Part 15 (Realisation)

Shaurya runs inside his house... He sees her both mothers talking to each other....

Shaurya- aaplog call receive q nahi kr rhi thi??

They look at him in shock...

Shaurya- Anokhi kaha hai??

Astha- apne kamre me..

He runs to his room... Astha and devi looks at him in confused...

Astha- kya hua ise?? Aur achanak aise Bina bataye kaise aagya... Aaj to Monday hai....

Devi- vo sab to thik hai.. par uski haalat to dekh... Kaise bhaga bhaga aya hai....?

Astha- call.... Usne call Kiya tha hame?

Devi- mera phone to room m hai..

Astha- mera v... Ham kab se baith k yaha baat kr rhe h.... Phone p dhyan hi nahi gaya...

Devi- haa...

•••••••

Shaurya runs to his room... Looks here and there... She was there... He looks at her in shock... She was all fine... He goes to her... She looks at him in shock...

Anokhi- shaurya... Aap yaha...?

He goes to her and in no moment he captures her lips in his.... He holds her waist by one hand and her neck by another hand... She gets shocked... She couldn't get what is happening... She was still in her place for a brief second..... She comes in sense when her leaves her...

Shaurya- Mai kitna darr gaya tha...

He hugs her... She also hugs him...

Anokhi- par hua kya??

Shaurya- tumne phone q cut Kiya?? Aur fir receive v nahi ki...

Anokhi- vo.... Mere car k saamne ek bachha aagya tha... Vo to achha hua ki maine break laga di thi time p... Aur mobile sayad mera car m hi hai... Isiliye dhyan nahi gaya....

Shaurya looks at her... She smiles... She caresses her hairs...

Anokhi- jaiye fresh ho jaiye... Mai lunch lagati hu...

Shaurya- nahi.... I want to be with you... Fir some time please...

She smiles at him...

Anokhi- thik hai... Ayiye...

They goes on bed.. she sits on bed.. he keeps his head on her lap and caresses his head....

Anokhi- aapka kaam..?

Shaurya- sab manage kar lunga....

Anokhi- aap kisi aur ko call kr lete...?

Shaurya- Maine maa ko .. badi maa ko.. aur Saarthak.. sabko call Kiya.. 100+ calls kiye honge... But kisine receive nahi kiya... Tab mai yaha k liye bhag aya...

Anokhi smiles... She feels something in her heart.... She leans to his face... And kisses his head... Soon he sleeps ...

•••••

Lunch time...

Astha devi shaurya anokhi... Everyone was having lunch....

Astha- ham to Darr hi gye the.. tujhe uss haalat me dekh kar..

Devi- ha... Hame laga pata nahi kya ho gya hi...

Shaurya- aaplogo k vajah se hua hai.. aaplogo n call receive kar liya hota to ye sab nahi hota...

Astha- ab har waqt thore na ham phone lekar chalte rhe...

Shaurya- phone rakhte q hai fir aaplog... Kher.. aaplogo se bahas karna hi bekar hai...