CHAPTER-2

Siddartha: ye to hona hi tha n ..pitashree, jab bhaavi maharani aankhe band karke dushro par bharosa karegi...

(This was bound to happen, didn't it.. Father, when the future queen will close her eyes and trust others...)

Avneet: siddartha...kripya apna naatak band karo...ye samay vyarth ki baato ka nahi h....

(Siddharth...please stop your drama...this is not the time for idle talk....)

Siddartha angrily throws the sword and turns her towards him, holding her shoulders tightly. And angrily sees towards her eyes, those eyes which fills with tears, pains. Avneet shocks by his sudden actions. She also sees his eyes, she tries to find love for her and care for her in his eyes but unfortunately she can't. The love and care for her which he shows, are not there. There is only anger and greed in his eyes.

Siddartha(angrily): tum kis mitti ki bani ho...huh.. tumhe dhikhai nahi deta ki hum bhi apne pita ki yojana me shaamil h.. tumhe dhikhaai nahi deta ki hum tumhari jaan lene ki kosis kar raha h...

(What clay are you made of...huh..You don't see that I am also involved in my father's plan..You don't see that I am trying to kill you...)

Avneet(shouts): haan .. nahi deta.. nahi deta hume dhikhaayi...

(Yes.. does not. , I do not see that)

Then she cupped his face with her both hands softly. Siddartha is shocked by her lovely action but his hands are still tightly on her shoulders.

Avneet(emotionally): Siddartha... hum kuchh nahi jaante ki aap aisa kisliye kar rahe h.. hum bas ye jaante h ki aap beshak kah rahe h ki aap humari jaan le lenge par aap aisa nahi kar sakte h ...(shouts) nahi le sakte h aap kyuki aapki jaan humme basti h ....

(Siddharth... I don't know why you are doing this...All I know is that you're saying of course you'll kill me but you can't (shouting) You can't take my life because your life is in me...)

Siddartha closes his eyes and jerked her hands...and hold her hair tightly..

Avneet(painfully):Aah... aah.. siddartha..chhoriye hume... hume dard ho raha h)

(Aah...aah... Siddharth, leave me... I am in pain...)

Siddartha(yells): hona bhi chahiye...tum ho hi issi laayak.. avneet, tum abhi bhi bhram me ho ki hum tumse prem karte h par sach ye h ki hum tumse kabhi prem nahi karte the...sab bas ek naatak tha.. tumhare mata-pita ko maarne ki yojna bhi humne banayi thi n ki pitashree ne.. jo yaha hua n ..vo sab humari yojna thi...par durbhagya se tum apni dono bahno ko yha se bhaga paayi.. par chinta mat karo hum unhe bhi tumhare mata-pita ke paas pahucha denge..

(It should be... you deserve it.. Avneet, You are still under the illusion that I love you but the truth is that I never loved you...It was all just a play. I had also planned to kill your parents and not my father..whatever happened here..it was all my plan...But unfortunately you were able to drive away your two sisters from here.. But don't worry, I will also bring them back to your parents..)

Avneet(emotionally shouts): siddarthhhaaa..

(siddarthhhaaa..)

Siddartha: n..n.. chilane ki galti bhi mat karna ..or ye siddartha..siddartha kya laga rakha h ...yuvraaj siddartha kahkar pukaro hume.. tumhari galti pata h kya h ...tumhari galti h ki tum rajkumari hokar rajya ka netritva karna chahti ho ..jo rajkumaro ka kaam h ...agar tum aam rajkumario ki tarah hoti to sayad hum tumhe apni rani bana bhi lete.. tch..tch.. ab to hum dono ki shaadi ho gyi h (pointing towards her hairline which is filled with vermillion) par koi baat nahi.. iss shaadi ke bare me kisi ko kuchh pata nahi chalega...kyuki hum tumhari jaan aaj hi le lenge..