Epilogue

5 year's later,

Sai was waiting for her husband to come....Its 11 PM but he didn't returned.....

'Meri to chinta hi nahi hai kisi ko... Kab se wait kar rahi ho... Naa call kiya hai na message... Sab sahi kehte hai samay ke sath Pati ka pyaar kam ho jata hai... ' she said to herself...

'Or ab to main moti bhi ho gayi hu... Kahi Virat mujhe chor ke kisi or se pyaar karne laga to.. ' she said standing in front of the mirror...

'Aisa kabhi nahi ho sakta... ' he said from behind...

'Tum aa gaye..... Tumne mujhe call ya message kyu nahi kiya... Main or baby kitna pareshaan ho gaye the pta hai.... ' she said...

He take her in his embrace and caressed her 5 months baby bump...

'Sorry phone ki battery dead ho gayi thi...... Mera baccha mujhe miss kar raha tha... Alle... Lo main aa gaya.. ' he said kissing her forehead..

'Sirf baccha nahi bacche ki mummy bhi miss kar rahi thi... ' she said with a pout..

He kissed her pout..

'Maine tumhe hi baccha bola hai... Wo jo tumhare andar hai wo tumse kam hi bachpana dikhayega..' he said pulling her cheeks..

'Tum fresh ho jao main dinner le kar aati hu... ' she said..

'Nahi tum aram karo.. Main khud dinner le aunga.. '  he said and went towards washroom...

He came out...she was laid on her side...

'Main dinner lene jaa raha hu.. Tumhe kuch chahiye... ' he asked

'Haa kya tum kitchen se mirchi ka achar laa sakte ho.. Mera bhut mann ho raha hai.... Or haa ek nimbu bhi lete aana... ' she said...

'Tum abhi mirchi ki achar khaogi??' he asked...

'Haa please laa dena warna to tum jante hi ho ki main khud jaa kar le aungi... ' she threatens  ..

'Haa haa pta hai phir Aai mujhe hi daat lagayegi... Jaata hu... ' he said..

He came back with his dinner, her achar and lemon....

He handovers her the plate... She squeezed the lemon over the pickle and take a bite....

'Ummmmm.... It's yummy.... ' she closed her eyes enjoying the taste...

'Tum bhi taste karo na.... ' she asked forwarding the plate to him...

'Nahi it's OK.. Tum khao.. Mere daant bhut sensitive hai... ' he said denying

'Haa ab tum meri pasand ka khana kyu khaoge ...ab pehle ki tarah tum mujhse pyaar thodi na karte ho... ' she said using her bramhastra....her puppy eyes...

'Ye sahi hai tumhara.... Tum mujhe emotional blackmail kar ke ye weird combinations try karwati ho... ' he said eating a bite of pickle

'Mujhe bhut nind aa rahi hai main chali sone.... ' she said and covered herself with duvet

He came after keeping the plates in the kitchen.... He covered her properly and kissed her forehead...

'Come soon baby.... Baba is waiting' he said kissing her baby bump..

Flashback

Sai was very nervous and chewing her nails....

'Sai kuch soch Virat ko to batana hi padega na.... ' she said to herself...