×shot 6🥀

He bring her to their room....

Karan: (angrily) kya kar rahi thi tum vaha...

Preeta: Karan mein bas unhe dekhne gayi thi....

He held her through her shoulders tightly...

Karan: (shouted angrily )kyu dekhne gayi thi.....vo hamare kuch nahi lagte....sirf aaj unki vajah se hum saath nahi reh paate....fir bhi tum unki itni care karti ho...aur unhe dekhne gayi....

Preeta :(with same rage) Dad hain vo tunhare bhulo mat Karan....unhone mujhe hamesha support kara hai....apni beti ki tarah pyaar kiya hai ....tum unhe aise nahi bol sakte...ye tumne bhot galat kara....

Karan:(shouted loudly making her scared) mujhe mat sikhao kya galat hai aur kya sahi....

Tears started rolling down her cheeks....she kept her hand on her face and started crying....

His heart ached seeing her like this....He removed her hands softly...

Karan: babydoll listen...i m really sorry mein gusse mein tha meine bol dia.... dekho ab tum rou mt....mujhe bilkul acha nahi lagta jab tum roti ho...

He hugged her to console her but she didn't hugged him back....He felt bad....He broke the hug and sat on his knees holding his ears....

Karan: (with tears) I m sorry babydoll....mein gusse mein tha to meine bas aise hi bol diya...i m litreally sorry....

Preeta: utho karan....meine tumhe maaf kar diya hai....

She made him stand and tighty hugged him....both stayed in this position....After sometime they both broke the hug....He gently cupped her face and kissed her forehead....

Karan: I m so sorry babydoll....mujhe aise behave nhi karna chaiye tha....

Preeta: koi baat nahi karan...it's ok...ab in sab baat ko choro let's sleep...

He moved towards bed and laid down...
Preeta: (in mind) it's all right Karan....sb aise hi to behave krte hai...ab tumne bhi kar liya

Her trance broked by Karan...

Karan:come na babydoll...kya soch rhi ho...

She without noticed by him wiped her tears and plastered a fake smile on her face.....He opened her arms for her....she quickly ran and fall into her embarace as she needs it now....She hid her face in his chest and hugged him tightly by his waist....While his hands were protectively wrapped around her waist....Soon both dozed off in each other arms....

Next morning:

All were seated on dining table.....

Servants were serving food to all of them....Suddenly door bell rang...

Girish: Mein dekhta hun...

He goes and opened the door...

A woman came inside ....All were happy to see that woman...

Rakhi: Rano tu aagyi...(she goes and hugged her)pata hai maine terko kitna miss kiya...

Rano:ab main aagyi hu na...aaja sath mein baith kar gappe marenge....

Preeran came and touched her feets and greeted her...She was making weird faces seeing Preeta but still kept a fake smile on her face...

Rano: areee beta khus raho....acha ab tum ek baby kab plan kar rhe ho...

Sameer giggled but all other family members were having a angry face hearing this....

Rakhi:(in mind) rano tujhse to main abhi batati hu ruk tu...

Preeta blushed...Karan held her through her shoulders...

Karan: Areee aunty aap kyu pareshaan kar rahi hai meri sundar si biwi ko...

Preeta: mein abhi aapke liye chai lekar aayi...
Saying this she ran toward kitchen blushingly....

Karan : main paani peekar aata hun...

He also ran towards kitchen....

Rano : lgta hai dono sharma gaye...
Rakhi came towards Rano...

Rakhi:(angrily) kya keh rhi thi tu, pagal hai tu....vo ladki hume kabhi hamare ghar ka waaris nahi degi...

Kareena :wahi to...tumne socha bhi tha tum kya bol rhi thi...

Rano: areee shant ho jao sab....dekho ab tumhe nahi lagta is ghar mein ek nanhi pari aani chaiye...jo rakhi ko dadi bulaye....pure ghar mein khele....apni masti se ronak laa de....

Dadi: hume chaiye to par fir is manhoos Preeta ko mauka mil jayega yahan zindagi bhar rehne ka...

Rano : areee dekho ek baar bacha ho jaaye...fir is ladki ko ghar se bahar nikal dena koi jhutha ilzaam laga kar...

Rakhi: baat to tune sahi kahi...mein aaj hi karan preeta se is baare mein baat karti hu...

All nods being happily...

In the kitchen..

Preeta hands were on her face and she was smiling remembering the talks may be blushing....

He came and backhugged her....She recognized his touch...she kept her head on the back...

Preeta:Karan i want a baby...

He make her face towards him...

Karan: preeta dekho agar tum ye gharwalo ki teasings ki vajah se keh rhi ho...to i am not with you...

She not let him complete and sealed his lips with her....after sometime both broke....

Preeta:(breathing heavily) kabhi sochna bhi mat ki mein ye gharwalo ki vajah se krungi....mein bhi chahti hu ki mujhe bhi koi mom bulaye tumhe dad...i want hamare pyaar ki nishaani...
His eyes glittered and he planted a soft kiss on her forehead!!...

Karan:(softly) I would even love to have one!!....so kya kehti ho babydoll!!...hum honeymoon kab jaa rahe hai?!!...

Preeta:(hitting him) besharam!!...

Saying this she left out while he ran his hands on his hairs with a genuine smile on his face!!...

End of the chapter

Precap:- Ask Wadu( ◜‿◝ )♡

Watty:-35+votes,15+comments and 55+follows

Insta:- 65+likes,25+ comments and 220+ follows

Yours sweet writer-
~Kaju(。•̀ᴗ-)✧