part 24

Omkara's room-
Om- gauri!! Woh!! Par kaise!! Mujhe to kabhi ehsaas hi nahi hua k woh!!
Just then gauri entered giggling in his room...
G- haha... Ye anjali ji bhi na😂😂😂😂
Om- kya hua? Hans kyu rahi ho..
G- areyy woh anjali ji😂😂 , bathrooom mai😂😂
And she continued to laugh...
Om to himself- anjali ne esa kya kiya ke gauri itna hans rahi hai..
G- 😂 woh mere dupatte...
Om- 😱😱😱 bas aage kuch mat bolna ab.. Mujhe kuch nai sunna.. Mujhe kuch kaam hai mai ja raha hoon..
And he walk away..
G- inhe ka hua..
Areyy kitni majedaar baat kar rahe the, par sune bina hi chale gaye...
Areyyy😂 dupatte par chote se cockroach se kon itna darta hai😂😂
Ye anjali ji bhi na...
.
After sometime, gauri was watching a movie and just then om came..
Om- kya dekh rahi ho?
G- dostana..
Om- 😱😨
G- badi hi mazedaar picture hai😅😂 haina?
Om- gauri tumhe iss tarah ki films pasand hai??
G- iss tarah ki matlab🤔.. Areyy aap chup rahiye aur hume movie dekhne dijiye...
Om- suno mujhe tumse kuch bohot imp baat karni hai..
G- nahi omkaraji abhi nahi.. Abhi hume picture dekhne dijiye phir baat karenge..
Om- thik hai to phir mai wait kar leta hun..
G- jo karna hai kijiye bas hume disturb mat kare..
After sometime the movie ended... And gauri turned to ask om- ha to bataiye, ka jaroori kaam tha aapko??
But om was already slept in her shoulder, and holding her tight.. She just smiled and kissed his forehead.. She made him lie on the bed.. And then turned off the lights and slept on the sofa next to the bed..
Gauri was the first one to woke up.. She saw om was still sleeping holding the pillow tightly.. She went close to him and said;-
Sote huye kitne masoom aur bhole chirote lagte hainn.... Ekdum bacche ki tarah..
She kissed him on his forehead but this time om woke up and see gauri so close to him.. He just look into her eyes and so as gauri... Just then their beautiful moment disturbed by a manhoos alarm clock....
And quickly gauri moved out from the bed..
G- jaiye fresh ho jaiye aur niche nashte ke liye aa jaiyega..
Om- par mai yahan kyu so raha tha?
G- kyun k aap mivie dekhte dekhte hi humare kandhe par so gaye the..
On remembering last night, he again have that thought of gauri being not straight.. And it irritates him the most in this sweet early morning...
Om- ughhh!!
..
Om was getting really restless because he wanted to clarify everything to gauri about anjali and her relationship if it really exist or not.. He made up his mind that if something is really cooking up  b/w gauri and anjali then he wouldn't disagree it.. He will support her.. And in her every decisions.. He just want gauri to tell him the truth.. And he will not judge her rather will support her..
So he called gauri to come to his room for a serious talk..
After sometime gauri entered in his room..
Om- ohh finally tum aa gayi..
Aao betho..
G- sorry omkaraji, woh hum puchne hi wale the k aapko humse ka kaam hai par pata nai kese bhul gaye..
Kahiye kya baat hai...
Om- gauri, urm..., dekho mai baat ghumana nahi chahta... So main clearly puchta hun tumse..
G- hmmm..
Om- aisi koi bhi baat hai jo tum mujhse chupa rahi ho ya ek dost ke naate jo mujhe pata honi chahiye...?
Gauri think for a while and said..-
Areyy ha aisi ek baat to hai jo hum aapko batana hi bhul gaye..
Om was really nervous now.. He don't know what gauri was about to reveal... But still he took a deep breath and said-.hmm, batao...
.
.
TBC..
Thank you guys!!
Plzz vote and comment downn!!
Love,
Fatema!😙