Part 25

Rudra lifted Preesha in his arms and asked the driver to get their bags.. He took her to the room and made her lay on the bed and driver bought bags and he closed the door. He kept blanket on Preesha and was about to go to washroom to change his clothes but Preesha catched his hand. He turned back.

Preesha- Rudra kaha ja rahe ho tum hum pahunch gaye hai kya manali. Aur mein yaha kese

Rudra- haa Preesha hum pahunch gaye. Tum car mein itni pyaar se so rahi thi isiliye tumhe jagane ka man nahi kiya isilye tumhe apne baho mein utake room mein le aaya.

Preesha- oh acha.. 

Rudra- agar uti hi ho tho apna kapde change karlo uske baad so jaana.

Preesha - Thik hai.. 

She took her clothes and was going to washroom but Rudra pulled her towards him..

Preesha- kya kar rahe ho Rudra. jaane do.. mujhe change karna hai..

Rudra was not leaving her and pulled her more close and kissed on her cheek.

Preesha- (slowly) - Rudra kya kar rahe ho..

Rudra- Preesha time kyu waste karna hum saath mein nahate hai na..

Preesha opened her moth widely and was looking at rudra shockingly..

Rudra- arre aisa kyu dekh rahe ho.. Hum husband wife hai shaadi hui hai humari hum saath mein kyu nahi naha sakte.. (in his low and husky voice)

Preesha- Rudra chodo mujhe... Jaane do..( looking down)

He lifted her chin up and made her look in his eyes.. 

Rudra- acha thik hai jaane dunga par ek shart par..

Preesha- aur kya hai woh shart??

Rudra- shart yeh hai ki...

He went near suitcase and bought a cover  and gave it to her.. She was surprised..

Preesha- Kya hai yeh..Aur yeh tha tumhara sharth.. 

Rudra- isme ek dress aur yeh tumhe pehenni padegi..

She opened the cover and was shocked to see a nighty which was short only till the knees..

Preesha- Kya Rudra kuch jyaada nahi ho gaya hai yeh..

Rudra- haa bahuth jyaada ho gaya hai... kapda.. iss se aur bhi jyaada chota hona chayiye..Lekin meine socha ki aaj ke liye yeh size kaafi hai agli baar aur bhi chota lekar aaunga..

Preesha was shocked and opened her mouth..

Preesha- Mein yeh nahi pehenne wali jo karna hai kar lo.. Itni choti hai yeh..

Rudra- ok tumhe nahi pehenni na chalo hum nahane chalte hai..

Preesha- Nahi rudra..

Rudra- Tumhe yeh nighty pehenni padegi nahi toh hum kahi nahi jaa rahe hai hum yehi hai..

Preesha- Acha tik hai pehenungi.. (annoyed)

Rudra- Thank u.. thank u... thank u ..thank u.. Jaldi jakar yeh pehenke aao jab tak mein kuch khaane ke liye order karti  hu..

Preesha- Tum na Rudra bahuth batameez  ho.. 

Rudra- lekin jo bhi hu tumhara hu..( smiled) 

Preesha went inside to change and rudra ordered something to eat.. He arranged the bed neatly and food also arrived and he arranged two chairs and plates to eat.. He got fresh  in another bathroom and wore his clothes.. Preesha also opened the door..She wore shrug and  came out and Rudra stood up from bed and  was awestruck seeing her in that nighty..she was looking so hot...She came near him Rudra moved closer to her..