Anubhav's care

Two days Later
HM: Anubhavji bas kijiye  humse aur Nahi khaya ja Raha...(she whined when Anubhav forcefully put a morsel in her
Mouth)
As: chup chap Khao.(and took another bite in his hand)
HM: Humare haath Kam Nahi karrahe iska matlab yeh Nahi ki Aap humare Saath zyatti kare..(she said frowning.)
As: chup!(he scolded her and she pouted.)..ek aur shabd Nahi..chhoti bacchi Nahi ho Jo 2 roti khane mein Itni aanakani Kar rahi ho..(putting the Morsel in her mouth.)
(After making her eat all the food he got up)
As: hum yeh plate rakhkar aur paani lekar aate Hain..
HM: Anubhavji please Aap yeh sab mat kijiye..Hume accha Nahi lagraha...thodi der pahele toh Aap aye Hain kaam se..phir Itni mahenat Kar rahe Hain...ek kaam karte hain hum Kuch Dino k liye Birpur chale jaate Hain...jab thik ho jayenge tab wapas aajayenge...Aap please Aarush ko phone kijiye na..
As: kyun hum tumhara dhyan thik se Nahi Rakh rahe Jo Aarush ko phone lagana Hain.(he said scrunching his eyebrows.)
HM: Nahi..aisi baat Nahi Hain...Woh toh bas aapko Itni takleef ho rahi Hain..
As: toh kya Aarush ko takleef Nahi hogi?Haa agar tumhara man hain Uske paas Jane Ka toh jaa Sakti ho..par yeh hath aur payer thik hone k baad.(he said a bit upset.)
HM: Arey humara Woh matlab Nahi tha!Aap naraz kyu ho rahe ho?
As: Toh aisi baqwaas Karti hi kyun ho...chup chap baithi raho..hum aakar yeh pattiyan badlenge..
-------------------------------
(Anubhav was carefully removing her bandages making sure not to hurt her.)
HM: Anubhavji..bohot jal raha hai..please hum thodi Der baad laga lenge dawai(she said hissing in pain.)
As: Thoda Sa dhiraj Rakho Haseena...(he said still applying the ointment.)
HM: Nahi please..(she pulled her hand back and closed her eyes.Few tear drops escaped her eyes.)
As: Haseena!(he called her as softly as possible.she looked at him.He wiped her tears with his free hand.)Bohut zyada taklif ho rahi Hain?(He went a little closer to her and wrapped his arm around her she looked at him and replied in yes.)..Thoda bahar chalogi?Subha se baithi ho kamre mein..
HM: (sighed)kaise Jayenge Anubhavji..payer mein bhi toh lagi Hain..
As: Kaise matlab?Jaise subha bahar Gayi thi waise!(her eyes popped out  listening to him..)
HM: Nahi Bilkul Nahi Anubhavji..Subha sab log Hume Dekh rahe the Bilkul Nahi..aur aapko taklif bhi hogi...(without giving her further chance to speak he picked her up in his arms and started going out of the room..)
(Haseena was continuously adoring his face and thinking.)
HM's pov:
Aur phir Aap kahete Hain ki aapko Humse pyaar Nahi Hain..agar Pyar Nahi phir Itni Parwah kyun karte Hain Aap..Hum Jante Hain Anubhavji Jo humare Dil mein Hain wahi Aapke Dil mein bhi Hain..bas aapko samjh ne mein thoda zyada waqt lag Raha Hain..Hume uss din Ka intezaar Hain jis din Aap Humse apni mohabbat Ka izhaar karenge..
---------------------------------
Ms: kya hua jalan ho rahi Hain!(Mohini mocked Laila who was looking at Anubhav carrying Haseena upstairs and fuming in anger.)
Laila: Chup raho!
Ms: mujhe pata Hain..Jaan bujhkar Haseena se Woh garam tawa pakadwaya na?(she asked smirking)..tum toh peshe se khabri ho ..suna tha khabrilog akalmand hote hain par tum toh akalband Nikli..Waise hi Anubhav Haseena Haseena Karta raheta tha aur aab dekhna parchai bankar ghumega uski..tumhari naiyya toh dub Gayi samjho(she laughed)
Laila: Kabhi Nahi..Anubhav agar Mera Nahi hua toh Iss Haseena Ka bhi Nahi hone dungi..(she went away stomping her feet.)
Ms: Bewaqoof ladki...Khair Kuch bhi ho.. Anubhav kisi ko bhi mile mujhe kya..mujhe toh bas Iss natak k maze Lene Hain.(she too left laughing.)
-----------------------------
Terrace
(Anubhav gently made her sit on the swing and seated himself beside her.)
(It was a new moon night.The sky was decorated with numerous twinkling starts...cold breeze was blowing...it must have been raining somewhere Haseena said.She leaned her back on the swing and closed her eyes.).
HM: shukriya Anubhavji hume chhat par lane k liye..Hum 2din se kamre mein baithe baithe thak Gaye the(she said with a peaceful smile on her face.She opened her eyes and gazed at the stars.)
As:(holds her wrists gently)tumhe tare dekhna Pasand Hain?
HM: bohot..(a moment of silence)kyun apko Nahi Pasand?(she asked still looking at the sky.)
As: Nahi..kya Hain aisa inmein?
HM: Imagination ..pata Hain hum abbu k Saath taare dekhte the.aur in taaro ko jod Kar Tarah Tarah ki aakritiyan imagine karte the..bohot Maza aata tha..Jaise ki Woh dekhiye waha khagosh banraha Hain..(she said excitedly.He looked at the direction where pointed but failed to see anything.)
As: Kahan Hume Kuch Nahi dikha?
HM: Offo! Anubhavji..thik se dekhiye.(he smiled and tried again.She kept looking at the sky..he understood she was imagining figures among the stars.)
HM: pata Hain Anubhavji Aarush kya kaheta tha..
As: kya?
HM: jab hum Ammi abbu ko Yaad Karke rote the na Woh Hume taare dikhata tha aur kaheta tha sabse zyada chamakne wala Tara humare abbu Hain aur unke Saath humari Ammi bhi hain..(a tear drop escaped her eye)..phir Bade hone ke baad Hume pata Chala Woh toh Dhruv Tara Hain..polar star(she chuckled sweetly remembering how naive she was)..
As: Accha..aur kya kaheta tha Aarush?
HM: bohot Kuch..uski baate Karne baithi na Puri Raat bit Jani Hain...(she chuckled)
As: chalo Raat badh rahi Hain..kamre mein chalke Patti bhi Karni Hain..(Haseena who was resting her head on his shoulder straightened herself.)
HM: Arey par dawai toh lagai hi..(she noticed her palms covered with ointment.She looke at him utterly shocked)Yeh kaise!Kab!
As: tab jab tum apne khayalo mein khoyi hui thi..(he smiled)
HM: jalan kaise Nahi hua!
As: kyun ki jitni jalan tumhe hoti thi usse Kahi zyada dar tumhare dimaag mein baitha hua tha..samjhi.ab chalein..payer mein bhi dawa lagana Hain aur Woh niche Hain..
(He again picked her up in his arms and they went downstairs.)
------------------------------
(Anubhav was done with her bandages.All the while Haseena was staring at him..She was indeed blessed to get a husband like him...she thought)
As: yeh lo khalo (he handed her a tablet and she gulped it down.he covered her with the quilt and turned off the lamp on her side then went and sat beside her on the bed with his laptop.
He worked for some more time and then closed the laptop yawning.He glanced at her..she was fast asleep..he leaned towards her fixing the loose hairstrand on her face behind her ear..he couldn't help but plant a soft kiss on her forehead and whispered a goodnight in her ear.)
------------------------------
Precap: Anubhav's birthday
-------------------------------
Anuseena are coming closer day by day.Haseena is falling for him a little more everyday.Anubhav is also falling for her but haven't realised it yet.Will it be too late before he realises his love or will they fall prey to laila's evil trap?
----------------------------------
Do vote and comment if you like the chapter.
Thank You.