Part 20

Everyone completed their dance and announced for Rudraksh and Preesha dance. They came on the stage and started to dance (BGM: DUNIYA). They were close to each other and were adoring each other. Rudra pulled Preesha more close.

Preesha- Rudra kya kar rahe ho.. yaha sab hai pls todha dur dance karo.

Rudra- nahi madam aaj mein nahi mann ne wala kyunki tum aaj itni beautiful lag rahi ho ki kya batao. isiliye mat roko mujhe.( saying this he pulled more close and grabbed her waist tightly)

She  closed her eyes andcould feel his every touch and was smiling. Rudra saw this and turned her round and They both were giving intense and romantic looks to each. they were close that they both were about to kiss but song stopped and everyone coughed and they came back to their senses and moved away from each other and went and sat.

The function was completed and every were having dinner. Sharda maa served eveyone. Everyone sat to eat Rudra was sitting beside Preesha. He grabbed Preesha's hand.

Preesha- Rudra haath chodo mera.. mein khana kaise kha sakti hu agar tum nahi chodte.

Rudra- Nahi Preesha mein nahi chodne wala.

Preesha started to eat with his left land. Sharda maa saw this.

Sharda- Preesha bache left hand se kyu kha rahi ho dusri haath se kyu nahi.

Preesha- maa woh..woh.. Rudra..

Sharda- Rudra.. acha ab mein samjha. Rudra kyu usse pareshan kar raha hai chodo uska haath aur khane de usse.

Rudra- arre maa aap bhi na..  mein kya karu maa phir Agar mein iss se mera saath time spend karne ke liye bolu toh yeh kehti hai ki sab hai acha nahi lagega agar mein iske paas jao toh ye kehti hai ki sab log dekh rahe hai.. Mein kya karu.

Preesha put her head down and was smiling and everyone were laughing.

mishika- Preesha yeh galat baat hai dekho toh Rudra bhai ka chehra kitna masum lag raha hai aur apne pyaar ke liye tadap raha hai.(teasingly) 

Mahima- haa Preesha yeh kitna tadap raha hai aur tum ho ki isse bhav hi nahi de rahi ho(teasingly)

Rudra- haa dii haa bhabhi bola na isse.

Sharda- ab baas bhi karo. Rudra beta mein isse samjati hu tum chinta mat kato. Abhi 1 din mein tum dono ki shaadi hone waali hai uske baad Preesha sirf aur sirf tumhari hi hai..

Rudra and Preesha were blushing. Preesha got shy and ran away from there. Rudra also went behind her. She came inside and was about to lock the door but Rudra came inside and closed the door.

Preesha- Rudra tum yaha.. Tum yaha kya kar rahe ho.. agar maa dekhlegi na bahuth dantegi kyunki unnhone kaha ki shaadi se pehle mein tum aur mein ek dusre se mil hi nahi sakte. tum jao yaha se.

Rudra- Maa ki chinta tum mat karo Preesha.. Mein yaha apni patni ke saath time spend karne aaya hu jo mujhe tadpati rehti hai har time..

Preesha- Mein tumhari patni nahi hu abhi humari hone ke liye pure 1 din hai.

Rudra- but phir bhi. 

Preesha- Rudra tum jao na mujhe yeh sab utarna hai.

Rudra- thik hai mein tumhari help kar deta hu.

He took Preesha near the dressing table and made her sit and he started removing her chain and earnings. he bent a little forward and gave a kiss on her  side neck and on her cheek. he made her stand up and removed her dupatta and now preesha got shy. He back hugged her and catched her by her waist and was looking in the mirror she also looked into the mirror.He was adoring her beauty.