Journey.

Rey saw taani moving towards his seat but he wanted kriya to sit there.

Rey(in a low voice): yeh taani mere taraf kyu.....bohat shauk tha kriya ko jealous karne ka  beta rey. Oh god!! ab mene yeh raita failaya hai tu sament na bhi muje hi padega. Agar kriya dekha taani ko mere baaju toh aur gussa ho jaayega. Kya karu????

And he called his problem solver aka swayam. And told everything thing and asked him toh solve his problem.

Swayam was sitting behind rey and so as rinni. So swayam called out taani.

Swayam: taani yeh dekho yeh saaman tumhare hai kya? Please do minute peeche aake dekh lo.

Taani doesn't wanted to miss the opportunity.

Taani: bhai dekh lungi baadmein.

Swayam: aree taani urgent hai please!!!

She unwilling went to swayam. Whereas kriya was about to pass from Rey's seat.

Rey: kriya!! Yaha baith jao aur kahi jagah nhi hai.

Kriya: nhi me rinni ke paas baith jaungi.

Accidentally while searching her things taani sat of seat besides rinni.

Rey: vo dekho taani waha baith gyi ab toh yaha baith joa please.

Kriya: ok but kya aap muje Window seat de sakte hai?

Rey:  of course.

And they sat besides eachother. Ray was at seventh cloud at that moment and was uncontrollably happy. Taani saw that after finishing her work. And went to them.

Taani: a...kriya kya aap piche baith jaayengi muje Window seat pe jyada comfortable lagta hai.

Kriya was about to leave but rey held her hand.

Rey: taani ek kaam karo rinni ko bol do bahar se baith jaaye aur tum Window pe baith jaana. Aur waise bhi kriya ko bhi kabhi kabhi traveling me problem hoti so let her sit here only so that i can help when she'll need me. I hope that's ok with you?

Taani was very angry but she faked in front of rey and smiled. And she sat beside rinni.And kriya was bit touched by rey's actions.

Kriyaa POV.

Rey aaj abh itni care karte hai meri? But me nhi jaanti how to react? I too really care for you rey but shayad hum dono ka  phirse ek ho paana is impossible. Aur muje lagta hai ki yehi hum dono ke liye sahi. I don't want to give false hopes to you rey.

POV over.

Rey's phone ranged and name displayed of girl named jiya. He talk to her calling her princess and all this was not unnoticed by kriya. And she looked at rey with bit disappointment.

Rey: aa..b..vo girlfriend nhi hai meri behen hai meri. Aur waise muje meri type girlfriend nhi mili.

Kriya: mil jaayegi...acha bataye aapko kaisi ladki Chahiye?

Rey: bikul tumhari jaisi?

Kriya understood That he was pointing at her only. And they broke an eyelock moment.

Kriya: tathastu balaak tumhe tumhari pasad ki kanya avshaya milegi.

Rey: kanya???

They both burst into laughter.

Meanwhile.

Sharon: taani ko tum ne jaan muchkar distract kiya na?

Swayam: aa...b..haa. But Sharon look at kriya and rey they are so happy with each other.

Sharon gave him side hug.

Sharon: aur sab tumhari wajah se. Good job major you deserve promotion.

They both laughed looking at each other.

----------------------------------------------

What will happen next?
Keep guessing.
Hope you liked it.
Till then tadaa 🙏