Please like comments and follow.
Target not completed. 😔🙂
Let's Start,
Naaz_ sirf baby ke liye aaya hai yahan. Ho gya baby mere se kya matlab.
Sid_ shehnaaz tera dimag kharab ho gya hai kya. Kuch bhi bakwas kr rhe hai. Tere ander na dimag hai hi nhi faltu ki bat krte hai.
Naaz_mere bare pucha tu ek bar bhi main kaise hon, pta bhi hai tere ko mere lower abdomen me kitna pain hota hai lekin tu call kiya jab bhi sirf baby ko dekhna tha or abhi bhi isko dekhne aaya hai. Main Kahan hon yeh sab me. Aisa lag rha hai tu ignore kr rha hai mere ko.
Sid_ dekh shehnaaz tu khud se aisa soch rhe hai ke main tere ko ignore kr rha hon, main na bahot khush hon jab se mera bacha aaya hai bahot hi alag feeling hai mere ander main mann nhi lag rha tha wahan isko hi dekhna tha, evening me call kiya to boli main busy hon abhi, or abhi bhi aaya main is ko touch kiya tu mera hath hata di mujh ko hurt hua but main kuch bola nhi tu achi se bhi bol sakte thi Sidharth ruk ja thode der, nhi pta mere ko tu aise sudden kyon negative way me soch rhe hai. Yeh sahi nhi hai shehnaaz.
Naaz_ Han to tu jealous kyon bola mere ko main kyon tere se or baby se.....
Sid_ are meri maa mazak me bola tha main woh tu extra matlab nikal kr rhe hai. Tu boli thi na baby aaya to main badal gya to main aise hi bola my baby is jealous, tu us bat ko alag hi ke kr chali gae yar main jannta hon tu kyon hum dono se jealous hoge.
Naaz_ or tu baby ke sath post share kiya main krte to itna gussa krta tu.....
Sid_ 🤷 itni shekayat hai na tere ko mujh se, or main uska face nhi dala hon main humari pic share krte hai na tu us pr gussa hota hon. Shehnaaz meri taraf dekh (sid hold her hand) itna mat soch baby yeh bat ko tere health pe asar padega or main tere ko ignore nhi kr rha hon tere se hi to yeh sab khushi mile hai main aj thoda zada hi baby ko miss kr rha tha set pr bhi sab baby ka puch rhe thy mere mind me yahi tha iska yeh matlab nhi ke main tere ko bhol gya hon aisa nhi hai meri jaan. Abhi main socha sirf 10 minutes tum log ke sath spend kron ga fir chala jaon ga but yahan tu alag hi mood me thi. Pta hai main aj continue 3 hours shoot me busy tha ek dam thak gya hon ab mujh ko rest Krna hai bhok lagi hai agar tu mujhse 2 bat kr leti na achi se to main better feel krta but.....
Naaz_ sorry main zada react karde hon but main bahot hurt hoe thi tu mere bare me nhi pucha tha or tu jealous bola na to.....
Sid_ bat sorry ki nhi hai i know to jo feel kre ke main tere ko nazarandaz kr rha hon ya bhol gya aisa nhi hai baby bas aj main kuch zada hi iske bare me soch rha tha. Chal chod ab yeh sab chiz ko normal rhe tu.....
Naaz_ tu aise hi rha Krna mere sath or aise hi samajh diya kr, teri attention chahiye thi mere ko......
Sid_aisa hi to hon darling aise hi hon main or deta to hon tere ko attention, bas ek din ki or bat fir hum ghar chale jayen ge fir tum log dono ke sath hi rahon ga main,tab dekhta mujh ko kitni attention milti hai cause mujhe bhi chahiye. ☺️
Naaz_ milegi tere ko dekhna tu or main bahot excited hon ghar jaane ke liye bore ho gae hon yahan.....
Sid_ Yes, I know chal ab tu rest kr main bhi ja rha hon morning me aata hon fir hum walking kren ge.
Naaz_ hmm tu dinner kr ke Sona okay....
Sid Kisses on baby's cheek and puts it in the cradle. And he kiss on her lips, then maa comes in the room. Sid closes eyes and control his feelings. She watches his face and smile slowly.🤭
Sid_ main nikalta hon morning me aaon ga bye Good night.
Maa_ aaram se jaa or ghar ja kr pahle dinner krna ok Good night.Morning 🌄,
Sid morning me hospital aata hai or dekhta hai maa so rhe hoti hai and baby or naaz dono jag rhe hote hai. Naaz baby se bat krte hoti hai. Sid dono ko dekh kr smile krta hai or woh bhi baby se ke enjoy krta hai. Maa uthti hai or Sid se kuch bat krte hai or thode der me Ghar chali jati hai .After sometime shehnaaz feeds her baby. Baby filling his tummy and sleep peacefully. Sid kiss his baby and puts it in the cradle. Sid naaz ko bed se uthta hai or uska hath pakad kr slowly walk krata hai. Shehnaaz ko thoda pain hai but woh sahte hai sid usko bat me lgaya hota hai or dono room me walk krte hai. Nurse room me aate hai or dekhte hai Naaz walk rh rhe hoti bina disturb kiye chali jate hai. Sid slowly uska hath chodta hai or sofe pr baith jata hai.
Sid_ chal ab tu khud se....
Naaz_ nhi mere se ab nhi hoga. Main thak gae hon.
Sid_ baby thoda sa akele krna ab bas ek around.
(Shehnaaz waist pr hand rakh kr walk krte hai sid hasne lgta hai)
Naaz_ hass kyon rha hai tu. Mere ko pain ho rha hai or tu....
Sid_baby main tere ko ramp walk thode na krne bola hon, chal ab let ja.
Nurse breakfast le kr aate hai sid naaz ko apne hath se breakfast krata hai.
Naaz_ tere kl uske sath pic aae thi na mujhe dekh kr gussa aaya tha kaise tera hath pakad ke khadi thi.
Sid_ Abe yaar ab tu us pr mat shuru ho jana kya krta main.
Naaz_ Han to tu hata deta bolta meri biwi bhi hai or ek baby bhi hai ab to.
Sid_hasi aa rhe hai tere bat sunn kr tu web series dekhege to kya kre bol. 😉
After 2 hours doctor aate hai or Shehnaaz ka checkup krte hai.
D_ she is fine Sidharth. Tomorrow we will discharge in Evening.
Sid_ Ok Thank you.
Naaz_ sid kal finally hum ghar chale jayege I am so happy.
Sid_ hmm main bhi bahot khush hon.
Welcome Home Baby Boy.....
Suprise For Shehnaaz......Bye 👋
Press star button 🌟
#SidNaaz Forever ❣️Target 55+ likes ⭐
One update a day from now.
YOU ARE READING
SidNaaz Ka Zoro (Completed)
FanfictionHii , First time I am writing story please support me . It's all imagination story . I am SidNaaz fans and first time SidNaaz pr story likh rhe hon agar koe galti hoe to batana okay. Iske aage ap log khud hi paadh lo😜😜 Please follow me 🙂