Awaited conversation.

As kriya realise and came back to her senses and said.

Kriyaa: muje ab andhero se darr lagna band ho gya hai. Me isiliye darr gyi thi kyuki darwaza bht zor se band hua. And they managed to get some light in that room and just then rey shouted.

Rey : oh kriya watch out!!

Kriya: kya hua?

Rey: vo waha pe cockroach hai.

Kriya started laughing loudly and uncontrollably.

Rey : isme hasne wali kya baat hai.

Kriya : i mean the reyaansh singhania ko cockroach se darr lagta hai. Yeh hasne wali hi toh baat hai.

Rey: ab hasna band karo and please use bhagao.

Kriya throw the cockroach out of
little hole and again started laughing loudly. Rey looked and was lost in her laugh and was constantly seeing her. And kriya noticed and stopped laughing. And ran towards the door and fortunately there was a watchman outside the storeroom and open the door.

Kriya: thank u so much aapne hume bahar nikala.

Watchman : koi baat nhi yeh toh mera kaam hai.

And watchman left.

Rey : par tum yaha aayi kyu nhi thi?

Kriya: muje taani ne kaha tha ki vp sir ne muje props check karne ke liye storeroom me jaana hai.

(P.s.: - Rey know that taani likes him. She always tried to get close to him. She even tried to be one like kriya to get Rey's attention. But rey always accepted her as a friend only.)

Rey : ( taani yeh tumne acha nhi kiya. Tumhe aisa nhi karna chahiye tha. Ab muje bhi nhi pta me tumhare saath kya karunga)

Rey was angry as he knew that kriya always scares from darkness. And she cannot stay alone after such incident.

Rey : chalo me tumhe drop kar deta hu.

Kriya: nhi me chali jaungi.

Rey : vaise bhi raat bht ho gyi hai ab zidd mate tumhe kha nhi jaunga.

Kriya had to agree as rey was ready to listen anything. She was also sacared to go alone after about that incident. And rey dropped her and called swayam.

Swayam: hello.

Rey : hello swayam.

Swayam: rey tu itni raat ko all ok?

Rey: ( he narrated whole incident to swayam.) Isiliye sharon ko message karke bol de ke vo kriya ke ghar chali jaaye as she is very scared. Me Sharon ko nhi bol sakta vo mujh se gussa hai.

Swayam: vo toh me bol dunga. Par tu itna concerned kyu hai kriya ke liye.

Rey : aisa kch nhi just for humanity remember sharon ne bola tha, jo me logo ki taraf dikha raha hu.

Swayam : cool buddy. Me bol dunga Sharon ko.

Sharon reached at kriyaa's place after getting call from swayam. And convinced her that she has came for a night stay.

Seeing her kriya became little confident and her fear reduced. And they both did masti, dance and gossips. And their friendship was becaming more stronger by  each passing day.

------------------------------------------------

Hope you liked it.
I know begging of chapter was bit childish but i didn't got any idea .
Next update will be as soon as i will get time.
Till then tadaa..🙏