Haseena escapes

(Haseena was casually walking in the yard when a stone hit her ankle,she hissed in pain then picked it up It had a paper wrapped around it..she cautiously looked around then moved to his room and closed the door.She sat on the bed and started reading it..she smiled with tears in her eyes.There was a knock on the door.She hurriedly hid the letter under a pillow and went to open the door.)
HM: Karishma?!Anadar aiyye..(she made way for her to enter the room.)
Ks: Haseena Woh aapse Kuch kahena tha..
---------------------------
Headquarters
As: kya!khabar pakki Hain?(he asked the person on the other side of the call.)..thik Hain thik Hain..nazre banaye Rakho.(he disconnected the call.)
Am: kya hua sir?Aap pareshan lag rahe Hain!
As: Aman Woh Tejawat..uska aadmi..use humare Ghar k aaspaas Dekha Gaya Hain..Hume abhi Nikal na Hoga...
Am: Sir par abhi toh aapki IG sir k Saath meeting Hain..
As: huh!Haan!(he scratched his temple.)Accha ek kaam Karo tum chale jao aur Haseena k sath he rahena..
Am: okay sir.Jai hind.
--------------------------------
Ks: toh Haseena Kya Aap humare Saath chalengi shopping pe?(she asked hesitantly.)
HM: Bilkul chalenge..Itni si baat k liye Aap itna Jijhak rahi thi..(she chuckled.)
Ks: Nahi Woh Bhaiyaa ko pata Chala na toh Bohut gussa karenge...isiliye bas..
HM: Aap fiqr na karein..hum log abhi nikalte Hain aur Vyomji ka gift leke aur Ghar Ka saaman leke wapas aajayenge 1ghante mein..unko aane mein abhi waqt Hain..(she smiled assuringly.)
Ks: thik Hain phir hum purse leke aatehain..
HM in mind:
Maaf Karna Karishma..Jo hum karenge Uske baad Anubhavji Aap par Bohut gussa karenge par humare paas aur koi raasta Nahi Hain..I'm sorry.
------------------------------
Market
Ks: Haseena yeh dekhiye na Hume samajh mein Nahi aaraha konsi suit zyada Acchi Hain?Haseena!(she found her lost..she shaked her to bring out of trance.)
HM: huh!kya Puch rahi thi Aap?
Ks: Kaha khoi hui Hain Aap?yeh bataiye konsa colour Bahetar Hain?
HM: yeh  blue wali zyada Accha lagrahi Hain..Umm..karishma Aap yaha suit dekhiye hum Na Uss taraf Aapke liye Kuch jewellery dekhte Hain..(she easily convinced her and went to the car that was waiting for her  and escaped.)
------------------------------
Anubhav's house
Am: Haseena Kaha Hain Maa?
Maa: Woh toh Apne kamre mein hogi na?
Am: main Dekhkar aaraha hoon Woh Nahi Hain waha...Haseenaa!Haseena!Kaha Hain Aap?
Ms: kya hua Aman itna gala kyun Phad rahe ho?Jise dhund rahe ho Woh Kashi k Saath bazar Gayi Hain..
Am: kya Woh bahar Gayi Hain!aise kaise bahar Jane Diya Aapne unhe?(he said thinking of  Anubhav's reaction on this.)
Ms: toh beta Aapke Anubhav sir ne toh Hume paise Dekar Nahi rakhha  Hain na ki hum unki bhagayi hui ladki ki nigrani Karein.
(Meanwhile Karishma entered home all covered with sweat,worried and exhausted.)
Ms: kya hua Kashi..yeh kya halat banayi hui Hain?Aur Woh ladki Kaha Hain?
Ks: Maa..chachiji Woh Haseena Woh mil Nahi rahi...(she informed almost crying.)
As: Mil Nahi rahi matlab?(Asked Anubhav who was standing at the door.)
Ks: Woh ..Bhaiyya hum unhe lekar shopping par Gaye the..unhone Kaha Woh jewellery dekhne aage ki shop par jaarahi Hain..phir thodi Der baad jab hum waha pounche toh Woh waha thi hi nahi..Humne Bohut dhunda par Woh pure market mein Kahi Nahi Mili(she said guilty and was sobbing.)
As: kisne Kaha tha use bahar lejaane ko?(he shouted.)..Aman control room phone Karo..saare shaher mein nakabandi karwao..(He was sweating profusely..an unknown fear was rising inside him..what if they harm her?Her innocent face flashed before his eyes..he ran his hand through his hair.)
As: karishma..Tumne aaspas Kisi aise aadmi ko Dekha Jo thoda gadbad laga ho..Yaad Karke batao..
Ks: Nahi Bhaiyaa par Haseena bohot khoi khoi lagrahi thi...
Ms: Itna pareshan kyun Hona Anubhav bete..pahele Woh tumhare Saath bhagke aayi thi ..aab Kisi aur k Saath chali Gayi hogi..(she said smirking.Anubhav glared at her with blood shot eyes then went to his room.)
------------------------------
(Anubhav frustratedly threw his pillow on the floor and his eyes feel on the letter hidden under it.He immediately picked it up and started reading it.His expressions were Changing every moment.)
Am: kya Hain sir letter mein?
As: Tejawat ne Likha Hain..Haseena ko..chali Gayi Hain Woh Uske Saath...(he kicked the bed hard in anger.)
Am: ab kya sir,Kaha dhundenge use??
As: Chalo mere Saath Aman...Jaldi Karna Hoga..Woh Haseena ko Kuch Karein usse pahele Hume pounchna Hoga..(both of them went out of the house.)
---------------------------------
Precap:Haseena knows the truth and her breakdown.
---------------------------------
Haseena ran away from Anubhav's protection.Will Anubhav be able to find her before time?Or will Tejawat manage to harm her?What will be Haseena's reaction when she will face the truth?
----------------------------------
Do Vote and comment if you like the chapter.
Thank You.