chapter 57

1.5K 161 26
                                    

Please like comments and follow.

Let's Start,

Maa_ kya hua hai batana ab jaldi se.....
Sid_ sab se pahle to sorry Shehnaaz us din main gusse me aa kr tere ko itna suna diya tha mujhe nhi bolna tha i know teri koe galti nhi thi main kuch zada hi.....
Naaz_ it's ok chod tu jo bolne wala woh bta pahle...
Sid_ woh main kl meeting me gya tha na waha hum ne tere ko replace kr ke dusri actress ko cast kiya hai.....
Naaz_ kya bol rha hai tu mazak kr rha hai na.....
Sid_ sorry but main mazak nhi kr rha hon teri jaga hum ne jo meri last web series ki co star thi na usko cast kiye hai mere kahne pe....
Naaz_ 😳 but kyon bat kya hai achi se batana Sidharth...(loudly)
Sid_ woh bat yeh hai jahan humara shoot hona tha wahan kuch problem ho gae hai or us area ko band kr diye hai to director/ producer ne location change kr ke pura set lonavala me transfer kr diya hai ab web series ki shooting lonavala me hogi. 2 months bahot tight schedule rhne wala hai roz up down Krna hoga ya fir kabhi wahin  stay krna ho sakta hai, is liye  mere kahne pr yeh decision liye hai cause hum dono agar busy rahen ge to zoro kaise rhega humare bina main bahot mushkil se yeh Faisla kiya zoro ka soch kr abhi usko tere bahot zarurat hai main nhi bhi rha to usko dekh sakte hai agar kabhi kuch ho gya achanak to i know mom hai but zoro itna time tere se dur nhi rakh sakte na or uski tabiyat abhi theak nhi hai tere siwa kisi ke pass nhi rhta hai hum yahan shoot krte to break me aate uske pass, or wahan to daily early morning jana hoga night me wapas aayenge agar hum dono sath me krenge to usko time nhi de sakte na 8/10 hours lag sakte hai or.....
Naaz_ bas Sidharth tu itna bada decision le liya woh bhi mujh se bina puche tere ko ek bar bhi nhi lga ke bat kro shehnaaz se, jab yeh offer aaya tha to hum sath gaye thy sab bat sath me hoe to fir yeh kaise tu akele kr liya han krne ke baad mere ko bta rha hai, sab kuch khatam ho gya Sidharth khtam ho gya mera career galti ho gae jo main yeh bacha paida ke nhi Krna Krna chahiye itni jaldi yeh sab kuch...
Sid_ kya bol rhe hai tu konsa career khtam hua aise kuch nhi hai shehnaaz tu samjhne ki koshish kr yaar main sirf zoro ka soch kr yeh sab Kiya hon please tu aise galti to mat bol bache ko mom ap bolo na kuch....
Maa_ sid kya bolo main kuch nhi samajh aa rha tere ko ek bar Shehnaaz se bat krna tha tu kaise uski jaga kisi or ko....
Sid_mom ap ko bhi main galat lag rha hon asan nhi tha mere liye yeh sab Krna us time aise situation thi mom main jab lonavala ka sunn to mere mind me sirf zoro tha ke hum dono ke bina woh kaise rahe ga or zada time nhi tha itna suddenly sab hote gya ke....
Naaz_ yahi to bat hai na tere ko sirf tera beta yaad hai is liye tu mere bare socha bhi nhi main itna excited thi ke shoot pr jaon ge mera come back hai lekin sab khatam...
Sid_ kyon bar bar aise bol rhe sab khatam ho gya aise thode na hai ke yeh last project hai aage krenge na sath me itna galat mat samjh yaar mere ko tu ek bar thande dimag se sochna.....
Naaz_jab mere husband ko hi mere sath kam nhi Krna to koe or kya krega hot or sexy slim nhi hona main tere woh actress jaise....
Sid_ yeh kya bakwas kr rhe hai tu bat ko  kahin or le kr ja rhe hai kuch bhi mat bol mere ko kya interest hai us me....
Naaz_ acha to tere mind me itni jaldi uska name kaise aaya tu bula bhi liya or woh maan bhi gae....
Sid_ nhi samajh aa rha tu kya bol rhe hai shehnaaz, sirf zoro ka sochna.....
Naaz_ tu unse one week ka time leta na zoro theak ho jata or hum usko le kr lonavala chale jate.
Sid_ aise hi late ho gya hai kya bar bar bolonga sirf main nhi hon jo mere hisab se kren ge wahan or bhi log hai, or tu kya bol rhe hai zoro ko kaise le kr jayenge kon hai wahan or pta hai na wahan ka weather kaise hota hai, shehnaaz ek bar sirf zoro ka soch kya tera dil hoga itne tume apne bache se dur rhne ka....
Naaz_ek bat bolo Sidharth aj tere samne main itni badi bewakoof lag rhe hon jis ka apna koe decision hi nhi hai, tu ne mere jaga kisi or ko liye bahot bura laga but zada hurt is bat ka hua ke tu ek bar bhi mujh se puchna bhi zaroori nhi samajha may be tu mujh se bat Kiya hota to itna bura nhi lgta kya pta aage bhi Zoro ka sab faisla tu khud hi kr liya krega hai na.
(tears fall from her eyes, sid hold her hand but she removes his hand)
Maa_ dekh shehnaaz woh bola na situation aise ho gae thi tu thoda understand krle.
Naaz_ ap to apne bete ki hi side lenge, or ek bat Sidharth aage se hum dono ka sath me koe project rhe na to main pahle hi inkar kr de rhe hon.
(Shehnaaz rote hue washroom me chali jate hai.)
Maa_ yeh mere ko aise kyon rhe hai main kya side le hon tere....
Sid_ sorry mom mujhe nhi pta tha iska Aisa reaction hoga main to samjha Han thoda hurt hoge but yeh to kya kya bol rhe hai mom main galti kr diya kya....
Maa_ galti nhi bolo ge main tere ko jo sahi lga tune kiya but morning tak dekh nhi to agar woh chahti hai to kr lene de usko rok mat main dekh longi Zoro ko tu chinta mat kar, kuch din ki bat hai ro dheere dheere zoro bhi rahene lage ga uske bina, chal ab tu rest kar kl hospital bhi jana zoro ko le kr, main chalti hon abhi good night.
Sid_ Good night mom.

Kya kare ge shehnaaz aage....

Bye 👋
Press star button 🌟
#SidNaaz Forever ❣️

SidNaaz Ka Zoro (Completed)Where stories live. Discover now