The Thing We Need Most Is Each Other....

happy reading fellas...

Haseena is arranging the cakes and cookies in the showcase...she is busy with the customers but couldn't able to forgot about the last night...she feels really bad for her best friend and terrified seeing the condition...she also feels bad for talking to her like that as its the only way to make her come out from the dreadful past...

the grandmother comes near her and caresses her head lovingly....Haseena looks at her and gives her weak smile...

"abhi bhi darth ho raha kiya..."asks grandmother moving her thumb slowly on the bandage..

"nahi Dadi...isse bhi baade darth se gujar chuke hai....ye tho kuch bhi nahi hai...."says Haseena while checking the accounts...

"tho fir Kirshu se naraz hai kya...."

Haseena smiles thinking about her.... "hum unse naraz kaise ho sakthe hai...unhone tho kuch kiya hi nahi..kal jo huva vo koi aur tha...humari Kirshu tho hume kya kisi aur ko bhi hurt nahi kar sakthi...haan kal shyd kuch jadha hi ho gaaya..samjh nahi aa raha ki unhee kaise sambale..."

"tuje yaad hai Abbu aur Ammi ke time vo tere paas aaya karthi thi..tuje room se bahar nikalne ki koshish karthi thi...jab tum din bar gha r par baiteraha thi ..kithna pareshan kiya tha..." Dadi Chuckles thinking about Karishma...

"haan yaad hai Dadi..kaise hum bhul sakthe hai...unke wajse hi tho aage badhe hai apni life me nahi tho aaj bhi hum vohi par kadha hothe...Kirshu ne uss wqt humare bahut saath diya hai Dadi..."

Dadi smiles... "tho baas ab tu bhi usse bahar le aa......tum dono ka darth ek hai lekin uski waja dono alag hai...kal jo huva usse tho yahi lag raha hai ki Kirshu ko kuch jadha hi sadma laga hai....Suhani bhi bol rahi thi ki uske behaviour me kuch changes ho raha hai..aur tumhare basha me kya bol the hai...dep.."

"depression..." says Haseena with wide eyes...

"haan vohi.....aur kal tho dekh aise hi lag raha tha ki Karishma andhar se bahut hi tutt gaayi hai....ab tumari baari...."Haseena looks at her... "jaise unse tumhe sambal tha vaise hi usse tum sambalo....bahar laavo...abhi vo apne aap ko thoda akele feel kar rahi hai....uske saath apne honge tho uss sadme se bahar aayegi....nahi tho hum usse kho denge...."

Haseena nods her head ligtly....Dadi goes from there and Haseena gets into the deep thought....and remembers that day when she was crying over her parents death and Kirshu came to her to console her...

.

.

.

"Hasu...." Little Kirshu calls her while peeing inside her room...

"just go away...hume kise baat nahi karni..."says Haseena who is hiding her face in the pillow....

Kirshu takes a little step and goes to her bed...she sits on and lays behind her...Haseena can feel her and turns to other side...Karishma back hugs by her little hands and pulls her closely...

"Kirshu..aap yaha se jaaiye..."

"nahi jab tak aap humse baat nahi karegi tab tak hum nahi jaayege..."

Haseena turns her face to her...Karishma gives her genuine smile... "kyu kar rahi hai aap..."

"kyuki hume humari dost vaapas chaiye....jo hume kuch dino se nahi mil rahi hai...hum unhee bahut hi miss kar raha hai...." says Kirshu with sad face....

Haseena gets up and sits straight...Karishma too sits beside....and holds her hand...

"hume pata hai ki Abbu aur Ammi apko chod kar chale gaaye hai..lekin hum tho hai apke paas....hum apko kabhi chod kar nahi jaayege...."