23 : Increasing closeness...!!!

"ek baar phir soch lo....sach main nahi rokna chahthi mujhe" and he whispers staring into her eyes and "aryaman kya sochega"

Parting her lips nandu moves back pushing him away a little while he cringes his eyebrows and "kya hua"

Lowering her gaze she tries to walk away when he holds her hands and "tum uske bare main serious nahi ho na....na kaha tha na tumne usse"

"wo serious hain mere bare main...!!!" and she runs away quickly before he could catch her while he closes his eyes ruffling his hairs getting hell frustated...!!!

"kabir tum hamesha knock kiye bina aise ander kyu athe ho" and navya here shouts at kabir seeing him walking towards her while he stares her seriously without saying anything standing at a little distance from her...!!!

NAVYA : kuch bologe bi ya nahi

KABIR : ek haftha bas nahi hoga

NAVYA : kya???

KABIR : tumne ek hafthe ka vakth diya na mujhe....wo bas nahi hoga mere liye....!!!

NAVYA : tho ye decide karne tumhe ek pura din laga

KABIR : acha laga janke ki tum mera intezar karri thi and haa... thodi bohuth planning karra tha main lekin phir i realised ki one week main ham kuch nahi kar sakthe hain....!!!

NAVYA : achaa....aisa kya karna chahthe ho tum jo ek week bas nahi hain tumhare liye....!!!

"bohuth kuch" and he utters walking closer to her standing at an inch distance from her while she raises her eyebrow and "jaise"

"shadi" and he replies instantly without wasting a second while she stares him getting hell shocked not blinking her eyes for once...!!!!

"main sabse pehle tumhare sath shadi karna chahtha hoon aur sari rasme ek hafthe main puri karna....i dont think its a good idea....!!!" and he utters staring her intently while she controls her tears and "tum bilkul nahi badle....tumhe sab mazak lagra hain na"

smiling he nods his head as a no and "just trust me isse zyada important bath maine kabi kisi se nahi ki....aur shayad kabi karunga bi nahi"

NAVYA : leave for now....ham kal bath karenge....!!!

KABIR : mujhe tumhare sath honeymoon pe jana hain....ek hafthe main jake vapas ana kaise hoga....!!!

"just leave kabir" and she utters with a breaking voice while he ignoring her words moves even more closer to her clearing the inch distance between them and "mujhe hamare do bache chahiye...ek ladka aur ek ladki....ek hafthe main kaisa hoga"

"shut up....just shut up....!!!" and she closes her ears letting her tears roll down while he wiping away her tears lowers her hands holding them in his and "abi bohuth kuch kehna hain"

"chele jao yaha se....abi....!!!" and she pushes him away jerking his hands while he holds them once again and "abi gaya tho phir kabi vapas nahi aaonga"

"haaa???" and she stares him surprised while he nods his head and "agar ab tum mujhe jawab diye bina iss kamre se bahar nikalogi tho main aaj ke baad tumse kabi nahi milunga....na koyi msg karunga....call karunga....na hi apna chehra tumhe dikaonga....!!!"

"teek hain" and she utters with tear full eyes while he stares her blankly and "soch lo...hamari pyar ki kasam....main phir kabi tumhare paas nahi aaonga...!!!"