Part 17 - The 7 Days III

Day 3..
Next morning..
As usual they were in the same position of sleep. Also this time randhir woke up first and woke her up. But this time she woke up without any arguement.
R: good morning sweetheart. Lagta hai kuch screw ulte lag gaye hein. Tum bina 5 min bole uthh gayi.(he said taking his towel and shirt out)
S: shirt rakho. Aj main tumhe kapde nikaal k dungi.
R: are ye to aur kamaal hai. Jhagda bhi nahi kiya. Zarur koi gadbad hai.
S: apni ye bakwaas band karo aur jadi naha k aao. Mujhe b jaana hai.
R: aur agar nahi nikla to???
S: to..(coming hell closed to him)
R: to???
S: to main bahaar se band kar dungi. Mcp.
R: ok to thik hai.. Iska matlab aj ki planning cancel.
S: uff.. Chalo ek din to chhukara milega tumse.
R: what the??? Main tumhe chhorunga nahi.

Again their fight started. Finally he cought her leaned to wall trapping both her wrists through his arms.
R: ab pichha chhurao munhse.. Haan.
S: kahan chhorne waale ho. Tum to yahin rahoge na mere pass. Hamesha(making an eye contact)

Suddenly she shouted.. "aa kaka". But as usual it was her trick.
S: kabhi kabhi haar me zyada mazaa aata hai rank no1.(giggled and left to kitchen)
R: (giggled amd brushed his fingers in his hairs). Ahhh I love her.(went to bathroom)

When he came out sanyu managed a dress for him. It was a white t-shirt v neck written cool dude on it with a pull over blue jeans jacket having white fur hood. Also blue jeans a pant with those. She called her when she was busy adjusting dining table with breakfast.

R: sanyu.. Ye kya hai??? College k kapne abhi pehnu kya?? Ek bachi ka baap ban gaya hoon.
S: to??? Budhhe thodi ho gaye ho. Mujhe jo achha laga maine nikaal diya. Ab pehenna na pehenna tumhare upar depend karta hai. Waise bhi itne dino se tum mere liye kapde select karte aj maine kar diya.
R(in his mind): drama queen hi rahegi. Huh.

He dressed in those and came out.
S: dekha hero lag rahe ho aur tum nakhra kar rahe the.
R: actually meri personality hai hi aisi au hawtness pe to tum bhi paagal thi college mein tabhi to push ups karte waqt mujhe check out kar rahi thi.
S: apne gungaan karna band karo. Aur yahin wait karo. Main fresh hoke aati hun.

She was about to leave but near door she quite backed and stared him.
S: hot to ho par sirf mere ho.(winked to him and left)

After bathing she came out in a white stringed t-shirt and blue jeans knee length skirt equally complementing him.
R: not bad farzi. Ek time pe tumhe beautiful karne k liye condition rakhni padti hai. Aur aaj to mujhe hi apni beauty se silent kar deti ho.
S: proof to karna padega na ki sirf tum hi hot nahi ho. Haan???(again wiked)

So they had breakfast and left.

In car..
Randhir gave her a short ue jeans jacket, probably upto back, with elbow length hand in it.

R: ye lo. Ise pehen lo. Thand lagegi.
S: paagal ho kya??? Dhup itni hai aur thand kyun lagegi???
R: pehen lo. Warna zabardasti pehnaunga.
S: agar nahi pehna to???

He was ready to start the car. But he removed his seat belt. Then removed his one hand from stearing and came closer to her. He held her waist and dregged her closer to him. There lips inches apart. He whispered.
R: tumhe is tarah se koi aur dekhe mujhe bardaast nahi sanyu. Tumhe is tarah dekhne ka haq sirf mera hai. Sirf mera... Tum sirf mere liye ho aur aise kapde sirf mere liye pehnogi. Koi aur tumhari taraf dekhe to uski aankhen nikaal k uske haath me thama doon. Samjhi.(stretching her more closer and smiled looking straight to her eyes).

Now he left her and tied the seat belt. And said "isliye nakhre mat karo aur pehen lo". She blushed, smiled and wore that jacket without any argument. Then the journey started.