The Balloon

Pehle hi sorry bol rahi hoon...main nhi jaa rahi kahin bas aise hi ek week ka break lene wali hoon (woh bhi confirm nhi hai ki ho payega ki nhi mujhse) I hope sabne message board padh liya hoga aur nhi padha toh yahan sorry 🥺😓

◦•●◉✿🌟🌟🌟🌟🌟✿◉●•◦

Continues from previous part...

"Maa bolo na kab aayengi ammi...?" Anu asked maa, playing with maa's pallu.

Maa-aa rahi tumhari ammi pehle tum khana khao...(forwarding the morsel toward her).

Anu-nhi pehle ammi...(pouted cutely).

Baba-aa rahi hai ammi, ab jaldi se dinner karo warna woh naraz ho jayegi...

Anu-TV...(pointing at the TV).

Baba switched on the TV and then maa finally finished feeding her.

Maa-kya hua Singh sahab...(she puts her hand on his shoulder).

Baba-kuch nhi...(adoring his Anubhav's Anubhooti).

Maa-agar aaj Anu hota hamare saath toh sab kuch kitna achha hota hai...(emotionally).

Baba-Devaki ji....(nodding no).

Two hours later...

"Anu aa jao bacche...!" Haseena calls out Anu sweetly while arranging the bed.

Anu-do minute ammi...(looking at the sky).

Haseena-kar kya rahi ho tum wahan...(she walks up to the balcony).

Anu-star dekh rahi hoon...

Haseena-dekh liya na ab chalo....

Anu-nhi Ammi...shooting star nhi dikha abhi tak...(sadly).

Haseena-beta shooting star aise thodi kabhi bhi dikh jayenge aur tumhe dekhna hi kyun hai...?

Anu-wish mangna hai...

Haseena-wish..?

Anu-TV mein dekha, aise star se wish mangne par puri hoti hai...(innocently).

Haseena-tumhe kuch chahiye toh humse kaho...(she kissed her forehead)

Anu-nhi...main star se maang lungi...(grumpily).

Haseena-okay meri jaan maang lena par abhi koi shooting star nhi hai ya toh chalo ab yahan se...(she tries to hold her hand but she nods no).

Anu-please aap jao na main wish maang laungi...(she requested cutely).

Haseena-theek hai jo karna hai karo...(she walks inside the room and starts doing her work keeping an eye on her daughter).

An hour passed while Anu was still looking for the shooting star but unfortunately she got tired and fell asleep on the swing in the balcony.

Haseena goes to her and gently lifts her in her arms.

Haseena-meri bacchi (kissing her forehead) Allah tumhari har wish puri kare...(she pecked on her hair and at the same time a ray of light crossed the sky).

At The Same Time In Delhi

"Sorry officer but emergency hai isliye aur waise bhi tum mumbai jaa hi rahe ho toh pehle case solve kar do uske baad apni family ke paas chale jana...!" The HOD of RAW ordered his officer.

"Ji sir...!" The officer replied professionally.

"Waise flight kitne baje ki hai tumhari?"

"Hum apni flight chhod kar hi wapas aaye hai sir..!" He replied formally.