Part 19 - The 7 Days V

Day 5...
Next morning...
He sleeping on the bench alone. A ray of light disturbed his eyes. He woke up and found himself alone. As soon as he revolved his eyes he found her opening the window screen. She was in her regular dress which she used to wear at home. Her hairs wet and falling on her face. As she shefted those a few drops fell on his face. She was looking as hot as sun. After admiring her he did not have any comparision on her beauty. His long time wish was being fulfilled to see her in such state, which was his daily dose to wake up. His mouth open and he was numb. He was just staring her like fool.
S: good morning.(came closer and sat). Chai.(forwarding cup)
R: no answer.
S: are lo na.(pulled his palm and placed the cup).
R: again silence.
S: are piyo.
R: no change.
S: offo.(dipped his finger into tea)
R: aah. Kya kar rahi ho???
S: tumhe nind se jagaa rahi hun. Pataa nahi kahan khoye ho.
R: wo main aise hi. Tum.

At a shot he kissed her lips and came back.
S: ye kya tha.
R: tum itni hot lag raho ho ki sambhaal nahi paaya khud ko.
S(blushed and hidden site from him): randhir tum na bilkul paagal ho.
R: sach. Tumhare kiye.
S: aur shaitaani nahi. Chai piyo apni. Maine inverter fix kar diya hai. Bilkul thik chal rahi hai.
R: tumne subah uthh k inverter fix kiya, fir fresh hui fir chai banaayi. Itni active??? Har subah to bina 5min bole uthhti nahi thi aur college me to har class late. Aaj to matlab kamaal hi ho gaya na.
S: kamaal nahi hai. Bas tumne hi kaha tha na priorities badal gayi hai. Isliye abhi meri sabse badi priority hai mera mcp husband. Samjhe. Isse pehle ki ise garam karni pade khatam karo.

Meanwhile randhir got a call from pari.
P: hello papa. Kaise ho ap???
R: main bilkul thik hun princess. Par tumhe kya hua hai??? Aj to meri princess bahut khus lag rahi hai.
P: haan papa next week mere school me fancy dress competition hai.
R: very good!!!!!!
P: par papa. Ap aaoge na.
R: ofcourse darling. Meri princess ka function aur main nahi aaun aisa ho sakta hai???
P: aur mumma???
R: wo bhi aayegi. I promise. Achha tum bani kya ho???
P: wo maine decide nahi kiya. Papa mumma kahan hai???
R: beta wo kitchen me hai. Baat karni hai tumhe???
P: baad me kar lungi. Mujhe school.jaana hai.

And she hung the phone.
S: tumne jhut kyun bola???
R: kyunki agar mai.ln sach bolta to wo tumse baat karne ki zidd karti aur tum jaisi ho sab ugal deti.
S: you are impossible randhir.
And she went to kitchen for making breakfast.

She stood up from her and was going to kitchen. There she got stuck with her salwar and was going to fall but he captured her by her front waist. She faced toward him and so did he and music played..

Tumse hi din hota hai..
Surmayi shyaam aati hai..
Tumse hi.. Tumse hi..
Raaste mil jaate hein..
Manzilen mil jaati hein..
Tumse hi.. Tumse hi..

She stood up and said.
S: thanks.
He nodded in a yes and she went to kitchen for making breakfast.

After preparing breakfast, she went to change. There randhir had just come out of the bathroom in his usual track pant and wet hairs. He was brushing his hairs with towel to make it dry. He was looking like a fireball. Her eyes dumbstuck to see him. She was freezed at the place she was standing. He observed this and evoked his signature smark. He came near her. Her passionate vision was still following him. He shaked his head and few water drops disturbed her by wetting her face. She knew that her absent mind was caught by him. She was confused and hisitated. This made her blush and she could not match her sight with his.

S: wo main wo..
R: haan haan. Wo tum. Kya???
S: aaa...main tumhe bulane aayi thi lunch k liye. Nai dinner k liye. Mera matlab hai breakfast k liye.
R: pehle decide kar lo tum kyun bulane aayi ho. Fir bol lena.
S: sab tumhari wajah se hua. Hamesha mujhe distract karte aaye ho. College me bhi aur ab bhi.
R: yahaan ka to samajh gaya par college me to tum mujhe distract karti thi main thodi karta tha.
S: what??? Tum paagal ho kya???
R: haan kar hi diya tha tumne mujhe. Almost. Mujhse naa baat karke. Fir class me absent reh k aur us parth se chipak k.
S: wait a minute. Abhi bhi parth se chid. Tumhe yaad hai na usne kitni help ki thi humari shaadi me.
R: haan hume dur karne me. Chipku kanhika.
S: come on mcp. 10 saal se shakal nahi dekhi uski fir bhi itni jelousy.
R: matlab tumhe time bhi yaad hai.
S: you are impossible randhir. Waise tum chahte the na ki mujhe parth kabhi na yaad aaye. Mujhe to yaad aa hi gaya. Aww kitna achha dost tha mera. So sweet.
R: haan puri factory hai uske paas.
S(making serious expression and smelling something): randhir suno na.
R: kya hua???
S: breakfast to ready hai fir jalne ki smell kahan se aa rahi hai??? (bursted out laughing)
R: you farzi..