Shivi:haa mujhe pehle bacha nahi chahiye tha pr fir maine use feel krna start kiya mohsin main ready higayi use apnanbe keliye pr shayad tum hi mujhe nahi samajh pae abhi tk jane do mere fate mein ye sunna tha sun liya maine subah se main pareshan hu ki baby ne dudh nahi piya roe jara h doctor ke paas jane ke bad bhi rora h ye nahi ki aake meri help karu ya use shaant karau aate hiujhe chillane lage good mujhe nahi pata tha tum itne badal jaoge at jo tumne aaj kaha ki main apne badle keliye baby ko rula rahi thi usse tumne mujhe bohot hurt kiya h bohot
(ye bolke shivi washroom mein jake bohot roti h ayr momo laptop pe apne kaam mein busy hojata h dir dinnner ke time sab dinner krte h pr shivi nahi aati ayr momo bhi itna dhyaaan nahi deta kyuki vo apne office ke kaam mein lag jata h raat bhar baby bohot bar uthta h aur shivi bhi kabhi feed krne keliye kabhi change krne keliye aur kabhi chup krane keliye aur uski nind bhi puri nahi hoti h ayr subah hojati h fir sab kaam mein busy hote h kyuki aaj baby ka naming ceremony h aj bhi baby bohot cranky h aur shivi bohot irritate hogayi h kyuki baby kisi ke paas nahi ruk fir shaam ko sare arrangement ho gaye ayr shivi ko function keliye ready hona h pr uska baby usko chodna nahi chahta momo baby ko sambhalta h tb tk shivi ready hoti h aur bohot uncomfortable feel krti h kyuki baby ache se latch krke dudh nahi ura aur uska blouse bohot fit h fir vo aur momo baby ko leke niche ate h momo shivi ko apologize nhi kiya h pr shivi ka mood thik nhi h insab reasons se th vo kuch nahi bolti sare guest aate h aur function start hota h fir naam rkhne ke time sab naam batate h)
Ammi:mujhe toh zain naam bohot pasand h
Abbu:pr mujhe h arshan name bohot acha laga
Sajjad:kyaa aaplog bhi mujhe tih iska naa kiyaan bohot acha laga
Zeba:excuse me bua main hu main name rakhungi
Everyone so kya name rkhna h
Zeba:see name toh main rakhungi pr uske mumma papa ke pasand ka toh bhai bhabhi aap bataiye
Shivin:Taksh
zeba:ooh wow toh aapka decide tha
Shivin:yess
Zeba:si aaj se hamare bachu ka name Taksh h yani ke TAKSH MOHSIN KHANCRANKY BABY TAKSH
(sabko name bohot acha lagta h sab baby ko bohot sare gifts aur blessings dete h pr jaise ki sabko pata h apne functions kein babies bohot rote h toh bss baby bohot rita h fir sare guests chale jate h aur shivi baby ko sude mein lake calm krati h prr bihot rota h vo toh momo bhi uske sath baby ko shaant karata h fir sab dinnner krte h aur apne room mein chale jate h pr momo ek call krne jata h aur baby bohit rora j apni feed keliye pr shivi ka blouse bohot fit tha toh open krne mein bohot problem hori thi tabhi momo room mein aaya aur ye sab dekhke uski blouse open krne mein help krta h altast usko kat kr deta h aur shivi baby ko feed krne lagti h momo fir bahar chala gya aur shivi baithe baithe geed krri thi vo girne wali thi bed se pr momo usko pakad leta h aur fur uski eyes mein dekhke momo ko pata chalta h ki usne bohot galat bola shivi ko fir vo apologize krta h)
Momo:i am sorry shivi maine gusse mein bohot kuch keh diya na i m sorry main samajh gaya ki tum baby ki sabse jyada care krti ho i am sorry shivi pls maf krdo
Shivi:hmm thik h(shivi ko aur fight nahi krni thi toh vo agree krleti h pr momo se jyada baat nhi krti toh momo uske lips pe apne lips rkhta h aur usko passionately kiss krne lagta h shivi bhi response krti h pr abhi bhi shivi ka left nipple baby ke mouth mein h kiss krte waqt shivi bohot hilti h toh uski wajah se baby ke miuth se nipple bahar aajata h aur vo fir jorse rone lagta h kyuki uska pet nhi bhara uski voice se vo dono kiss break krte h aur shivi use firse feed krti h pr momo shivi ke neck pe kiss krta h aur lovebite deta h aur shivi hiss krti h pain se fur momo baby ko cot mein sulata h aur firse use kiss krne lagta h kiss krte krte uske pure body hath ghumane lagta h fir uske breast pe aake rukta h aur press krta h toh milk bahar aata h)
Momo:arey abhi feed kiya na firse itna
Shivi:kya karu 2 teen 3 din se taksh ache se latch nahi kar ra h toh
Momo:ok so abhi taksh toh so gya toh main hi latch kar leta hu
Shivi:chup pagal
Momo:pagal kya mujhe bhi toh taste krna h na meri wife ka milk
Shivi:nahi chalo sojate h
Momo:(sadly but planning simething in mind)ok
Shivi:baby ko lao yaha sulado main change krke aati hu