Part 16

Preesha- Rudra chalo na mujhe bahuth bhuk lagi hai subah se kuch nahi khaya.

Rudra- Kya. Tumne subah se kuch nahi khaya. Pehle batana chayiye tha na kyu nahi khaya.

Preesha- Tumhari wajah se nahi khaya. Tumhe aur uss Kirti ko saath mein dekhkar mera pet bhar gaya.

Rudra- Sorry yaar Preesha.. Chalo mein tumhare liye kuch banae lati hu.

Preesha- Tum banaoge. acha thik hai mujhe roti aur sabji chayiye.

Rudra- Kya roti khani hai.. (IN MIND: mujhe toh aata gundhna bhi nahi aatha mein roti kaise banaunga)

Preesha- Kyu nahi banaoge. 

Rudra- Arre Preesha chalo na Mein banata hu.

They both went to kitchen and Preesha gave aata  and Aloo to make sabji. Preesha cutted aloo and made sabji but here our Rudra was not able to make dough.The dough was so sticky.. Preesha was shocked.

Preesha- Rudra aese gundhoge kya aata tumhe karna aati hai ya nahi.

Rudra- Actually Preesha nahi aathi hai mujhe..

Preesha- Toh itna style kyu maar rahe the seedhe seedhe bata deta ki tumhe banana nahi aatha.

Rudra- Sorry Preesha help karo na meri.

Preesha- Kya Rudra mera pura kaam bada diya. Chal hat mein gundhthi hu.

Rudra moved aside. Preesha asked him to Give more aata and she was mixing dough but her hair were coming forward and this irritated Preesha. Rudra  was adoring her and saw her struggling with her hair and  Came to Her and tucked in her hair. She smiled. He came back and Hugged her.

Preesha- Rudra yeh kya kar rahe ho mujhe banane do.

Rudra- Kuch nahi Preesha tum apna kaam karo Aur mujhe bhi sikhna hai.

He kept his hand forward from back and both were mixing. Preesha made chapatis and went to wash her hands and came back and saw that everything were arranged. Rudra Sat on the chair and Preesha was about to sit on her chair but Rudra pulled her and she sat on his lap.

Preesha- Rudra yeh tum kya kar rahe ho Mujhe bhook lagi hai chod do na mujhe.

Rudra- nahi madam mein nahi chodne wali tum aise hi khaogi. Infact mein tumhe khilaunga.

Preesha- Rudra tum mujhe khilaoge. acha thik hai khilao.

She made herself comfortable on his lap and made her eat and some sabji was on Preesha's lips but Rudra removed it with his hands. She completed eating and they went to wash their hands.

Preesha- Thank u Rudra mere liye itna sab kuch karne ke liye. ( she hugged him)

Rudra- Arre isme thank u ki kya baat hai. Preesha tum na apna kapde pack kardo tum aaj se mere saath rahogi Khurana House mein. ( Preesha broke the hug)

Preesha- Rudra yeh tum kya baat kar rahe ho.. mein tumhare saath nahi.. nahi.. sab log galat sochenge.

Rudra- yeh kya baat hui Preesha chalo na koi tumhe kuch nahi kahega. hum dono ek dusre se pyaar karthe hai. 

Preesha- Thik hai rudra.

She packed everything and They both went to Khurana House. 

AT NIGHT:

Everyone were surprised to see Preesha. 

Sharda- Preesha bache tum yaha kya kar rahe ho aur vo bhi apni saman ke saath.

Balraj- Haa beta.. Kuch hua hai kya.

Rudra-Kuch nahi hua Maa papa aap log chinta mat kariye. Preesha aaj se humlogo  ke saath hi rahegi.