× Shot 13🥀

Continuing....

Preeta: kya hua karan?? Kiska call tha?

Karan:(with slight tears)wo ...I m so sorry but i need to go...(preeta saw him with a shocked face) dekho i know maine promise kiya tha tumse ki main in 3 months tumhare saath hi rahunga but i can't....i m so sorry...company main problem ho gayi hai and unhe meri zaroorat hai...

Preeta started crying and hugged him more tightly fully hiding herself in his chest...

Preeta:(crying) nahii karan...plzz mujhe chor kar mat jaao...dekho main nakhre bhi nahi karungi...kahin jaane ki ghumne ki zid nahi karungi...medicine bhi ache se khaaungi...bas tum mujhe chor kar mat jaao...plzzz...jab tum nahi hote na aisa lagta hai ki jeete jeete bhi mar rahi hu...

He was also in tears seeing her condition as she was crying so badly...the fear of "losing him" was clearly visible on her face...

He gently cupped her face and pressed his lips on her in order to calm her...He started biting them softly...she was shocked but she also started responding softly...both broke...he joined his forehead with hers...

Karan:main jaldi vapas aajaunga babydoll promise...and pakka agli baar tumhe bhi lekar jaaunga...

Preeta nods in no while crying...he cupped her hand between his hands...

Karan: acha fine...agar tum keh rahi ho to main nahii jaata...

He was about to say further but she stopped him...

Preeta: nahi karan suno...(she wiped her tears) dekho ab main nahi ro rahi hu...tum jaao..shayad main hi bhot selfish ho rahi thi....tumhe jaana chaiye...

Karan nods in yes...

Preeta: ruko main tumhara bag pack karti hu...

Karan glared her...

Karan: chup chaap bed par hi baithi raho...khabar daar jo tumne bed se ek kadam bhi neeche rakha to...main khud kar lunga apna bag pack tum araam karo aur mujhe instruct karo bs..

Preeta: aree par...

He glared her...she shut her mouth...

Preeta: acha suno...vaha upar suitcase rakha hoga usse nikalo...(he followed her) haan ab isme apne kapde ache se rakho...

She started telling him and he did the same...after sometime the bag was all packed...

Karan:(happily) ho gaya...mujhe belive nahi ho raha ye itna clean bag maine pack kiya hai....(preeta chuckled) sab madam aapki vajah se hai...

She smiled...karan went towards her and took her in his embarce...

Karan: main jaa raha hu lekin tum bed se ek kadam neeche nahi rakhogi...bilkul proper rest krna...medicine time par lena and don't worry hum roz video call karenge and bhot saari baatein bhi....

She smiles fakely coz inner she don't want him to go as it was hell difficult for her to leave him.... Both were seeking peace in each other's arms...

Karan: ab main chalta hu...family se bhi neeche mil leta hu...(she fakely smiled) tum khayal rakhna apna...bilkul bed se nahi utrogi...khana time par khana and medicines bhi lena...coz ab main nahi honga madam aapke nakhre jhelne ke liye...

Preeta smiled in tears and not able to control she immediately hugged him so tightly..

Karan: babydoll...main jaldi vapas aa jaunga...ab tum rest karo...

Preeta: chup raho ab...kabse bole jaa rahe ho...suno ab meri... pahunchte hi call karna... khana time se khana...der raat tak lappy par kaam mat karna... Roz raat ko call karna and...and...(with tears)I'll miss you so much..

Karan: ab tum aise karogi to main jaaunga hi nahi...(she chuckled) aajao rest karo...bed se uthna nahi bilkul bhi...

He made her lie on the bed and covered her with duvet...he left kissing her forehead...he went downwards...all were sitting in the hall...

Kareena: areee karan beta ye bag tum kahin jaa rahe ho kya??

Karan: haan vo main...(interrupted by sammy)

Sameer: woow bhai it's amazing aap honeymoon par jaa rahe ho...bhabhi kaha hai? Aap akele jaa rahe ho kya??

All glared Sameer...

Karan: abeee chup kar...main koi honeymoon par nahi jaa raha...Main london jaa raha hu business meeting ke liye...

All chudail smirk in thier mind...but Sammy frowns listening it...

Rakhi:(in mind) finally ye jaa raha hai..bhot uchalti thi na ye preeta ab ache se badla lungi main isse...
She scoffs...

Bani:(fake sad) areee par karan tu to abhi aaya tha...par koi na tera business pehle to tu jaa puttar...ache se business handle karna...

Karan: jii dadi...sammy sun...preeta ki tabiyat theek nahi hai to usse bed se utarne bhi mat diyo...uska khana room main hi bhijva diyo...uski saari responsibility teri hai..

Sameer nods...

Sammy: jee bhai main bhabhi ka bhot ache se khayal rakhunga..

All glared sammy but he rolled his eyes coz he don't cares...

After spending some time with his family he left....

Whereas on the other hand ...

Preeta was shown hugging his photo near her heart ... crying her heart out ....

Preeta:(crying) ek baar phirse mujhe akela chodkar chale gaye tum ... Please ...jaldi wapis aana ... I'm gonna miss uh ... I love uh the most Karan .. love uh the most ....

She cried more nd slept hugging his pic ...suddenly she heard gate opening sound....she immediately wiped her tears and looked up...she found rakhi,bani and kareena standing their... she looks at them in horror...

Rakhi: oh hoo..to madam araam kar rahi hai...puttar...ab tere araam wale din gaye...kyuki vo bhi gaya na jo tere peecha pagal pada rehta hai...

She nods in no crying and was moving behind slowly slowly...

Kareena: bhot araam kar liya tumne...ab kaam ki baari...ajaao neeche chalo...bhot time ho gaya na...tumne to kitchen ki shakal nahi dekhi hai...

She was sobbing keeping hands on her belly...words weren't coming out from her mouth...

Bani:(angrily) sunaai nahi deta kya?? Humne kaha neeche chal...

Kareena: nahi mom ye aise nahi maanegi...

She raised her hands to slap her and preeta closed her eyes...she was about to slap her but someone held her hand... feeling nothing preeta opened her eyes and looked at the person happily...

The person was revaeling to....

End of the chapter

Do leave reviews and stay tuned ❤️

Yours pagalzz
~Waju( ꈍᴗꈍ)