities ko bhi invite Krna hai tu jo jo bole ge woh kron ga....
Naaz_Nhi main aisa kuch nhi chahti hon hum ekdam simple function kren ge sirf humari families and friends bas.
Sid_main bhi to yahi bola tha na baby.....
Naaz_ mujhe nhi samajha tha na tu humari families bola na mere ko laga tu sirf di or jiju ki bat kr rha hai...
Sid_ Aise nhi hai ,teri mummy ,papa baaz dada, dadi sab mere bhi kuch lgte hai na or woh sab humari families me aate hai na samjhi ab tu....
Naaz_ Han na samajh gae , tu aise hi samajha diya Krna bebu , itne zor se daata tha sab ke samne or gadhi bhi bola tha. 🥺
Sid_Han tere ko samjhane ke liye hi to hon main ,or gadhi to tu hai hamesha rahe ge . 😜
Naaz_bebu main ek bat se or hurt ho rhe hon or mujhko abhi se stress ho rha hai.😔
Sid_ Han bol ab kya bat hai , or sab se pahle to kisi bat stress mat le ek dam normal rhe.
Naaz_Tu abhi bola na ke yahi week hai mere paas fir next week se tera shoot start ho jayega , to us se bhi mera mood off ho gya .
Sid_ dekh Naaz is me mood off wali ya hurt wali bat nhi hai ,thoda professional ho kr soch na , woh kam hai na mera or main khud chahta hon ke jaldi start ho shoot and baby ke aane pahle main sab khatam kr lo fir tum log dono ke sath time spent kron ga na .
Naaz_ i understand bebu but tu nhi rhe ga to main kaise rahon ge dekha na tu kaise mera mood swings ho rha hai....
Sid_i know baby pregnancy me aisa hota hai and rhe bat meri to main kahi baher nhi ja rha hon shoot or yahi rahon ga or subah jaon ga raat me aaya kron ga  aise hi kron ga to jaldi end hoga na, or mom to hamesha tere pass rhe ge na , but  yeh sab chod main abhi hon tere pass hi itna mat soch.  Chal abhi udhar sab wait kr rhe hai or table se bhi aise uth kr aa gae thi tu....
Naaz_ Okay chal but Sidharth baby shower ke liye mera dress .😌
Sid_Abe meri maa abhi chal 🙄 bad me dress ka sochte hai or waise bhi ken zindabad hai. 😁
    
        Sid naaz ko hall me le kr jata hai but suddenly shehnaaz.........

Ab shehnaaz ko kya ho gya 😜

Bye 👋
Gays press star button 🌟
Please follow me 🙏
#SidNaaz Forever ❣️

SidNaaz Ka Zoro (Completed)Where stories live. Discover now