episode 19

Recap :

Some romantic moments between karan and preeta. Preeta go to her home alone with her brother Rahul.

Continue .

Preeta and Rahul as soon reached Pune her home.preeta come out of the car and come in the house.

Shalu maa : preeta Meri bachhi aa gai Tu kitni yaad aa rahi thi Teri. Keisi hai tu thik se to reh rahi hai na waha sab thik to hai na Tere sasural me. Haa.

Preeta about to say but Rahul interrupt.

Rahul: are maa wo log to Bahot ache hai muje to lagta hai yehi unhe Bahot tang karti hogi Tabhi to yaha aate waqt karan niche mujse Milne tak Nh aaya Aur yeh is madam ne to mujhe ways se yeise khich ke le Aai ke na Jane Kya......interrupt.

Preeta: hoga aapka. Rahul nods. (to maa)  maa aap inki baato pe yakin mat kijiye Yeh to yeise hi Bol rahe hai.
Kuch Nh hua hai me thik hu Aur ghar me sab thik hai sab Achhe hai. Bas Aur kuch Shalu about to say but Yeh Jo Dadu ne Abhi Abhi kaha na. Wo to sirf me aapse jaldi se milna chahti thi bas is liye inhe jaldi jaldi leke aa gai.. Aur rahi... Baat... Karan ki to....

Flashback (mind)

Karan learn toward her and kiss her..
She also respond to this kiss.....

Flashback end

Shalu shook preeta: to... To Kya beta Kya soch rahi hai karan Ka Kya beta.. Bol.. Preeta come back her sense.

Preeta: Haa...  Ha karan.. Karan ko to malum nh Tha ki Dadu muje lene aaye hai in fact use hi Nh balki mujhe bhi Nh malum Tha mene Jaise Dadu ko dekha to fatse unhe khich ke le Aai me.. (With smile) maa me Bahot thak gai hu me thoda aaram karna chahti hu saying this preeta went to her room.

Rahul: maa Yeh Abhi bhi naraz hai Humse..

Shalu maa: Ha dikh raha hai muje Hume malum hai wo naraz hai per wo dikha Nh rahi hai. Badi Ho gai hai Meri bachhi Tujhe malum hai.  Pehle keise Uske pasandida chize agr use Nh milti thi to keise choti bachhi ki tarha muh fula ke Beth jati thi.

Rahul: Ha maa yaad hai. Muje nh lagta isne karan ko ya fir ghar me kisi Aur ko wo Baat batai hogi. Nh to koi na koi Humse puchta jarur.

In preeta's room.

Preeta enter in room and see all room.
Room is not change.

Preeta: smile. Pura room veisa hi hai jeisa me chod ke gai thi yaa Kahu bhej di gai thi.preeta few minutes look at all her room and all her memory before her Marriage come front of her. She smile and lay on bed and close her eyes. When she close her eyes that time karan and her romantic moments come front of her eyes and she open her eyes with jerk.

Preeta: Yeh...yeh Kya Tha. Usne muje ki... Kiss kiya per mene bhi to unhe kiss karne diya Aur to Aur me bhi to unhe karne lagi thi. Umhhh Yeh sab chod de preeta iske bareme  Tu jitna sochegi utna hi tu Aur uljhegi..
She throw her thoughts.  And come out of the room and sit on chair... Shalu maa come there with dinner they eat with some chitchat Shalu maa ask her about her in lows and karan preeta tell them she living in a good way with luthras. After dinner all went to our our respective rooms. And fall asleep.

Next day morning

Luthra house
Sunrise and distrub his sleep. Karan rub his eyes.

Karan: yaar preeta band karona Yeh muje sone do plz.. That time sameer come in room for wake him up sameer see him confusedly and come near him karan again rub his eyes and see a blur image come to his side karan open his eyes and see preeta and a lil smile come on his lips preeta wake him up but karan held her hand and pull her toward him and learn to kiss her and that time sameer push him away karan shockingly looked at him

Sameer: Kya yr bhai Kya kar rahe the aap me sameer hu preeta bhabi nh hi Jo aap wo sab..... Cheeee..

Karan: aabbba.... Sry yr Sammy muje laga ke preeta hai.

Sameer: Ha wo to Dikh raha hai bhai jaldi uthiye Aur ready hoke niche aaiye office Jana hai. Byy.

Other side: pune
Arora house

Preeta open her eyes and see karan over her and too much close to her.

Karan: good morning babydoll.

Preeta fearly : Goo... Good morning.

Karan: aahaa... Yeise nahi muje Meri morning kiss de ke wish Karo. Preeta wide her eyes karan learn to kiss her that time preeta scream loudly and wake up. Listening preeta's scream Shalu maa come there.

Shalu maa: Kya hua... Kya hua preeta Tu yeise Chilai kyu Kya hua bata kuch

Preeta realise where she is.

Preeta: kuch....kuch nahi maa

Shalu maa: to beta yeise chilai kyu..

Preeta: wo.. Wo maa wo mene Sapna dekha Tha isliye.

(Guys me  Shalu maa ko "Sm" rakhi maa ko "RM")

Sm: achhya Kya Sapna Tha beta bata to Sahi.

Preeta: Haa...  Chodiyena maa Sapna Tha Kya fark padta hai.

Sm: fark padta hai beta kyu ki kuch kuch sapne Apne real life se related hote hai. Isliye putter me Tujse puch rahi hu. Bata.

Preeta:(mind)  Kya batau ab maa ko ki karan muje kiss....  Nh nh (to am) maa wo.. Wo muje yaad nh aa raha hai..wo sab chodiye aapki beti itne dino Baad Aai hai aap muje kuch mera fev Nh khilaogi. Haa.

Sm: Ha Ha sab Tera Hi fev banaya hai ja. jake  naha le Aur breakfast karne Aaja. Preeta nods and went to washroom.