chapter 54

1.4K 148 19
                                    

Please like comments and follow.

Let's Start,

   Lunch ke baad sab Ghar wapas aate hai. Sid or zoro dono so jate hai.Naaz apni ke sath time spend krte hai. mummy thoda upset rhte hai.
Naaz_ kya hua hai mummy ap itne upset kyon ho maine pahle hi kaha tha na 1 week ke liye hi aae hon.
M_ Han main chahti thi tu or rhe kuch din humare sath. Kisi ko bhi acha nhi lag rha hai ja rhe hai to.
Naaz_ lekin mummy maine jana to hai na, pta hai aise ap ko dekh kr mujhe zra bhi acha nhi lag rha hai.
M_Tera shoot me abhi time hai na to reh jate na shehnaaz tu Sidharth se bat kyon nhi krti.
Sid_ woh nhi bol rha hai. Or mummy waise bhi dairect ke sath meeting bhi hai humari abhi kaushal se bat hoe. main nhi aae to ap baaz ke sath aaja jab bhi mann kre ok.
     Mummy kuch nhi bolte hai. Shehnaaz mummy ko hug krte hai or dono emotional ho jate hai. Evening me zoro uthta hai sab uske sath khelte hai. Shehnaaz room me apni packing krti hai sid uske help krta hai. Dono packing complete kr ke ready ho kr aate hai. Ken or kaushal bhi ready hote hai.
Naaz_ chalo mummy Papa hum nikalte hai ab.
P_ abhi but flight to night me hai na.
Naaz_ Han papa hum abhi Amritsar ja rhe hai ghar jane se pahle socha darbar sahib ho lete hai.( Golden temple)
Dadi_ Han yeh to bahot acha hai beta.
Sid_ Han dadi punjab aaye hai to wahan ho lete hai or zoro ko bhi le kr jayenge acha rhe ga. Chaliye fir ap sare aao mumbai fir se or mummy apka jab bhi mann ho naaz se milne ka ap aaja ok.
       After 1 hours they comes to darbar Sahib.Everyone goes inside and prays,brings blessings to the zoro.After praying SidNaaz baher aa kr baithte hai.
Naaz_jab humari shadi hoe thi or hum ghar jane se pahle yahan aaye thy na.
Sid_ hmm or ab humare bete ke sath aaye hai. Suddenly mere ko yaad aaya ke jane se pahle yahan ho lena chahiye, jaise abhi tak sab acha rha hai aage bhi ho or specially zoro ko yahan lana tha mujhe.
(He kissed zoro forehead) mera beta hamesha khush rhe or usko kabhi kisi ki nazar na lage. May be hum next time aaye to humara ek baby or ho kya bolte hai.😉
Naaz_ tera dimag kharab hai main yahi kronge kya, zoro hai bas..
Sid_ kyon tera dil nhi hota humari ek beti bhi ho zoro ki bahen or main konsa abhi bol rha meri jaan.
Naaz_ dekhte hai future me.
Sid_ Han but mujhe chahiye main abhi se bol de rha hon.
Naaz_ itna easy nhi hota sid boli na dekhte hai.
      Then kaushal ka call aata hai. Sab hotel me dinner krte hai or airport jate hai. Late night Mumbai wapas aate hai. Adit lene ke liye aata hai. Ghar pr aate hai sid apni key se door open krta hai or dekhte hai maa jag rhe hoti hai. Sid jaldi se maa ko hug krta hai or forehead kiss krta hai.
Sid_ mom ap kyon jag rhe ho abhi tak ap ko so jana tha na.
Maa_ tum log ka wait kr rhe thi, zoro so rha hai.
Sid_ Han mom so rha hai woh.
Maa_ (she kiss zoro) chalo ab tum log bhi so jao.

One day later.
Shehnaaz Zoro ka dress change krte hai and she said,
Naaz_ bebu zoro ki body garam hai fever jaisa lag rha isko dekh.
(Sid check zoro forehead)
Sid_ Han yaar but morning me nhi tha abhi hua hoga.
Maa_ Han kl jab se aaya hai na zoro bahot shant sa lag rha tha mere ko, nhi to itna chup nhi rhta woh. Nazar to nhi lage mere bache ko.
Sid_ shehnaaz iska jo fever ka tonic woh dete hai theak ho jayega.
      Maa zoro ki nazar utarti hai. Sid tonic deta hai or zoro thode time me so jata hai. Zoro wakes up a few hours later fever nhi hota hai but continue rote rhta hai or na hi milk leta hai kisi se bhi chup nhi hota hai.
Sid_ mom is ko kahin or to nhi pain ho rha hai hume samajh na aa rha ho itna kyon ho rha hai.
Maa_ Han but yeh na bhok se ro rha hai itna usko feed krna chahiye na le shehnaaz try kr shayad le ab.
     Naaz zoro ko feed krte hai or woh kuch der me fir se so jata hai. Us ke sone ke baad SidNaaz or maa dinner krte hai or apna kam complete kr ke sab so jate hai. Late night zoro uthta hai and he starts crying loudly rone. Shehnaaz zoro ko swing se nikalti hai and she noticed zoro ko high fever hota hai or uski body ek dam hot hote hai. Shehnaaz sid ko uthati hai sid zoro ki condition dekh kr panic hone lgta hai. Dono zoro ko shant krate hai but woh rote hi rhta hai. Shehnaaz feed krne ka try krte hai but nhi leta hai maa feeder se milk dete hai tab bhi nhi leta hai. Sid fever ka tonic deta hai. Maa zoro ko lekr kuch der walking krte hote hai and zoro continue rone se thak jata hai or maa ke arm me so jata hai. Maa slowly bed la dalti hai or cold water se body ko wipe krte hai.
Maa_ so to gya hai abhi tum log rest Karo.(maa chali jate hai)
Naaz_ sid is ko fever abhi bhi hai dekh.
Sid_ hmm or dekh na kitna weak lag rha hai. morning me hospital jate hai usko le kr pta nhi kya ho gya hai. Or kaushal se bol ke meeting bhi cancel kra deta hon baad me dekhte hai.
Naaz_ han chal so ja abhi tu mere ko to neend aa rhe hai.
    Shehnaaz so jate hai but Sid ko neend nhi aate hai. Woh zoro ko le kr bahot preshan rhta hai and balcony me aa kr smoking krta hai. He thinks samajh nhi aa rha suddenly kya ho gya hai mere Zoro ko kahan pain ho rha hoga bol bhi sakta main nhi dekh pa rha hon usko aise please bhagwan mere beta ko jaldi theak kro. 🥺

Zoro's admitted in hospital......

Bye 👋
Press star button 🌟
#SidNaaz Forever ❣️


SidNaaz Ka Zoro (Completed)Where stories live. Discover now