met his mom

Sana came in and hugged aneri.........and was going to touch his mother's feet when she told......

Rita: pair nhi chuna hai gale lagna hai.....betiya pair nahi chuti...............she hugged her......... Sana got  friendly with Rita aunty........

Aneri: pata hai mom.....yeh dono flight mai bacchon ki tarah lad rahe the..........

Rita: sacchiii

Sana: mai nahi aunty yeh aapka khadoos beta lad raha tha.........

She didn't realise what she said and Rita aunty was looking her which anger......

Sana: sor.......sorry aunty........mera matlab woh nhi tha.......

Rita: khadoos toh hai mera beta..........

And the trio laughed

Sid: acchaa ji ab mai khadoos.....teeno milkar meri tang khinch Rahi ho.........maa aap bhi aapse yeh umeed nhi thi.......

Sid faking anger.........

Rita: kya karu bacchee yeh hai hi itni pyaari........

Sid mumbles: haa woh toh hai

Rita: kuch bola tune?🤨

Sid: n....nhi maa......Sana chalo mai tumhe apna ghar dikhata hu...........

Sana: aunty mai jau??

Rita: haa bacche ja na.......

Both went from their.......

Aneri: pyaari hai na Sana?

Rita: haa bohot........agar yeh iss Ghar Mai aur Sid ki life mai permanently aa jaye toh?

Aneri: bohot accha hoga na??

Rita: use Sana pasand hai na?

Aneri was shocked: maa.....woh......

Rita: mujhe pta hai.......

Aneri: haa mom......par woh bolta nhi hai.........

Here Sid and Sana............Sid took Sana to his room......

Sid: aur yeh mera room hai.......

Sana: acchaa toh tum akele rehte ho yaha?

Sid: haa kyu raat mai aane ka soch rahi ho?😏

Sana: hatt mai kyu aau.........

Sid: kyuki.........Sid started coming close to her.......

Sana: kyuki?

Sid: kyuki.........Sid caged her between him and wall....

Sana: kya kar rhe ho Sid?

Sid: kyuki.....tum...,.mujhe.....raat ko......miss krogi toh..........tracing his fingers on her face.........

Sana breath hatched: m....mai.....k...kyu.....miss krungi...... tumhe.....

Sid came more closer to her his hot breaths falling on her shoulder............. Sana was breathing heavily due to their proximity........Sid was loving his effect on her...........

Sid: bas uhi......Sid said this and kissed her cheeks........ And went from their leaving a blushing Sana behind........

Sana: yeh kya ho raha hai mujhe??mujhe uska touch uncomfortable kyu nahi lagta??mujhe iske touch karne se acchaa kyu lagta hai??........... sana's thoughts were broken by voice from Rita aunty.......

Rita: Sana bacche khana lg Gaya hai aaja........

Sana: jii aunty aayi...........

Sana came and sat beside Sid......Sid held her hands under the table....

Rita: kya hua bacche kha na

Sana: jii aunty....... Sana eyed Sid to leave her hand.......

Sid in her ears: ek shart pr chodunga.......

Sana: kya.....

Sid: mai jo tujhe bolunga woh tujhe Dena padega......manjur hai........

Sana thought a while: haa manjur hai ab chodd.......

He left her hands and was going to eat when.......a boy came

Boy: kya baat hai aaj mere bina khana shuru.?

Sid: tu toh kl aane wala tha na chl koi na fresh hokar aaja......

He went to freshen up after 10 mins he came and sat on this side of Sana.......

Rita: Sana isse Milo yeh hai......

Before she could say Sana said: Vicky Malhotra...Siddharth ka friend..........hum mil chuke hai aaj meeting mai....pr mujhe nahi pta tha yeh aapke saath hi rehta hai......

Sid: aree nhi iske Ghar Mai construction ka kaam chalu hai isiliye kuch din yaha Ruk Raha hai

Sana felt his eyes on her and she felt little uncomfortable....but she shrugged her thoughts and everyone done with dinner.......after a while she was leaving when Rita aunty said....

Rita: bacchee bohot late ho gya hai.....uss waqt akele Jana sahi nahi hai....Sid tu chodd aayega........

Sana: nhi nhi aunty isko pareshan hone ki koi zarurat nhi hai mai driver ke saath aayi hu.....

Sid: koi na sana driver ko bhej de Ghar Mai tujhe drop kr dunga..........and eyed her to do as he say.......and Sana called driver and said him to leave they both sat in car and drove the drive was silent........they reached home both came out..........Sid stood there with the support of his car.....

Sana: thank you........and she was leaving when he held her hand and pulled her she landed on his chest.......

Sana:🤨🤨

Sid: tum kuch bhul Rahi ho.........

Sana being confused: kya............and suddenly she remembered his shart........acchaa woh.....bol tujhe kya chahiye.....

Sid: kiss

Sana:😳😳kya

Sid: aree woh wali nahi normal good night kiss😙

Sana started blushing at his demand then she came close to him and she gave a quick peck on his cheeks and ran from their blushing............she also gone home.............and messaged her......

Sid: thank you ❤️

Sana after 5 mins: why?

Sid: for kiss 😙

Sana blushed:🙈🙈

Sid: hayee merii baby Sharma gyi.........

Saba again blushed listening to baby:🙈🙈 chlo good night......

Sid: good night baby😙.............

Sana in mind: yeh kya ho raha hai mujhe,?jab bhi yeh mere kareeb aata hai mera dil zor se kyu dhadkta hai??jb bhi yeh mujhe touch krta hai mera dil aur kyu chahta hai ise??din bhar bas isse hi baat krne ko mann kyu krta hai........kl mom aayegi toh

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------

+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++
Taddaaaa...........

That's it for today............

I hope you liked my update.........

Next update coming soon.............

Till then keep voting......keep commenting ❤️