Please like comments and follow.
Let's Start,
Naaz_ chale ja Sidharth ab ready hone meri lipstick bhi kharab kr diya. Dekh le tu kya kiya hai fir se sab Krna padega.
Sid_ shehnaaz baad me sahi kr lena pahle usko dekh kitna ro rha hai woh....
Neetu di comes and she said kya hua shehnaaz baby itna ro kyon rha hai. Woh shehnaaz ko dekhte hai yeh teri lipstick.....
Naaz_ Han di usko bhook lagi hai le rhe hon main.
N di_ woh main kya bol rhe thi sirf tu or Sid jao party me baby ko nhi ke jao.....
Naaz_ but di jis reason se party kiye hai woh hi nhi rhe ga to or kaise main chod kr jaon...
(Sid ready ho kr aata hai)
N di_ i know but baby abhi bahot chota hai us ko aise le ka jana kabhi rone lga ya preshan kiya to hum me koe nhi rhe ga na....
Naaz_ sid hai na sath me or baby itna kahan preshan krta hai..
Sid_ kya hua di...
N di_ tum dono ja kr party attend kr ke aa jao baby ko yahi rhne do hum sab hai na yahan....
Sid_ apki bat sahi hai di but kaise chod kr ja sakte hai hum mera to fir bhi chale ga but Shehnaaz uske nhi chod sakte.
N di_ kyon shehnaaz jab shoot start krege apna kam krne lage gi to baby ko chod kr hi jaye gena waise tum log ki marzi.
Sid_ Shehnaaz di sahi keh rahi hai or waise bhi baby abhi so jayega and hum to kuch time me aa jayenge na...
Naaz_ but Sidharth kaise akele chod ke jayen ge hum.
Sid_ akela kahan hai woh sab hai na ghar pr mom,di or teri mummy hai kuch nhi hoga chal ready ho kr hum nikalte hai.
After sometime baby so jata hai or SidNaaz party ke liye nikalte hai but Shehnaaz thode upset rhte hai cause usko baby ko chod kr jaane ka Mann nhi hota hai baaz or uski mummy samjhte hai or woh chali jati hai. Dono party attend krte hai. Sid apne set ke sabhi logo se milata hai.bb ke sare contestant invites hote hai sab aa ke sidnaaz se milte hai.Everyone asks about baby and bring a beautiful gift for the baby. Everyone enjoys the party very much.Shehnaaz missing her son very much and she keeps in touch with baaz and asks about the baby. After 2 hours Everyone has dinner together and enjoyed. Sidnaaz comes back home. Shehnaaz spend some time her family.
Night,
Naaz_ tera kuch zada nhi ho rha tha party me....
Sid_ kya matlab ab kya kr diya maine.
Naaz_ sab notice kr rhe thi main kaise woh arti or shefali tere pass se hat hi nhi rhe thy or tu bhi unke sath hi lga tha pic click kr rha hai.
Sid_ Abe yaar ab hum kisi ko party pr invite kiye hai to unke sath rhna padega na.
Naaz_ Han or bhi log thy wahan or tere ko mere sath rhna tha na...
Sid_ Han khud jo Vishal se lage pade thi uske bare me kya khayal hai.
Naaz_ Han woh to main bas aise hi bat kr rhe thi to or kis se bat krte thi bechara itni company de rha tha mere ko.
Sid_ Han sahi tera matlab khud kre jab nhi or mere ko bol rhe hai dekho Zoro apni flipper mummy ko.😜
Naaz_ A kuch bhi mat sikha mere bete ko or khud he dekh 2 hours un log ke sath rha or mere ko bolne lgana flipper.
Sid_abe a mazak rha hon yar plz seriously mat lena main zra bhi mnane ke mood me nhi hon abhi.
Naaz_ ja kuch bhi bol i don't care. Waise ek bat bolo teri jo heroine hai na itni khas nhi lagi is se acha to mere ko lete maza aata.😜
Sid_ oo madam unko ek hot, slim and sexy girl chahiye thi.
Naaz_ dekh le mere ko chod kr sab tere ko hot or sexy lgte hai na or tu indirectly yeh bol rha hai main moti ho gae hon.
Sid_abe meri maa main yeh Kahan bola yaar or main bola hon na yeh sab mat socha kr tu jaise hai mere ko bahot pasand hai samjhi na faltu ka na dimag mat lga ya kr.
(They both enjoying cute fight and noke jhok)
Days are passing shehnaaz family stay for some days and apni family ke sath time spend krte hai or enjoy krte hai. Uski family chali jate hai sid ka shoot bhi end ho jata hai or Sid pura time shehnaaz or Zoro ke sath rhta hai.dono ki care krta hai. SidNaaz apne first parenthood ko enjoy krte baby dono ke like toys hota hai or dono sara din us ke sath page rhte hai.
After 3 months,
Baby 3 months ka ho jata hai. Shehnaaz bhi ek dam achi hoti hai and woh apni dieting start krte hai. SidNaaz first time zorawar ko vaccination ke liye le kr jate hai. Baby ko injection lgana hota is liye dono bahot nervous hote hai but maa dono ko samjhte hai. SidNaaz baby ko le kr hospital jate hai. Sid Zoro ko tightly hold kr ke baithta hai nurse Zoro ko injection lgati hai and us se pahle shehnaaz rone lgte hai. Then Zoro start crying loudly Sid takes to his chest and Silences.
Sid_ naaz tu kyon ro rhe hai mat ro yaar dekh ho gya na abhi theak ho jayega chal ghar chalte hai.
Naaz_usko pain ho rha hoga na mera bacha itna ro rha hai la mere ko dena Zoro ko.
SidNaaz ghar wapas aate hai she feeds Zoro or woh kuch der so jata hai. But hole night Zoro pain ke waja se rote rhta hai or injection se his hand and leg little swelling. SidNaaz or maa puri night jagte hote hai or Zoro ko sulane ka try krte hai but he is not sleeping. Sid hold baby his arms and baby sleep some time then start crying. Bahot try ke baad ke baad early morning baby finally sleep peacefully and SidNaaz and maa also sleep. Afternoon me baby uthta hai and his swelling better but touch hota hai he started crying. SidNaaz bahot care krte hai and after 2 days Zoro ek dam fine ho jata hai.Kya kron story end kardo kya.....😜
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
6 Months Letter......Bye 👋
Press star button 🌟
#SidNaaz Forever ❣️
Target 55+ likes ⭐Sorry guys for late update kal se bahot busy thi..... Shehnaaz ki video bhi aj dekhe morning me kitni pyari lag rhe thi na mashallah 😍
Kash Sid bhi hota yaar 💔
miss you Sid 🥺
YOU ARE READING
SidNaaz Ka Zoro (Completed)
FanfictionHii , First time I am writing story please support me . It's all imagination story . I am SidNaaz fans and first time SidNaaz pr story likh rhe hon agar koe galti hoe to batana okay. Iske aage ap log khud hi paadh lo😜😜 Please follow me 🙂