16. I'M SORRY

Hey guys...

Enjoy this part...😊

Maine pichhle part me 30 votes ka target rakha tha. Padhne wale itne hai lekin mujhe 30 votes bhi nahi mil sakte hai kya? Agar tum log ye soch rahe ho ke ye story to vaise bhi khatam honewali hai, to zyada koi farak nahi padega, to ise hi aakhri part samjh lo because maine jitne votes mention kiye the agar mujhe utne bhi nahi mil sakte hai, bawajood iske ke, mujhe aage utne votes pehle mil chuke hai, to mera ab aage likhne ka koi matlab nahi banta hai. To ab ye is story ka aakhri part hai, bas yahi samjh lo. Fir chahe story puri hui ho ya na hui ho...🤷‍♀️
......................................................................
It's past dinner time and Naina made Aditi sleep at her place. She was sleeping in the guest room. Ruhaana was sharing that room with her. Aditya was in the hall with Rajveer. Naina was in her room. She was still thinking about him and his questions.

It's been two years and she was feeling guilty everytime, when she thought about her outburst towards him and his reaction to that. When she blamed him for her being a murderer, she wasn't in her right frame of mind at that time. When she came here and tried to adjust her new life, then only, she started to really think about that matter.

She accepted the fact that, whatever she did, she did it at her free will and he didn't have to do anything with that. So she has been feeling guilty since then and he's there, at her place, so she decided to finally apologize to him.

On the other hand, he also wanted to apologize to her because he kept her like a prisoner, just because he wanted her to stay close to him. Because of that, that murder situation happened with her. He thought that, she must have felt a trauma because of that.

He also wanted to apologize to her, so he went towards her bedroom and was about to knock at her door but before he could do that, she opened the door in a hurry. When they saw each other, they were surprised. Both said together...

Naina/Rajveer (A bit hesitantly) - Vo main...

They stopped and looked at each other for a second. They again spoke together...

Naina/Rajveer (Looking at each other) - I'm sorry, Rajveer/Naina...!!!

They again stopped and looked at each other in a surprise. He said...

Rajveer (Hopefully) - Look Naina, isse pehle ke tum kuch bhi bolo, kya hum andar chalkar baat kar sakte hai?

Naina (Nodding her head) - Mujhe bhi tumse kuch baat karni hai. Please, come in.
-------------------------------------------------------
It was a bit awkward for them to talk to each other like that because she never tried to talk to him normally. She asked...

Naina (Taking a deep breath) - Kya tum coffee piyoge?

Rajveer (Nodding his head) - Main bana deta hu.

Naina (In a bit of a surprise) - Tum banaoge?

Rajveer (Nodding his head smilingly) - Tum yahi betho, main aata hu, Naina.

She nodded her head and he left towards the kitchen. After 10 to 15 minutes, he came back with two mugs of coffee and sat beside her on the bed. He gave her a mug and asked...

Rajveer (Nodding his head) - Ab batao, kya baat karni thi tumhe?

Naina (After taking a sip) - Mujhe tumse maafi mangni thi, Rajveer.

Rajveer (Astonishingly) - Magar kyu?

Naina (Taking a deep breath) - Do saal pehle... Jo kuch bhi hua tha, vo kiya to maine tha but... Uska sara blame, maine tumpe daal diya. I'm sorry, Rajveer. Main imagine bhi nahi kar sakti ke us waqt tum kya feel kar rahe hoge. Please, mujhe maaf kardo. Us waqt jo kuch bhi hua tha, vo mere decision ke baad hua tha. Kisine force nahi kiya tha mujhe. Maine khud se kiya tha vo. Agar main chahti to kuch aur bhi kar sakti thi ke jisse main bhi bach jaati aur Ruhaana ko bhi kuch nahi hota. I'm sorry, Rajveer.

Rajveer (With a sad smile) - Tum sorry kyu keh rahi ho? Tum sahi thi. Na main tumhe zabardasti lekar aata aur na hi ye sab hota. So, technically, main iske liye equally responsible hu. I'm sorry, Naina...!!! I'm sorry to drag you into my dangerous and uncertain life. Agar main tumse na mila hota to shayad tum ab tak aaram se, isi tarah ek normal zindagi jee rahi hoti... (Looking down) Tumhare haatho kisi ki jaan bhi nahi jaati. I'm so sorry, Naina...!!!

Naina (Immediately) - Vo ek self defense tha, Rajveer...!!! Maine khudko bachane ke liye aisa kiya tha. He could have... (Closing her eyes) he could have... He could have raped me, Rajveer. Agar maine kuch na kiya hota, to main usse bhi zyada battar tarike se tuti hui hoti... (Looking at him) To us baat ke liye tum khudko blame mat karo.

Mera aisa maanna hai ke aap apni zindagi me jo koi bhi decision lete ho, uska result bhi aap hi ko bhugatna hota hai. Uske liye aap kisiko bhi blame nahi kar sakte, ye galat hai aur main yahi baat bhul gayi thi. Akeli rehte rehte, jab maine is baare me sochna shuru kiya, tab samjh aaya ke maine jo kuch bhi tumse kaha tha, vo kitna galat tha. I am truly sorry, Rajveer.

He nodded his head and silence fell again between them but it wasn't an awkward one like before but rather a comfortable one. After a few seconds, he asked...

Rajveer (A bit hesitantly) - Kya main kuch puchh sakta hu?

Naina (Nodding her head) - Haa.

Rajveer (Hopefully) - Ab agar... Hum dono ke beech sab thik hai to... Kya tum mujhe ek mauka de sakti ho, ke main apne aapko tumhare layak sabit kar saku?

Naina (Looking at him) - Rajveer tum...

Rajveer (Immediately) - I love you, Naina. Please, mujhe ek mauka do. Agar main khudko tumhare layak sabit karne me fail hota hu to I promise, main dubaara kabhi tumhare samne nahi aauga. Tumhe apni zindagi mere liye na badalne ki zaroorat hai aur na hi chhodne ki zaroorat hai. Tum apni zindagi me jo kar rahi ho, vo karti raho. Meri wajah se tumhe apni zindagi me koi bhi badlav lane ki zaroorat nahi hai.

Naina (Looking at him) - Rajveer main... (Taking a deep breath) What about your line of work? Tum jaante ho na ke tumhare kaam me kitna khatra hai? Mujhe bas yahi baat tumhare karib aane se rokti hai kyuki main darti hu ke tumhare hi kaam ki wajah se yaa to main Ruhaana ko kho dugi, yaa apni jaan gawa dugi... (Looking at him) YAA TUMHE KHO DUGI...!!! Tum iska matlab samjh rahe ho na?

Rajveer (In a surprised tone) - Tum kabse...

Naina (With a smile) - Shayad... Pichhle do saal se... (Getting up) Good night, Rajveer.

Rajveer (While walking up to the door) - Good night, Naina... (With a broad smile) But it's not over yet. Main dubaara koshish karuga. Jab tak tum mujhe haa nahi keh deti, main tumhe manata rahuga. Tumhe force nahi karuga, lekin tumhe aapne aaspas, apni presence feel karvata rahuga.

He winked at her and gave her a charming smile. She blushed a little and hurriedly closed the door.
......................................................................
Here's the next part guys...

Mujhe isme 30 votes chahiye, guys...🤷‍♀️

How was it???🤔

Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡

Please, vote and comment on my story and share your opinions and ideas...😊😊😊

Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤