She is innocent

(Haseena slowly opened her eyes and tried to adjust her vision with the bright light around her.Instantly Varun's dead body flashed before her eyes and tear drops escaped from them.)
Am: Aap thik Hain?(Aman asked her slowly.Haseena blankly looked at him.Her brain was not working.She couldn't understand what was happening.She looked around and understood that she was in Hospital.)
Haseena: Varun.Varun ko maar Diyaa..Thakursa..Thakursa Kaha Hain..(she grew restless.)
As: shaant.(Anubhav Roared.It is then she noticed him sitting on her left while Aman was standing on her right.)
Haseena: kon Hain aaplog.Kyun mara Varun ko(she asked looking at him.)
As: zyada natak Karne ki zaroorat Nahi.Hum  Bohut Acche se jaante Hain tum bhi innsabme shamil ho...aab saaf saaf batao exact plan kya tha tum logo Ka..aur Baki Ladkiyan kaha Hain?(Haseena was looking at him blankly.She couldn't make head and tail out of his words.)
Haseena: kya?(she asked weakly)
As:  Bola na naatak Nahi..Tejawat beti manta Hain na tumhe..toh Apne pita k kale kartuton k bare mein tumhe pata toh Hoga hi..
Haseena: Thakursa k kaale kartoot?!Aap shayed Nahi jaante Woh kitne bare samaj sevi Hain...jhoot mat boliye unke baare mein(she said completely disbelieving him.)
As: chup Bilkul chup.(he shouted making her flinch.)Aman isko lekar headquarters jao..ab wahi interrogation hogi..(he stormed off her cabin.)
Am: Aap Chaliye..(Aman handcuffed her and took her with him.)
----------------------------------
Headquarters
(It has been 2 hours that Haseena was taken  in the interrogation room.A lady officer was interrogating her.Anubhav was standing outside looking at them through the glass window.After 30 more minutes the lady officer came out.)
Lo: Sir,Kuch bhi Nahi bol rahi..ek hi rat lagayi hui Hain.."Hume Kuch Nahi pata"..
As: koi Baat Nahi...Lagta Hain isse Hume hi Baat Karni hogi...Aman ise yahi bandh rahene do..na Kuch khane ko doge na pineko..shaam ko hum Baat karenge iske Saath.
(As per ordered Aman locked the door from outside and they left leaving Haseena alone.She was shedding silent tears as she was too tired to cry.Her whole world turned upside down in few minutes.She couldn't yet take the fact that Varun's dead her Thakursa is she doesn't know where.She was in an interrogation room.She was already weak and her heavy lahenga wasn't helping either.She slowly got up from her chair and went to one corner of the room and sat on the floor, folding her legs upto her chest and resting her head between her knees.Slowly sleep took over her.)
------------------------------
Late evening
(Anubhav barged inside the interrogation room to find Haseena sitting at the corner of the room.He went to her and called her.)
As: sone k liye Nahi Hain yeh jagah..utho(he said loudly.Haseena startled by the sudden noise woke up.She slowly stood up.Anubhav gestured her to go and sit on the chair and she obliged.
As: Toh batao..Kahan Jaa Sakta Hain Tejawat?
HM: Kaha jaa Sakta Hain matlab?Kaha Hain humare Thakursa?(she asked perplexed.)
As: Kaha Hain yahi toh Puch rahe Hain...bhaag Gaya Hain Woh..(he said angrily.)
HM: Hume Nahi pata..aur pata hota toh bhi Nahi batate...
As: chup!(he banged on the table making her flinch.)Sidhe Sidhe Puch rahe Hain bata do..warna anjaam Bohut Bura Hoga..batao Kaha Hain baaki Ladkiyan?
HM: konsi Ladkiyan..hum sach kahe rahe Hain Hume Kuch Nahi pata...
As: jhoot!phir se jhoot..thak Nahi jaati itna jhoot Bolte Bolte(he moved his face dangerously closer to hers.)..akhri Baar Puch rahe Hain sach Bata do Hume..(he  now put his gun on her head.)10 tak ginenge..sach bolo.(But still Haseena was silent.)..7..8...9...(Aman barged in the room.)
Am: Sir!
As: kya Hain Aman?(he asked irritated)
Am: Yaha aiyye please..
(As and Am went aside.)
Am: Sir,yeh ladki begunah Hain!(as looked at him surprised.)
As: tumhe kaise pata?
Am: Puri History nikaali hain maine Sir.Rajasthan k bade businessman the iske pita Shahebaaz Malik. Noorjahan Malik aur Shahebaaz Malik ki eklauti beti Hain yeh Haseena Malik.
As: phir yeh Thakur Tejawat k Yaha kaise..
Am: Tejawat aur inke pita dost aur business partner the par ek haadse mein undono k Guzar jaane k baad Pura business uska hogaya aur Saath hi Saath Haseena ki zimmedaari bhi..tab yeh bas 5 Saal ki thi..(Anubhav for once glanced at Haseena then again looked at Aman.)Humari team ne Acche se pata Kiya Hain sir iska koi connection Nahi Hain innsab se..Infact yeh toh sabse badi victim Hain..
As: victim matlab?..saaf saaf bolo..
Am: Varun k Nakli pita aur Tejawat Ka Jo right hand Hain Dono ne qubool Kiya Hain..Varun aur inki Shaadi bhi Tejawat Ka ek plan Hain...ek teer se do nishaane.. smuggling Ka karobaar bhi aur. Haseena k zimmedaari se chhutkara bhi...Varun sarhad par lejaakar Inhe bechne wala tha..Jise bechne waala tha uska naam bhi pata Kar liya Hain humari team ne....
As: Tejawat!(he gritted his teeth and fisted his hand)..jitna Kamina socha tha usse bhi battar nikla yeh..Thik Hain Aman good job..(both of them now moved to Haseena.Anubhav now openedp her hand which he had tied to the chair.)
HM: toh pata chal Gaya ki hum beqasoor Hain..(she asked mockingly)..aur hum Jante Hain Humare Thakursa bhi beqasoor Hain..tum police walon Ka toh kaam hi apni izzat aur shaurat k liye begunaahon  Ko saaza dena..
As: Bilkul chup!tumhara thakursa kitna beqasoor Hain Woh tumhe jald hi pata chal jayega..Tumhe bechne k chakkar mein tha Woh.. bewakoof ladki(In response she turned her head not believing a single word he said.)
Am: Toh kya aab Inhe riha Kar denge?
As: kardenge riha..par pahele iski dastakhat lenge..pure ghatna ki chasmadit gawah Hain yeh...iski signature zaroori Hain Tejawat ko arrest Karne k liye ..
HM: hum Kahi bhi dastakhat Nahi karenge!(she declared stubbornly.)
As: chup chap sign karogi tum..
HM: Bilkul bhi Nahi..humare Thakursa begunaah Hain..(she said loudly.)
As: Aman isse Kaho chup rahe..aur kal Subha tak agar yeh sign Nahi Karti Hain toh ise Lucknow lejane ki Taiyaari Karo..(he stormed out of the room.)
--------------------------
Precap: Haseena in Lucknow
---------------------------
Haseena is proven innocent but Anubhav won't let her go unless she signs those papers.Will her stubbornness land her in new trouble?
----------------------------
Do vote and comment if you like the chapter.
Thank You.