~SORRY~

Part - 10
-
-
Next day..

Sidharth woke up in the morning.. and directly went to shehnaaz room..he saw her sleeping..

Yeh moti abhi bhi so Rahi hai kitna soti hai pichle Janam mei kumbharam ki bahan Rahi hogi..

And then he went near her and sits near her..he slowly slowly bend down towards her face..

Both were so close to eachother..
So close that sidharth is able to feel her hot breath...he looked closely her face 👀..

He was about to scream her name in her ears..but shehnaaz already opened her eyes..

She was totally shocked when she saw him so close to her..she looked at him with widened eyes..her heart started beating fast..dhk dhk dhkk..💓💓
And then she remembers his lie..So she pushed him away.. sidharth falls on the floor..

Ahhhhh....he said..
K..kyaa yr moti itni jor se kon dhkaa Marta hai..dekh teri wajah se mere lag gai..

Sana - haa isi layak ho tum..agar kisi ladki ke kamre mei jaakar aise karoge to vo bhi tumhe maaregi hi..

Ji nhii mai itna bhi gira hua nhi hu ki kisi bhi ladki ke sath lag jau or haa tujhe kya laga mei flirt kr raha hu tere pass 🤣🤣🤣

Na Naa Naa mai to bas terko uthane wala tha Tera naam chila kar but tu phle hi uth gai...

Sana - ab uthgai na to jao yaha se..
He stands up and said.... nhi mai nhi jaaungaaa..

Sana - acha mai hi chali jaati hu..
She was about to go washroom but sid hold her from back... and said
Shehnaz I'm really sorry while hugging her from the back..

Sana was about to say something but he stopped her..

Mujhe pta hai tu sochri hogi ki mai sorry kyu bol Raha hu..tu confuse hogi haina..
Mai sorry isliye bol Raha hu kyunki meine boht badi galti ki hai meine tujhse jhuth bola

Sana - kaisa jhuth..

Sid - Mai na kal suhana ke sath movie dekhne gya thaaa..

Sana - to ab kyu btaa rahe ho mujhe..??
Sid - Sana I'm really sorry yr..tujhe to pta hai na Mai tujhse kuch nhi chupate or na hi Aaj tk jhuth bola meine aise kisi ladki ke liye..

Sana - but tumne bola kal jhuth...
Sid - haa uske liye hi to sorry bol Raha hu mujhe boht bura lag raha hai uske liye I'm really really sorry shehnaaz...
Sana didn't said anything to him because she was thinking something...

Sana in her mind..

Mujhe pta tha mera sidharth mujhse kabhi kuch nhi chupa sakta..usne mujhe aakar sach btadiya or sorry bhi boldi..
She felt happy when he said sorry to her..

Sid - sanaaa...sanaaa yrrr kuch bol Naa chup kyu khadi hai gaaliya Deni hai dede..bas maaf krde mereko..

Sana - nhi mujhe kuch nhi bolnaa..
Sid - yr sorry na aise mat kar tu mere sath...acha sun mai kal ki mistake Aaj sudharta hu..humne kal movie dekhne jaana tha na..to hum Aaj chalte hai..sirf mai or tu..
Aaj ka Sara din hum dono spend krenge bass..

Sana - or suhana ka kya usko bura nhi lagegaa..

Sid - nhi mai apne aap dekhlunga vo sab bas tu ha karde..thik hai.. please please
Sana agreed when she saw him pleading

Sana - okk okk thik hai Aaj Aaj maaf kr rahi hu aage se jhuth bola to baat nhi krungi mai...

Sid - ty moti chal tu ready hojaa niche milte hai thodi der mei.. and then he went from there..

Before going outside he hugged her and kissed her on cheeks..😘

Sana was totally shocked with sudden kiss😳

She looked herself in the mirror..her cheeks is turned red like tomato..
Sana tere cheeks itne lal kyu ho rahe hai..tu blush kyu kar Rahi hai itnaa....she asked herself..

And then she heard sidharth voice..
Sanaa jaldi taiyaar hojanaa mai waite kar Raha hu nichee..

Sana - h..haaa thik hai.. and then she went in the bathroom for taking bath..
She went down after getting ready and saw sidharth sitting on the couch..

Sana - sidharth mai hogai ready chalein???

Their looks
Sid looked at her and said..tu itna kyu dressed up hokar aai hai..??

Sana looked at herself.. and she realised that she really dressed up much..

Sana in her mind..

Meine itni jyada dressed up kyu hui hu.. normal clothes bhi pahan skti thi sirf jean top...

But nhi special dress pahani hai uperse..new hills wear ki hai..kuch jyada hi hogyaa shehnaz teraa..

And then sidharth called her..

Oyee moti kya sochri hai..achi lagri hai tu jayada mat soch..chal chalte hai bahar hi brunch bhi karlenge.. breakfast ka time to nikal gyaa..tere taiyaar hone ke chakkar mein..

Sana agreed and went outside with him..
Their looks...

Sidharth was about to go to get his car..but shehnaz stopped him..

Sana - sidharth bike par chalein...???

Sid - shehnaz tu sahi to hai na Jo bike ke liye bol Rahi hai aaj..tujhe to bike bilkul bhi pasand nhi hai naa..us din ke baad se jab hum dono bike se gire the..

Sana - hnnn nhi pasand kyunki tumhe bike ache se chalaani nhi aati thi phle lekin tum ab ache se chlaate ho bike ..ab nhi giraaoge tum mujhe hainaa..

Sid - haa yeh to hai nhi giraaungaa ab mai..

Sana - phir kis baat ka dar lekar aao bike hum bike par hi jaaenge..

Sid - thik hai ammaa jaise tujhe chahiye waise hi karenge.. and then he went to take his bike out..

He comes near her with his bike and said her to hop on bike..

Sana slowly sits on the bike she was still scared from bike but she put aside her fear and hop on the bike because she wants it..

She don't know why she wanted to do it but you know how's our Sana is..jo chahe vo chahiye chahe kuch bhi ho jaae..
Sid - mujhe ache se pakdakar baitho..
Sana puts her one hand on his shoulder..

and with other hand she hold his jacket..
Sid - ohoo aise nhi....

He hold her hands and puts her hand around his waist..

Aise pakad kar baith taaki tu gire naa..he said..

Sana felt something in her heart..
And then sidharth started his bike.. and start driving...

To be continued ❤️

Your writer loves you 😍😉