Part 41

Ummm...ummmm....

Shehnaaz was trying to speak again and again but her face was covered with strong hands so she could not speak.She was suffocating. This time she raised her legs to free herself from the restraining hand and kicked her leg on him, causing the hand to slide off her face.

Uffff....kitne jor mara hai baby....... Aur thoda jor se tere payer upar uth jata to mere anebale bans ane se pahle hi kho jata...

Sana: ap bhi na Siddharth kuch bhi karte ho.,..... Aisa kaise Koi kisi Ka muh pakad ke Rakhta hai.... aapko pata nahin hai mere saanse band ho rahe the.... To Mai Khud Ko bachane ki koshish karungi hi na. ... Aapko Laga Hai vha ....jor se???

Sid: hmmm...ab Iske harjana to Tujhe hi varna padega..baby

Shehnaaz turns to Siddharth and wraps her arms around his neck then looks into his dark deep eyes and says

Sana: aur vah kaise.....

Sid: aise meri jaan

Siddharth didn't give her another moment and plunged his lips into hers...it was so fast that at first She was a bit surprised but then she too indulged in the kiss equally.

The long wait was driving them both crazy. They were showering each other with deep passionate kisses as if to devour each other. Siddharth carried her on bridal style . Shehnaaz starts working her fingers in his hair.Siddharth took him on the bed in this state and made her lie down.

On the one hand their lips are intoxicated with each other's taste and on the other hand their tongues dance inside each other's mouths. After enjoying for a while they released and rested on each other's foreheads when Both needed to breathe.

Sid: nehi rahe pa raha hu tujhe chod ke..... Aur Kitna Din aise raheana padega bol

Sana: mom ne bol diya hai na Aur do Hi To Din Hai. Nia ki shaadi Ho jaaye uske bad Ham donon Ek sath

Sid: behad khubsurat lag rahi thi aur kisi tarah dekhne ka man hi nahin ho raha tha mera... Tujhe pata hai jab tu shaadi Ke liye Dulhan ban Ke a rahi thi tab lag raha tha pura duniya mere pass hai main Jeet Gaya Hun fir se... Tujhe pata nahin har Ek Pal Mere liye Kitna kimati tha ...Main use har Ek Pal Ko jina chahta tha per Hamare life kabhi bhi smooth ho yah hi nahi sakta hai ... Per ab hoga aur koi Ham donon ke bich kabhi nahin aaega yah wada Hai Mera...

Siddharth kissed on her forehead .... Shehnaaz clearly understands the need of love in his eyes. She could sense that her Siddharth was struggling to control himself,and his one look sent a flood of want throughout her body.

She lifted Siddhartha's beautiful face with her own hand
Then put a gentle touch on his lips. Their noses were touching each other. Shehnaaz couldn't do it anymore. She starts kissing Siddhan on her own. Suddenly he gets a taste of her Shehnaaz's tears in their kiss and stopping their kiss he cupped Shehnaz's face in his hands.

Sid: aree fir se ro Rahi Hai ...abhi Rona band... Abhi To Ham donon Ko Khush hokar aage badhana Hai

Sana: mai bahat khus hu Siddddarth......bahat.....lag rahe hai koi khubsurat si Sapna dekh rahi ho..

Sid: yah Sapna nahin Naaz... yahi hamara reality hai.... itne din itni kuchh Ho jaane ke bad... Ek dusre se itna dur Rahane ke bad..... Ham donon Ki Mohabbat Ki gahraiyan aur bhi strong ho gaya hai... Itna strong ki Khud upar wala Bhi Aakar bole Ki Tum donon Ko alag hona hai fir Bhi Ham Ek dusre ke sath nahin chhodenge... Abhi To vah Sab plan pura karna hai jo hum ne kiye the.....

Sana: hmmm....par ak dar hai...mai FIRSE vah sab sahe nehi paungi...apko chod ke dur nehi rahe paungi .......I love you....hadse jada

Sid: aur kabhi bhi Ham donon alag nahin honge Jitna hona tha vah ho chuka hai isiliye kabhi yah dar Apne dil mein mat rakhna Ki Main tujhse dur jaunga.... agar tu chahegi bhi tab Bhi nahin....Love you jaan