8. PAGAL LADKI...!!!

Hey guys...

Enjoy this part...😊
......................................................................

Naina opened her eyes in an unfamiliar dark room. She took some time to adjust her eyes in the dark. She was on the bed. She got up and sat straight against the headrest slowly. She held her legs against her chest and started to cry silently. She asked...

Naina (Silently to herself) - Ye kya kiya tune, Naina? Tu itni badi bewakoof kaise ho sakti hai? Ruhaana ko bachane ke chakkar me pata nahi kiske haathon me fas gayi hai tu...!!! Koi aur rasta bhi to dhoondh sakti thi na? Magar nahi, tujhe to shahid hone me maza aata hai. Ab main yaha se kaise nikalugi? Niklugi bhi ya nahi? Please, koi to mujhe aakar bacha lo, varna pata nahi ye mere sath kya karege...!!!

She was so scared that she started to shiver while thinking about her future, which seemed to be darker than that dark room. She again started to shade tears but wiped them determindedly and got out from the bed. She was about try to find the door but at that time, the door got opened.

Two men entered inside and just stood on the either side of the door in attention. She was looking at them in confusion but before she could say or do something, a man entered inside the room. He seemed to be their Boss. She was in a shock after seeing him. She was scared to death after seeing him there with a broad and evil smirk. It was none other than... Abhimanyu Rai Chauhan.

Naina (In shock) - TUM...???!!!

Abhimanyu (With a smirk) - Humne
kaha tha na ke hum dubaara zaroor
milege...???!!!
-------------------------------------------------------
After handling Tanya, he went back towards Naina's room. He was just smiling while remembering their intimate moment. When he reached near her room, he heard a consistent knock. He creased his brows in confusion and at that time, he heard his sister from inside the room.

Ruhaana (Knocking on the door frantically) - Please, darwaza kholo. Koi to darwaza kholo...!!! Koi to madad karo...!!!

Hearing that, he saw that the door was locked from outside so, he immediately opened the door and saw his sister in distress. He looked around but didn't find Naina so, he got way too angry. He thought that she locked his sister up and ran away from there. He immediately went near Ruhaana and was about to ask something but she said...

Ruhaana (In tears) - Naina Didi... Bhai, Naina Didi...!!!

Rajveer (Without any expressions) - Tu fikar mat kar. Main use kahi se bhi dhoondh nikaluga aur fir use asal me pata chalega ke mere khilaf jaake, yaha se bhagne ki saza kya hoti hai...!!!

Ruhaana (Wiping her tears hurriedly) - Nahi, Bhaiyya...!!! Vo bhagi nahi hai, balki unhone to mujhe bachaya hai...!!!

Rajveer (Creasing his brows) - Kya matlab hai tera? Aur tujhe yaha kaisa khatra?

Ruhaana (Worriedly) - Kuch naqabposh log aaye the. Mujhe nahi pata ke vo andar kaise ghuse but...

Rajveer (Impatiently) - But kya?

Ruhaana (Not looking at him) - Main Naina Di ko dhoondhte hue is taraf aayi thi but maine aapko aur Naina Di ko sath me dekh liya tha to...

He closed his eyes out of embarrassment and she continued...

Ruhaana (Looking at him) - To maine socha ke Naina Di ke room me aane ka wait karti hu, isliye main yaha aa gai. Aur fir thodi der ke baad, Naina Di bhi aa gayi. Vo apne aap me badbadaye jaa rahi thi. Fir pata nahi achanak se kya hua, vo bahar chali gayi aur jab lauti to vo bahot zyada dari hui thi. Mere bahot puchhne par bhi unhone kuch nahi bataya but unhone sirf itna kaha ke vo bahaar jaa rahi hai aur vo darwaza bahaar se bandh kar degi. Chahe jo bhi kyu na ho, main koi response na du. Kisi bhi kimat pe unke samne na aau. Mujhe tab samjh nahi aaya, to maine unki baat maan li.

Rajveer (Worriedly) - Naina ke bahaar jaane ke baad kya hua, Ruh?

Ruhaana (With tears) - Kuch log mujhe dhoondhte hue aaye the. Maine bas un logo ka ek sawal suna ke "Kya tum Ruhaana Singh Shekhawat ho?". Uske baad maine kuch nahi suna. Jab Di wapas nahi aayi to main samjh gayi ke kya hua hoga... (Looking at him scared) Bhaiyya, Di ko bacha lijiye. Vo mere chakkar me fas gayi hai.

Rajveer (In shock) - Us pagal ladki ne...!!! Ye kya kiya usne???!!!

Suddenly, he realized something. He hurriedly started to find something in the side drawers near the bed and in the cupboard drawers. He was frantic in his moments and finally found that thing. Seeing that, both were in shock. Ruhaana said...

Ruhaana (With tears) - Naina Di ko Asthma hai...!!! Oh My God...!!! Unka inhaler to yahi hai. Mujhe to pata bhi nahi tha ke unhe...

Rajveer (Holding her forearms hurriedly) - Ruh, mujhe yaad karke bata ke kya Naina ne apne haath me vo bracelet pehna tha ke jo main uske liye laaya tha.

Ruhaana (Creasing her brows) - Mujhe nahi pata hai, Bhai. Maine utna dhyan nahi diya.

Rajveer (Getting hyper) - Yaad karne ki koshish karo, Ruhaana. It's very crucial information for me, please...!!!

Ruhaana (Trying to remember) - I think... (Hurriedly) Haa Bhai, vo bracelet pehna tha Di ne...!!!

Rajveer (Taking a breath out of relief) - Okay... (Cupping her face) Tu pareshaan mat ho. Main use dhoondh ke sahi salaamat wapas le aauga, ye mera waada hai tujhse, Ruh. Tu yahi ruk, shayad wapas aane ke baad, mujhe teri madad lagegi.

Ruhaana (Holding his hand) - Aap dono sambhalke rahiyega, Bhaiyya...!!!

He just nodded his head and caressed her hair with a small smile. He kissed her forehead and immediately left from there. He was looking so calm and collected but that wasn't the truth at all.
-------------------------------------------------------
Naina (Creasing her brows) - Tum yaha kya kar rahe ho? Aur main yaha kyu hu?

Abhimanyu (With a smirk) - Tum ya to bahot bahadur ho ya bahot badi bewakoof. Jis ladki ko jaanti bhi nahi ho, uski jagah kidnap hone ko ready ho gayi?

Naina (Angrily) - Vo bas ek bachi hai...!!! Usse kya mil jaata tumhe?

Abhimanyu (With a scoff) - Rajveer Singh Shekhawat... On his knees...!!! Isn't it a great view?

Naina (Looking at him in disgust) - Tum bas ek sadistic animal ho aur kuch nahi...!!!

Abhimanyu (Scoffing at her) - Rassi jal gai par bal nahi gaya. Kya tumhe pata hai ke tum kaha aakar fas gayi ho? Kya tumhe pata hai ke main kya karta hu aur tumhe yu gayab kar sakta hu? Chahkar bhi tumhari madad koi nahi kar payega, Naina...!!! Maana mere aadmiyon se galti hui but isme mera koi nuksaan nahi hai, sirf profit hi hai. Rahi baat Ruhaana ki to... Better luck next time, right? (To one of his men) Main nikal raha hu. Dhyan rahe ke ye yahi rahe, yaha se bhag na paye. And one more thing... (Sternly warning them) Koi bhi ise haath nahi lagayega...!!! I'm sure, ek aisi ladki ke jisko aaj tak kisi mard ne chhua na ho, uske daam bahot ache milege...!!!

Naina (In a scared tone) - Kya karnewale ho tum mere sath?

Abhimanyu (With a smirk) - Jald hi pata chal jayega. Just wait, sweetheart...!!!

He started to leave from there and she tried to stop him but one of the men stopped her and pushed her backwards. Because of that, she fell on the floor with a jerk and that man locked the door from outside.
......................................................................
Here's the next part guys...

Jab isme 25 votes ho jayege, to main next part de dugi varna you'll have to wait for the next part, guys...🤷‍♀️

How was it???🤔🤔🤔

Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡

Please, vote and comment for my story and share your opinions and ideas...😊😊😊

Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤