Sharmana to dekho

Vikas PoV

I close the door behind and pull her towards me...she is blushing and asks me what my mom wants to talk to her..

I feel like teasing her...so I say..."Shayad humaari shadi ki baat karni hogi, isliye aapki mummy ne humein khane pe bulaya hai..."

"Aisa ho hi nahi sakta..aapki mumma mujhse subse jyada nafrat karti hai..maine jo aapko bb ghar mein sataya hai, unko bilkul pasand nahi aaya tha...aur mujhe kyun apni bahu banayengi?"

We hear a knock...i dont know whats wrong with every one..shilpa opens to door to find Ashu bhaiya standing outside with water and some fruits.."Auntyji ne ye tum dono ko  dene ke liye kaha hai..taaki tum dono baar baar neeche na jaaye..main shona ko lekar beach pe jaa raha hoo ..enjoy enjoy" he winks at me and leaves...shilpa closes the door...there is confusion on her face..I tell her to sit next to me.

She first hesitates and then sits..I hold her hand and them says "Shilpa, mumma agar naaraz hoti to yaha nahi aati..mujhe nahi pata vo log neeche kya baatein kar rahe hai...aur tum kyun dar rahi ho.."?

"Main jaanta hoon tum bhi mujhse utna hi pyar karti hongi jitna ki main...tumhare chehre ki laali hi bata deti hai"

"Aisa kuch nahi hai ha..aap kis bhram mein hai"

"Bhram..mere pasand ka saara khana, banana, basundi banana, mujhe khana pasand aa raha hai ya nahi ye chupke se dekhna..shilpa ye sab kya hai?"

Again we hear the knock, I am damn irritated now ..this time its pri who has come to ask for sunscreen lotion and some towels..she goes in the bathroom and I see him as if I am going to kill him..he just laughs and when Shilpa gives him the things he winks and goes back.

This time I ask her..."agar humari shaadi ki baat ho rahi hai..to aap kya karoge?"

"main mana kar dungi...vaise mujhe nahi lagta humari shadi ki baat ho rahi hai".

I look at her , amused to see her expressions ..I know she is telling lies..now is the time we have to talk.

GOA MEIN MILANजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें