×Shot 5🥀

Continuing....

Karan: me-me dekhkar aata hoon....

Rakhi held his hand stopping him.....

Rakhi: puttar agar uski bhook nahee hai to rehne de na,tu kyu chinta kar raha hai?!!...

Karan: mom par!!....

Kareena: Karan beta,Preeta ko aksar aisi bhook nahee lagti,to wo table chodkar chali jaati hai, there's nothing special!!...

Karan: are you guys sure?!!....

Bani: hn puttar,tujhe humpe bharosa nahee hai?!!....

Karan: theek hai phir!!....

And he continued his dinner......

This all was heard by Preeta who was standing on the upper corridor,her eyes were filled with tears,she ran in her room and went in the balcony feeling the fresh air!!...she slowly wiped her tears....

Preeta:(weeping) kyu sab log mujhse nafrat karte hai,kya Karan se pyaar karna meri galati thi.....

She remembered his care and love for her,a smile automatically appeared her lips....

Preeta: wo meri galati kaise ho sakhta hai,me itni naseebwaan hoon ki mujhe itna pyaar karne wala life partner mila!!....

"wo to hai,pyaar to me tumse bohot karta hoon"

She heard a voice from behind and saw him staring her smilingly,she immediately turned and wiped her left tears.....

He came and back hugged her,he rested his chin on her shoulder and wrapped his hands around her belly,she smiled peacefully and leaned back......

Karan:(cute pout) waise me tumse bohot naraaz hoon....

Preeta:(chuckling) aur wo kyu bhala?!!...

He turned her towards him,she looked at him who was holding concern for her in his eyes,he slowly cupped her face....

Karan: kyu karti ho aisa,kyu khayal nahee rakhti apna?!!....

Preeta:(looking here and there) aisa nahee hai,me apna pura dhyaan rakhti hoon....

He held her chin and made her look at him,she looked at him whose eyes were a bit moist.....

She sighed and held his face gently....

Preeta:(emotionally) kyu karte ho Karan meri itna chinta?!!....

Karan: ye kaisa sawaal hai babydoll,pyaar karta hoon me tumse, you're my wife,kaise chinta na karu tumhari?!!!....

She chuckled and placed her head on his chest,he smiled and wrapped his arms around her,both stayed in the same position feeling peace with eachother.......

Soon he departed from her and took her inside the room making her sit on the couch....

Preeta: kya hua Karan?!!....

Karan:(while taking the plate of food) tumne theek se khana nahee khaya na,to ab khaalo.....

Preeta: par....

Karan:(while forwarding her a morsel) par war kuch nahee,aur aaj me apne babydoll ko apne haathon se khilaunga!!....

She smiled and ate the morsel,like this he started feeding her while she was admiring him lovingly......

Preeta:(lostly) I love you Karan!!....

Karan:(smiles and wiped the food on her lips) I love you more,(cutely) par achanak mujhpe itna pyaar kyu aa raha hai?!!....

She smiled and sat on his lap,she made his held her waist and herself wrapped her hands around his neck....

Preeta: wo kya hai na,aaj mera pati itna handsome lag raha hai,ki mere dil mese pyaar ubhar kar bahar aa raha hai!!...

Both chuckled,while she kept her head on his chest and closed her eyes peacefully.....

Preeta: I missed you very much Karan,bohot yaad aati hai tumhari (with tears) akeli pad jaati hoon me yaha tumhare bina!!....

He sensed her tears and made her look at him,he cupped her face....

Karan: babydoll,ghar par humari puri family hai,Bhabhi hai bhai hai,mom,dadi,bua sab hai,phir kaisa akelapan?!!....

Preeta:(mind) kaise bataun ab Karan tumhe,jab tum mere saath hote ho,tab tak me safe rehti hoon, par tumhare jaane ke baad,mere saath yaha,jaanwaron jaisa sulook kiya jaata hai(to him) phir bhi Karan, jo-jo kami tum mitate ho wo koi aur nahee mita sakhta na!!....

Karan: okay!!...iss baar I'll try ki jyada dinn tak me India me reh sakhoon!!.... happy?!!...

She smiled and kissed his cheek!!...

Preeta: happy

Saying this she hugged him tightly!!... he smiled!!...

It was night time.....

Preeta entered Mahesh's room!!....

Tears formed in her eyes seeing him lifelessly lying on the bed,with many machines and wires attached to him,he was having a pale face!!...

She went and sat beside him,her tear droplets fell on his hands....

Preeta:(tearfully) Papa,aap na bohot bure hai, mu-mujhe akela chodkar chale gaye yaha, aa-aap jaante the na,ki Karan ya nahee hai mere saath, to-to mujhe kisi apne ki zaroorat hai!!...aap the na mere saath,phir kyu aapne bhi mujhe akela kar diya,coma me jaakar?!!...aapko pata hai na!!..Karan aaya hua hai!!...aap jaldi se ooth jaiye aur iss baar usey rok lijiye,uske bina me jee nahee paa rahi hoon papa,us-uski yaad harr roz satati hai,thode dino tak hai bass wo yaha,phir phir phirse kareeb 6 mahine keliye chala jaayega!!!...aur phirse yaha mere saath wo sulook hoga,jo harr roz hota hai aap plea-

"Kaisa sulook hota hai aapke saath Preeta ji"

She froze at his voice,she turned back and saw Rishab gazing her with a smirk on his face

Preeta: aa-aap yaha kya kar rahe hai?!!...

He started moving towards her,while she started moving back fearfully!!...

Rishab stopped sensing hearing someone's foot step,while she looked at him confusingly but sighed when she saw Karan entering....

Karan: bhai tu yaha?!!....

Rishab: hn wo dad ko dekhne aaya tha,waise tu?!!....

Karan: me Preeta ko lene aaya hoon,chalo babydoll!!.....

Preeta: Karan par papa?!!...

Karan: mera inse koi rishta nahee hai,bass aaj inki wajah hum dono ek saath nahee hai Preeta....

She was about to say when he interupt

Karan: Preeta me kuch nahee Sunna chahta chalo yaha se....

Saying this he dragged her to their room!!....

End of the chapter....

Precap:- ask Kaju(。•̀ᴗ-)✧😂

Watty:-30+votes,10+comments and 30+follows

Insta:- 55+likes,20+ comments and 180+ follows

Do leave reviews

Stay tuned
❤️❤️❤️

Yours insane
~Wadu( ◜‿◝ )♡