concious sana

He kept his forehead on her hands......and he was countinously murmuring that he will go very far from her....he will never come infront of her............and suddenly he felt a movement in her fingers........and her eyelids were blinking.....Sid got up in hurry and called the nurse and she called the doctor.......everyone came there listening his screams.........sana was clutching the bedsheet.....she was clutching her eyes shut......she was moving her head in no........she was remembering her accident.....anddddd.........
with a jerk she opened her eyes and started taking heavy breaths........she was panting heavily when doctor gave her injection of sleep and in no time she went to sleep........ everyone came out of ICU...

Raghav: doctor sana thik hai na??usko kya hua??

Dr.: Aree dekhiye ghabrane wali koi bhi baat nahi hai...its a good sign ki sana ko hosh aa gaya aur use bas woh accident yaad aa gaya hoga isiliye woh aise heavy breaths le rahi thi....maine unhe nind ka injection de diya hai....jb unka mind and other muscles relax ho jayenge toh unhe hosh aa jayega ....... Aap sab tension mat kijiye woh bilkul thi hai.............

Doctor went from there..... everyone were happy...... everyone had a group hug....after breaking the hug raghav came to Nishi and hugged her..........

Raghav: sorry Nishi....I'm really very sorry.....mai bohot Darr Gaya tha uss time maine pata nhi tumhe kya kya bol diya..... please mujhe maaf karde Nishi.......I'm sorry.......

Nishi too reciprocated the hug: its ok.....mai tumse naraz nahi hu...mai samajh sakti hu......we all were feeling rhe same......mai bhi khudko blame kar rahi thi iss sabke liye but abhi hamari sana bilkul thik hai.......

They broke the hug and raghav said to everyone: ab uske samne koi nahi royega.....thik hai....sab khushi se jayenge....waise bhi woh bohot kuch sehen kar chuki hai apni life Mai ( eyeing Sid)

Everyone nodded.....after 4 hours sana gained her consciousness and everyone were sitting in her room already.........

Sana:aahhh......

Everyone rushed to her.......

Sid: sana dard ho raha hai??mai doctor ko bulau??kaha dard ho raha hai??

Sana royally ignoring Sid: raghav mere neck mai hands and legs mai pain jo raha hai.....kya hua hai mujhe......

Raghav: sana....tu stress mat le sab thik ho jayega bas thode se fractures hue hai.......

Sana: arjit bhai.....

Arjit: haa sana bolna...kuch chahiye tujhe?

Sana: mujhe ghar jana hai

Rocky: saba tu aaram kar kl hum ghar jayenge okk

Sana nodded her head slowly and weakly..........

The day went like this....sana fully ignored Sid....and sid tried to talk to her.......sana didn't even let him touch her or her belongings....like medicine her lunch dinner.....nothing......it was the day when she will get discharge from hospital......she was not so happy but calmed atleast she will not stay in the hospital.......they came back to farmhouse but sana argued that she wants to go home...and by consulting the doctor they took her home.....their they showed her reports to another doctor and he made a set up at her home...and kept a nurse to take care of her..........everyone came to meet her.....her parents also came home..........

It has been two months to that accident but sana was not fully recover she had some minor fractures.....in this one month she never talked to Sid nor picked up his calls nor replied to his messages......... whenever he used to come he used to come sit and go......he tried many times to talk to her but she didn't....mahima and arjit's marriage was also postponed.....as mahima will not marry him if sana would be not there.........so it will take place when sana will be fully recover............

One day Sid came to her home.......but he didn't found anyone at home.....he called her dad and he came to know that they went to a temple.....they are on the way will come in 10 mins........Sid waited there and they arrived.......

Sid: kaisi hai sana??

Sana: maa mai room mai jaa rahi hu aaram karne.....
Mera lunch bhej dena upar.........

Smom: jaa beta aaram karle....

Sid to her mom: aunty bohot naraz ho mujhse?? please maaf kardo.....mai pakka use kabhi hurt nahi karunga.....

Smom: Siddharth tune jo kiya hai uske saath uske baad toh koi tujhe Ghar Mai bhi na aane de par mai janti hu how much you matter for her.....naraz to bohot hai......woh maaf kr degi toh hum bhi maaf kar denge tumhe...........saying this she left from there..........Sid went to sana's room.......Sid knocked on her door though it was open

Sana: kya kaam hai?

Sid: andar bhi nahi bulayegi?

Sana said nothing and he came in.......

Sid: sana..... please maaf karde.........mai tujhe kabhi pareshan nahi karunga....kabhi hurt nahi karunga...... please sana........Sid was crying silently which was noticed by sana........

Sid: 2 mahine sana.....2 mahine......2 mahino se Teri yeh narazgi seh Raha hu......tu chahe mujhe maar le...chilla ke mujhpe.....gussa kar le.....par aise muh mat fher mujhse....... I'm really sorry sana.....tujhe taken for granted lene ke liye....i know maine tumhe kabhi importance nahi diya but I promise mere liye ab tujhse zyaada important kuch bhi nahi hoga......

Sana: dekho Siddharth pehli baat mai aapki sana nahi hu...dusri baat ab aapke kuch bhi karne se mujhe koi fark nahi padega...toh hurt hona toh durr ki baat hai.....aur rahi baat importance ki toh Siddharth mai manti hu boys ke liye unki ego sabse important aur sabse first priority hoti hai....par kya jab aapki maa ki baat aati hai tb yeh ego beech mai aati hai?

Sid nodded in no....

Sana: jb aapke aur aapki maa ke beech yeh ego nahi aati toh hamare beech kyu aayi??kyuki aapne mujhe kabhi uss kabil samjha hi nahi....mujhe ab aapki importance.... attention....care.....time.....pyaar......kuch bhi nahi chahiye...
Ab aap jaa sakte hai mr.siddharth thank you apna kimti samay dene ke liye....jate waqt darwaza band kar jaiyega

Sid went from there and closed the door......as soon as he closed the door sana started crying.....she cried her heart out.....how can she see his love....his only love suffer this much......she is angry with him......but she can't...tolerate this torture.....yes not talking with him is a torture for her...........

Kya karega ab Sid??

Kaise manayega woh sana ko??

Kya sana Maan jayegi??

Janne ke liye Jude rahiye.....kahi ankahi baaton se.......😅

Wordings:-1130

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------

+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++
Taddaaaa...........

That's it for today............

I hope you liked my update.........

Next update coming soon.............

Till then keep voting......keep commenting ❤️